मैने अपनी साली चोदो उसने अपनी साली

मेरा नाम यतिन हे और मैं नयी मुंबई का रहनेवाला हूँ. मेरी वाइफ का नाम अंजलि हे. हम लोगों की छोटी सी लाइफ और घर हे. मेरी वाइफ की एक कजिन सिस्टर भी यही हमारे से करीब में ही रहती हे. उसका नाम रीना हे और उसके पति का नाम संजय हे. मेरी वाइफ अंजलि और संजय की अच्छी बनती हे और वो दोनों खूब हंसी मजाक करते हे. पहले मुझे कभी भी उन्के ऊपर कोई डाउट नहीं हुआ था. मैं उसे साली और जीजा के बिच की सहज मस्ती समझता था. लेकिन मैं गलत था.

एक दिन मेरे लेपटोप के अन्दर मेरी वाइफ का ऍफ़बी का अकाउंट लोग्ड इन था. शायद वो लोग आउट करना भूल गई थी. मेरी नजर उसके मेसेज बॉक्स पर पड़ी. ऐसे ही मैंने उसे खोला तो उसके अन्दर संजय की और मेरी वाइफ की बहुत सब चेटिंग थी. संजय और अंजली के सेक्सी चेटिंग थी. जी हां मेरी वाइफ अपने जीजा के साथ सेक्स चेट करती थी. संजय ने उसके बोला की मेरा लंड 9 इंच का हे और वो बुरी तरह से अंजलि को सेक्स के लिए इनवाईट कर रहा था. दोनों ने कभी सेक्स नहीं किया था. लेकिन संजय उसे कह रहा था की जानू मेरा लंड बहुत बड़ा हे और मैं चोदता भी लम्बा हूँ. एक बार मेरे से मिलो मैं खुश कर दूंगा!

अंजल को वो कह रहा था की मैं चूत भी मस्त चूस के देता हु अपनी बहन को बातो में पूछ लेना. अंजलि भी उसकी बातों से आकर्षित होती लग रही थी. मेरे अन्दर गुस्सा बहुत फुट फुट के भरा हुआ था. मैं संजय के पास गया और उसे कहा साले अपनी बीवी की चूत चाट मेरी बीवी को परेशान मत कर.

संजय तब तो कुछ नहीं बोला लेकिन फिर उसने मुझे कॉल कर के सोरी बोला. उसने बहुत माफ़ी मांगी तो मैंने उसे माफ़ कर दिया. कुछ दिन ऐसे ही निकल गए. फिर एक दिन हम दोनों ड्रिंक करते हुए बैठे थे. दारु पीते हुए फिर से संजय ने वो बात निकाली. पर अभी उसने अलग तरीके से बात निकाली. उसने वाइफ स्वेपिंग की बात की लेकिन मैंने उसके लिए भी मना कर दिया. पर फिर मेरे दिमाग में संजय की बात पूरी रात घुमती रही. दुसरे दिन मैंने सुबह में ही उसे कॉल किया और उस से पूछा की स्वेपिंग कैसे करेंगे हम लोग?

यह कहानी भी पड़े  दमाद जी ने ब्लैकमेल करके फाडू गांड चुदाई की

संजय ने कहा तुम लोग मेरे घर पर आ जाओ. मैं और वाइफ उन लोगों के घर चले गए. रीना और अंजलि एक दुसरे के साथ बातें कर रही थी. मैंने कहा की रीना अंजलि को सब समझा देंगी. फिर रीना मेरे पास आई और बोली, आज तुम मुझे चोदो जीजू! संजय ने मेरी वाइफ को अपनी गोदी में बिठा लिया और किस करते हुए दुसरे बेडरूम में चला गया. मैंने भी रीना को किस करना चालू कर दिया. फिर उसके कपडे उतारे. फिर मैंने उसके बूब्स चुसे. रीना एकदम गर्म हो गई थी और वो बोली, लंड निकालो अपना जल्दी से जीजू!

मैंने अपने लंड को बहार निकाला और वो बोली, वाऊ जीजू आप का तो मस्त हे.

मैंने कहा, संजय का भी तो 9 इंच का हे!

वो बोली, फेंकता हे वो, 6.5 इंच का होगा!

मैंने मन ही मन सोचने लगा की फिर संजय ने ऍफ़बी में अंजलि को शेखचल्ली वाली बातें ही की होगी! रीना ने लंड को कस के पकड़ा और वो सुपाडे को चूसने लगी थी. उसने पुरे लंड को जब मुहं में लिया तो मेरे होश ही उड़ गए. वो लंड को हिला हिला के चुस्ती रही और मेरे अन्दर और भी गर्मी बढती गई.

फिर मैंने कहा रीना अब मैं तुम्हारी चूत को चाटूंगा. रीना न्यूड हो के बिस्तर में अपनी टाँगे फैला के लेट गई. मैंने उसके दोनों बूब्स को पकडे और उसकी चूत में अपनी जबान घुमाई. रीना जैसे जन्नत की सैर करने लगी थी. वो सिहर के सिसकियाँ ले रही थी और मेरे माथे को अपनी चूत के ऊपर जोर से दबा रही थी. मैं भी एकदम मूड में था और उसे एकदम पूरी जबान चूत में डाल के चाट रहा था. मेरी जबान के ऊपर उसकी चूत की झांट लग रही थी. वैसे बाल दिख तो नहीं रहे थे लेकिन शायद 2-3 दिन पहले शेव किया था तो उगे हुए बाल जीभ पर महसूस हो रहे थे मेरी.

यह कहानी भी पड़े  किरायेदार की बीवी को कुतिया बनाकर जम के पेला

रीना एकदम चुदासी आवाज में बोली, जीजू डाल दो मेरे बुर में अपने तूफानी लोड़े को.

मैंने कहा, मैं तो कुतिया वाला पोज़ पसंद करता हूँ.

वो हंस के बोली, कुत्तों के जैसे लोक तो नहीं कर लेते ना!

मैंने कहा आज देख ही लो तुम.

रीना अपनी फेट एस को दिखाते हुए मेरे सामने घोड़ी बन गई. मैंने अपने लोडे को उसकी चूतड़ पर मारा पहले तो. और फिर जैसे ही उसकी चूत के अन्दर अपने लंड को डाला तो वो आह्ह्ह अह्ह्ह्ह अह्ह्ह्ह कर बैठी. मेरा लंड उसकी चिकनी चूत के अन्दर तक जा घुसा और वो मस्ती से अपनी गांड को हिला के चुदने लगी. वो जोर जोर से अपनी गांड मेरे लंड के ऊपर मार रही थी. और मैं उसकी गांड को पकड़ के उसक मदद कर रहा था.

Pages: 1 2

error: Content is protected !!