डाइयरी से पता चली भांजी की हवस

सो फ्रेंड्स, लास्ट स्टोरी में आपने पढ़ा की किचन में मैं दी की छूट मार रहा था, और उसी टाइम कायरा अपने रूम में सेल्फ़ एंजाय कर रही थी. लेकिन उसके रूम में वीडियो कॉल सेट किया हुआ मेरा मोबाइल जब गिर गया, तो वीडियो आनी बंद हो गयी. फिर दी ने कायरा के आ जाने के दर्र से जल्दी-जल्दी हमारे कार्यक्रम को पूरा कर दिया.

इस वजह से मेरे दोनो मज़े खराब हो गये. एक मों की छूट मारने का, और दूसरा उसकी बेटी को फिंगरिंग करते हुए देखने का. कायरा चूँकि अब कॉलेज में थी, तो उसका भी मॅन करता होगा इन सब का. उसने अपनी त-शर्ट को निकाल दिया था पहले. अब मैं इमॅजिन कर रहा था, की शायद उसने अपना ट्राउज़र भी निकाल दिया होगा, और आधी नंगी एंजाय कर रही होगी. जवानी की शुरुआत जो थी उसकी.

यही सोचता हुआ मैं उसके बेडरूम की और गया, जो अंदर से लॉक्ड था. मैं कीहोल में ऐसा कुछ देखने लगा, जिससे अंदर का दिख सके. पर अफ़सोस कुछ नही हो पाया. मैने कान सत्ता कर सुना तो हल्की मोन की आवाज़ आ रही थी, जिसे मैने डिस्टर्ब नही करने का सही समझा.

शायद वो अपने कॉलेज के किसी हॉट लड़के या अपने किसी ब्फ को याद कर रही होगी. फिर कुछ देर बाद उसकी मोनिंग शांत हो गयी, तो मैने उसका गाते धीरे से नॉक किया.

मे: कायु, बेटा मेरा मोबाइल चाहिए था.

कायरा: जी अंकल, बस 2 मिनिट्स.

और कुछ मिनिट्स बाद कायरा ने गाते खोला. फिर मैने अपना फोन उसके हाथो में से ले लिया. मोबाइल लेते वक़्त मैने महसूस किया की उसकी साँसे तेज़ थी, और उसके बूब्स उपर-नीचे हो रहे थे. आज पहली बार मैने कायरा को जब देखा तो मुझे मेरी भांजी के बदले एक लड़की दिखाई दी, जो जवान हो चुकी थी, और जिसकी अपनी ख्वाहिशे थी.

आज मैने महसूस किया की कायरा भी अब काली से फूल बन रही थी. बिल्कुल अपनी मों की तरह.

मे: लगता है, तुम्हारे लिए दूसरे मोबाइल का इंतेज़ाम जल्द ही करना पड़ेगा.

और हल्की सी स्माइल देकर मैं वाहा से चला गया. फिर दी को बाइ बोल कर मैं वाहा से निकल गया. निकलते वक़्त मैने दी को मोबाइल का इशारा किया, की रात को बात करेंगे, मेसेज पे.

घर आते वक़्त मैं रास्ते में कायरा के बारे में सोचता रहा, की वो ये सब कब से? फिर सोचा आख़िर बेटी किसकी थी? अगर मों ही इतनी सेक्सी और कामुक थी, तो बेटी में तो ये गुण आने ही थे. और वैसे भी, कायरा की परवरिश ज़्यादातर फॉरिन माहौल में हुई थी. और वाहा पर कॉलेज टाइम में ही लड़की-लड़के हाउस पार्टी में ईज़िली सेक्स करते है.

अपने इंडिया में ही ज़्यादातर, लड़कियों के छोछले है. की उन्हे पट्ताओ, घूमाओ, फिराव, पुर 3 से 4 साल कॉलेज में रिलेशन्षिप रखो. तब जाके वो कुछ करने देती है. वाहा पे तो लड़का-लड़की एक-दूसरे को पसंद करते है, और पहली ही डटे में होटेल में रूम बुक करवाते है. ऐसे माहौल में कायरा काई साल रही थी. तो उसका तो एफेक्ट होना ही था.

तो इस हिसाब से क्या कायरा ने भी सेक्स किया होगा? क्या वो वर्जिन नही थी? गोद नोस. फिर मैं अपने विचारो को लगाम दे कर, अपने घर पहुँचा. फ्रेश हो कर, कुछ हल्का फूलका खाया, और अपनी घड़ी में देखा तो करीबन 9:15 बाज रहे थे. मैने दी को व्हातसपप पे मेसेज किया-

मे: ही दी, फ्री हो क्या?

कुछ देर बाद उसका रिप्लाइ आया: अभी कायरा को कॉलेज का असाइनमेंट कंप्लीट करने में हेल्प कर रही हू. बाद मैं मेसेज करती हू.

तो मैने ओक लिख कर कायरा का मोबाइल निकाला, जिसे चार्जिंग पे रखा था. सबसे पहले उसका सिम कार्ड निकाल कर, संभाल के रखा, और फिर मोबाइल को ओं किया. मुझे उसका पॅटर्न पहले से ही पता था, इसलिए फोन आसानी से ओपन हो गया.

मैने गॅलरी में देखा तो ज़्यादातर फोटोस उसकी और उसकी मों की थी. कुछ फोटोस उसकी फ्रेंड्स के साथ थी. एक दो फ्रेंड्स तो पताका सी थी. बहुत सी फोटोस तो सेक्सी अड़ाओ के साथ थी. पर मेरी आँखें तो उसकी डाइयरी को सर्च कर रही थी. कुछ देर ढूँढने के बाद, फाइनली मुझे वो फोल्डर फाइल्स मिल ही गयी, जिसमे काव्या ने अपनी डाइयरी टेक्स्ट फाइल में लिखी थी.

मैने उन सब को रेड किया, और मेरी कायरा को लेकर जो सोच थी वो 360° बदल गयी. इस डाइयरी को पढ़ने के बाद मुझे लगा, की कायरा को अकेले छ्चोढना बेवकूफी होगी. इस लड़की को तो जल्द से जल्द छोड़ देना चाहिए. जिस तरह के इसके विचार, इसकी ख्वाहिशे है, ये देख कर लगता है की ये लड़की अब ज़्यादा वक़्त तक बिना चुडवाए नही रह सकती. पर ये जान कर मेरी आँखों में चमक आई, की कायरा अभी तक वर्जिन थी.

तो अब मैने मॅन बना लिया की जीजू के फॉरिन से वापस आने से पहले इन मा बेटी को छोड़ना ही था कैसे भी करके. और अगर एक ही बेड पर दोनो की साथ में चुदाई करी जाए तो इस विचार मात्र से ही मेरे रोंगटे खड़े हो गये. सोचा नही-नही, ये तो इंपॉसिबल है. एक मों अपनी बेटी के साथ एक ही बेड पे एक ही लंड से कैसे छुड़वा सकती थी. और वो भी अपने सगे भाई का लंड! नही, नही. ये तो नेक्स्ट तो इंपॉसिबल था.

फिर मेरे अंदर से आवाज़ आई: क्या अपनी शादी-शुदा बड़ी बेहन, जिसकी एक जवान बेटी है, उसे छोड़ना आसान था क्या? फिर भी वो चुड गयी ना? तो वैसे ही भाई, इस बार भी कोई तगड़ा जुगाड़ लगा. और इस बार इनाम में एक गोरी, फॉरिन टाइप की कमसिन और वर्जिन छूट मारने को मिलेगी. और हर मर्द का सपना होता है की उसे सुहग्रात पे वर्जिन छूट मिले. पर ज़्यादातर के नसीब में खुली हुई ही मिलती है. इसलिए वो कही और इस सपने को पूरा करने की कोशिश करते है.

और मेरा भी ये सपना पूरा करने का एक गोलडेन चान्स दिख रहा था. मुझे पता है की आप लोग सोच रहे होंगे की ऐसा क्या लिखा था कायरा ने उसकी डाइयरी में, जिससे मैं उतावला हो गया था उसे छोड़ने के लिए. तो उसकी डाइयरी की कुछ मैं लाइन्स/पॅरग्रॅफ्स जो की इस कहानी से रिलेटेड है, मैं उन्हे यहा पे शेर कर रहा हू.

बाकी के कामन वालो को मैं स्किप कर रहा हू. कुछ टॉपिक्स उसके फॉरिन टाइम के थे, तो कुछ इंडिया में.

आज कॉलेज में मेरी बेस्ट फ्रेंड्स लीज़ (एलिज़ाबेथ) और कठ (कॅतरिन) के साथ शॉपिंग में गयी, और उसके बाद हम मोविए के लिए गये. मैं और लीज़ आयेज बैठे थे, और कठ पीछे अपने ब्फ जिम्मी के साथ. जब मोविए में रोमॅंटिक सीन आया तो उसे देख कर, लीज़ ने मुझे कठ की और इशारा किया तो वो अपने ब्फ के साथ किस कर रही थी. और उसके ब्फ का हाथ उसके छ्होटे बूब्स पे था, जिसे वो हल्के से दबा रहा था.

ये देख कर मैं काफ़ी एग्ज़ाइट हो गयी, और मैने ज़ोर से बगल में बैठी लीज़ का हाथ दबा दिया.

उसने मेरी तरफ स्माइल दी और कहा: क्या तुमने अभी तक किस किया है किसी को?

मेरे ‘नो’ में सिर हिलने पे वो हासणे लगी, और उसने कहा, की ये मेरा मिसफॉर्चून था. फिर उसने मुझे मेरे मोबाइल पे कुछ किस्सिंग की शॉर्ट क्लिप्स भेजी, जिसे देख कर मैं और एग्ज़ाइटेड हो गयी. पर दर्र की वजह से वो मैने डेलीट कर दी.

फिर कुछ दिन बाद उसने मुझे लिंक भेजा, और नीचे लिखा था की सब सोने के बाद रात को इयरफोन्स लगा के देखना. मैं रात की वेट करने लगी. फिर जब सब सो गये, तो मैने अपने रूम का गाते सही से लॉक करके इयरफोन लगा के देखा. मेरे तो होश ही उडद गये. एक मेरी आगे की लड़की अपने मूह में ब्लॅक डिक को लेकर सक कर रही थी.

कुछ देर बाद वो उसको लिटा के उसकी पुसी को सक करने लगा, और कुछ देर बाद उसने अपने डिक को उसकी पुसी में इनसर्ट किया, और फक करने लगा. ओह मी गोद, वॉट आ फक्किंग. कुछ देर तक वो गर्ल को पाईं हुआ. उसके बाद वो एंजाय करने लगी, और अपनी बॉडी को उपर उठा-उठा कर वो अंदर डिक को लेने लगी. फिर कुछ देर बाद उसने अपनी आस में भी डिक को लिया.

उसकी आस को फाड़ता हुआ डिक अंदर चला जेया रहा था. उस लड़की के पसीने छ्छूट गये थे, पर वो एंजाय कर रही थी, और मोन कर रही थी. फिर लास्ट में उस ब्लॅक आदमी ने उसके मौत को फक किया, और अपना वाइट वॉटर उसके मौत में ही निकाल दिया. ये देखते हुए कब मेरी फिंगर्स मेरी पुसी को रब करने लगी, मुझे पता ही नही चला.

इसको देख कर मैं सेक्स के बारे में और भी भी ज़्यादा एग्ज़ाइट हो गयी. वो वीडियो एंड होने के बाद मैं नीचे दूसरी वीडियो को स्क्रोल करने लगी, तो नीचे एक वीडियो पे मैं स्टॉप हो गयी. उसपे लिखा था देसी इंडियन गर्ल की चुदाई.

उस वीडियो पे स्टॉप करने का एक ही रीज़न था, की उसमे जो गर्ल दिखाई थी, उसका फेस मेरी मों से मॅच कर रहा था. और मेरी डाइयरी, तुम्हे तो पता ही है की मैं अपनी मों को कितनी आडमाइर करती हू. वो मेरे लिए रोल मॉडेल है. मैं हमेशा से ही अपनी मों से इन्स्पाइयर्ड होती हू. उनके बोलने का स्टाइल, उनकी ड्रेसिंग स्टाइल, उनका आटिट्यूड. ई जस्ट लोवे हेर.

और जब ये वीडियो मैने देखा तो वो लड़की फक्किंग कर रही थी. उस वीडियो से मैने इंडियन सेक्स वर्डिंग्स सीखी. उसमे वो लड़की अपने हब्बी से छुड़वा रही थी. चुदाई के वक़्त उसके बूब्स मस्त जंप कर रहे थे. वो अपने होंठो को काट रही थी. उसकी ये अदाए देख कर मैं भी इमॅजिन करने लगी की मेरी मों भी ऐसे ही चुड़वति होगी क्या?

मैने मों का हर एक पहलू देखा था, बस ये एक देखना बाकी था. मुझे देखना था की मेरी हेरोयिन, रोल मॉडेल कैसे सेक्स करती है. उस दिन के बाद पता नही कैसे, पर मुझे मेरी हेरोइन, मेरी मों की न्यूड बॉडी देखने की इक्चा होने लगी. इस पर जब मैने लेज़्बीयन वाला वीडियो देखा, तो मेरी इक्चा और भी तेज़ होने लगी. मुझे मों को टच करना, उनको देखना अछा लगने लगा.

आयेज कैसे मैं मों के साथ फ्लर्ट करती हू, ये नेक्स्ट पार्ट में. जल्द ही मिलते है.

तो बे कंटिन्यूड. तो फ्रेंड्स, कायरा की डाइयरी का आयेज का हिस्सा नेक्स्ट पार्ट में. जल्द ही मिलते है. स्टे ट्यूंड. कॉमेंट्स और लीके करिए. आप चाहे तो लज़्यलीहास@गमाल.कॉम पे मैल/छत भी कर सकते है.

यह कहानी भी पड़े  रंडी मा और बहन के सच की चुदाई सेक्स स्टोरी


error: Content is protected !!