दीदी की फ्रेंड मिनी को चोदा

हेलो माय होरनी फ्रेंड्स, सॅंडी अगेन हियर, मैं डीके पर पहले भी अपने एक्सपीरियेन्स शेयर कर चुका हू मेरी एज 22 और मैं रायपुर सीजी का रहने वाला हू.

डीके पर बहुत ही हॉट स्टोरीस होती है, न्यू यूज़र्स मेरी इंडियन सेक्स स्टोरीस ज़रूर पढ़िए और अपने कॉमेंट्स और रिव्यूज़ मेरी मैल आईडी पर सेंड करे मुझे आपके कॉमेंट्स का वेट रहेगा.

तो अब स्टोरी पे आते है, स्टोरी चालू करने से पहले आप सभी अपना समान बाहर निकाल कर थोड़ा वर्कआउट कर लें, क्यूंकी आगे आपको बहुत गर्मी का ऐहसास होने वाला है इसलिए गाइस आप सभी अपने लंड को बाहर निकाल कर सहलाना चालू कर दो और मेरी डियर लोवली गर्ल्स आप सभी भी अपनी पैंटी खोल कर अपनी चुत सहलाना चालू कर दो क्यूंकी ये पढ़ कर आप सभी का पानी निकलने वाला है.

ये स्टोरी मेरे और मेरे दीदी की फ्रेंड मिनी के बीच रीसेंट्ली हुई है, मेरे दीदी का पीजी कंप्लीट हो गया है तो दीदी ने घर के ही पास एक स्कूल जोइन कर लिया एझ अ टीचर, जिससे की उनका टाइम पास हो जाता था और वो अपना जेब-खर्च भी निकाल लेती थी, वाहा पर उनकी कुछ टीचर्स के साथ फ्रेंड शिप हो गई, और ऐसे ही दिन बीतते चले गये.

उनकी कुछ फ्रेंड्स, घर भी आती थी, पर जैसा की आप सभी जानते है मैं अपने शाय नेचर के कारण उनसे मिलने बाहर नई आता था, कई बार उनकी फ्रेंड्स भी दीदी से कहती थी की “कैसे रे हम लोग जब भी आते है तो तू और आंटी बस रहती हो घर मे” ऐसे ही कुछ सेम निकल गया.

एक दिन की बात है मैं ऐसे ही टेरिस पे टहल रहा था और उपर से ही आस पास की हरियाली का मज़ा ले रहा था ( हरियाली तो समझ गई ना दोस्तो) इतने मे मैने देखा की दो लड़किया मेरे घर की तरफ आ रही थी और ये क्या वो दोनो मेरे घर के सामने आ कर रुकी.

यह कहानी भी पड़े  पड़ोसन दीदी का ट्यूशन लेकर चुदाई

वो दोनो एकदम हॉट और सेक्सी लग रही थी, उसमे से एक ड्राइव कर रही थी और एक पीछे बैठी थी, , मैं दौड़ के नीचे आया और खिड़की मे से देखने लगा की है कौन ये हॉट लड़किया तो पता चला ये मेरी दीदी की फ्रेंड्स थी जो साथ मे स्कूल मे पढ़ाती थी.

जो ड्राइव कर रही थी उसका नाम मिनी था और दूसरी का नाम रिया, उफ्फ क्या कड़क माल थी यार, मेरा तो लंड खड़ा हो गया, मैने अपने लंड को उपर से अड्जस्ट किया और हल्के हल्के पैंट के उपर से ही सहलाने लगा.

रिया दिखने मे बहुत ही क्यूट है उसका रंग मस्त दूध जैसा गोरा और उसकी आँखे बहुत हे खूबसूरत है लाइट ब्राउन और उसका फिगर 32-30-32 के करीब थी और उसने एक वाइट कलर का सूट पहना था.

अब मैं आपको मिनी के बारे मे बताता हू उसे देख कर तो बस मेरे दिमाग़ मे सन्नी लिओन का चेहरा आ जाता है एक दम हॉट सेक्सी फिगर है मिनी का फिगर 34-30-34 है मस्त चुचिया बड़ी बड़ी और गॅंड भी उभरी हुई है, मिनी का कलर भी मस्त गोरा है, और वो मेकअप मे और भी खूबसूरत आइटम लगती है और उसने पिंक ग्लॉसी शेड की लिपस्टिक लगाई थी.

उस दिन मिनी ने वाइट टी-शर्ट और ब्लॅक जीन्स पहनी थी, और उसके उपर से एक जीन्स की फुल स्लीवस ओपन जॅकेट भी डाल रखी थी जो की केवल उसके चुचियो तक आती थी, टोटल मस्त आइटम लग रही थी मेरा लंड ये सोच सोच कर बहुत गरम और टाइट हो गया था, वो सभी नीचे ही गेस्ट रूम मे बैठ गये और इसके बाद मैं उपर अपने कमरे मे चला गया और, मेरे माइंड मे बार बार मिनी की चुचिया ही घूम रही थी बिकॉज़ आई लव बूब्स.

यह कहानी भी पड़े  मामी की जबर्जस्ती चुदाई

मैने उस समय टी शर्ट और निक्कर मे था मैं अपनी निक्कर नीचे कर के अपना 6″ का लंड हाथ मे लेकर मूठ मारने लगा पर मेरा लॅंड बहुत ही टाइट हो गया था और मुझे हिलाते नई बन रहा था.

तो मैने अपनी निक्कर और अंडरवेर निकाल दी अब मैं नीचे से पूरा न्यूड था और मेरा 6″ का लंड एक दम तन कर खड़ा था, मैं अपने बेड पर आराम से लेट कर आँख बंद कर के मिनी के बारे मे सोच कर लंड को मूठ मारने लगा, मुझे बहुत मज़ा आ रहा था.

लगभग 10-15 मीं बाद मुझे मेरे रूम के डोर खुलने की आहट सुनाई दी, मुझे ध्यान आया की मैने जल्दी जल्दी मे डोर लॉक ही नई किया था, मेरी तो गॅंड फट गई, इतने मे मैने देखा दरवाजे पर मिनी की एंट्री हुई और उस वक़्त मैं नीचे पूरा न्यूड था और मेरा लंड पूरा टाइट था उसने झट से सॉरी सॉरी कहा और वो दरवाजा बंद कर के बाहर चली गई, “अब मेरी हालत केटो तो खून नई वाली थी”.

Pages: 1 2

error: Content is protected !!