कॉलेज के चोदू प्रोफेसर से मेरी जवान सेक्सी बहन को चोदा

College Professor Student Sex : हाय फ्रेंड्स, आप लोगो का में स्वागत है। मैं रोज ही इसकी सेक्सी स्टोरीज पढ़ता हूँ और आनन्द लेता हूँ। आप लोगो को भी यहाँ की सेक्सी और रसीली स्टोरीज पढने को बोलूंगा। आज फर्स्ट टाइम आप लोगो को अपनी कामुक स्टोरी सुना रहा हूँ। कई दिन से मैं लिखने की सोच रहा था। अगर मेरे से कोई गलती हो तो माफ़ कर देना।

मेरा नाम कुलदीप यादव है। मेरी बहन वैदेही बहुत सेक्सी माल है और अब 23 साल की हो गयी है। वो इतनी सुंदर है की उसे देखकर किसी भी मर्द का लौड़ा खड़ा हो जाता है। वैदेही का बोयफ्रेंड उसको अनेक बार पेल खा चूका है। पर कुछ दिनों पहले मेरी बहन ने अपने कॉलेज के प्रोफेसर के चुदाई की स्टोरी मुझे बताई हूँ। जो मैं आपको सुना रहा हूँ। हर बात बता रहा हूँ। सबसे पहले वैदेही के बारे में बता देता हूँ। दोस्तों मेरी बहन काफी सुंदर है और उसका फेस कट बहुत जबर्दस्त है। रंग गोरा है और शरीर भरा हुआ है। खाते पीते घर की लगती है। वैदेही के दूध पहले तो बढ़ ही नही रहे थे। 13 14 साल तक उसके दूध न के बराबर बस नीबू जितने बड़े थे। मैंने कभी ध्यान नही दिया था पर अभी कुछ साल पहले 19 20 का होते होते वैदेही का जिस्म काफी सेक्सी और उभार वाला हो गया और मैं भी अपने को रोक न पाया। वैसे तो मैं भाई था। पर अब मैं भी जवान हो गया था। मैं अपनी बहन से सिर्फ एक साल बड़ा था। जब जब उसके दूध के दर्शन हो जाते लौड़ा सलामी देने लग जाता। मन ही मन अपनी बहन को चोदने के सपने देखता पर ऐसा हकीकत में होना नामुमकिन था। क्यूंकि कोई भी बहन कितनी चुदासी और सेक्सी न हो अपने भाई से नही चुदवाएगी।

यह कहानी भी पड़े  The Twins – Part 1

पर हंसी मजाक तो वैहेदी से होता रहता था। उसने ही अपने कॉलेज के चुदाई की पूरी स्टोरी बताई। B.Sc फर्स्ट ईअर से उसके अरुण सर उसे पसंद करने लगे थे और अक्सर ताडकर देखा करते थे। मेरी बहन अपनी क्लास में सबसे जबरदस्ती माल थी और जब वो पीछे वाले सीट पर क्लास में बैठती थी वो अरुण सर उसको आगे बैठने को बोलते थे। और जब वो झुककर अपनी कॉपी पर लिखती थी तो वैहेदी के 36″ के संतरे अरुण सर को दिख जाते है।

“बहनचोद!! कितनी जोर की माल है। इससे पहले की इसका BSc पूरा हो और ये कॉलेज छोड़ के जाए, इसे मैं किसी तरह जुगाड़ से चोद लूँगा” अरुण सर मेरी बहन के मस्त मस्त संतरे देखकर बोलते और अपने दांतों से अपने ओंठो को चबाने और काटने लग जाते। उनका लंड तो उसी वक्त क्लास में ही खड़ा हो जाता था। पर बाकी स्टूडेंट के बीच में कुछ नही कर सकते थे।

अरुण सर कॉलेज के सबसे जवान और चोदु प्रोफेसर थे। वो 7 फुट के अमिताभ बच्चन की तरह दिखते थे और उपर वाले से उनको बड़ा हैंडसम मर्द बनाया था। अच्छी खासे लम्बे चौड़े थे और रोज जिम जाकर अपनी बोडी बनाते थे। इस वजाह से उनका बदन फिट था और काफी सेक्सी मर्द लगते थे। अरुण सर को बाते बनाने की बड़ी कला आती थी और लड़कियों की तरफ देख देखकर पढ़ाते थे और मजा लेते रहते थे। कितनी लड़कियों की चूत फाड़ी थी अरुण सर ने। कोई जबरदस्ती नही करते थे। सुंदर लड़कियों को पटाने की हर कला उनको आती थी और लड़कियाँ भी उनकी तरफ अपनी मर्जी से चली जाती थी। उसके बाद तो अरुण सर उसकी चूत चाट चाटकर अपना मोटा हब्शी 12″ का लौड़ा घुसाकर सभी लड़कियों की चूत फाड़ देते थे।

यह कहानी भी पड़े  ससुर और जवान बहुओं का मजा |

अब मेरी जवान चुदासी बहन वैदेही उनका नया शिकार बनने वाली थी। अरुण सर कितने बड़े चोदु है इसके बारे में सब लड़कियाँ जानती थी पर उनमे इतना आकर्षण था की सब कुछ जान बुझकर अपनी चूत फड़वा लेती थी। कई लड़कियाँ तो इतना चुद गयी की पेट से हो गयी। ये खबर अखबार तक में आ गयी जिसे सर ने पैसे देकर किसी तरह मामला दबाया। पर ये बात तो साफ है की आजतक जिस लड़की को सर से चोदा कोई जबरदस्ती नही की।

अब वो मेरी सेक्सी बहन वैदेही पर डोरे डालने लगी। वैदेही उनके बारे में सब जानती थी इसलिए जरा होशियार रहती थी। उसने वजीफे का फॉर्म भरा था BSc फर्स्ट इअर में। पर किसी वजह से स्कोलरशिप नही आया और उसे मजबूर होकर अरुण सर के पास जाना पड़ा। उस दिन सुबह के 11 बजे ही वैदेही उनके डिपार्टमेंट में चली गयी। अरुण सर उसे देखकर मुस्कुराने लगे।

“कैसी हो वैदेही??” वो अपने होठो को बायीं ओर दबाकर बोले

“अच्छी हूँ सर” वैदेही बोली

“आजकल तो दिखती ही नही हो!! कहाँ रहती हो” सर ने कहा

“हाँ पढ़ रही हूँ। नोट्स बना रही हूँ आजकल” वैहेदी ने कहा

उसके बाद अरुण सर उसके दूध ताड़ने लगे। मेरी बहन का फिगर 36 32 34 था। उपर से नीचे तक गोरी चिट्टी और सेक्सी थी वो। उसकी कॉलेज ड्रेस में ही उसके 36″ की रसीली चूचियां पुरे गर्व और सम्मान से तनी हुई थी। अरुण सर का लौड़ा खड़ा होने लगा और वैदेही के दूध पीने का मन करने लगा।

और मजेदार सेक्सी कहानियाँ:

Pages: 1 2 3