कॉलेज सीनियर के सामने ग्रूप चुदाई गर्लफ्रेंड की

हेलो रीडर्स, तीस इस मी फर्स्ट स्टोरी आंड इट इस आ ट्रू इन्सिडेंट ऑफ वन ऑफ मी फ्रेंड वेन वी वर इन कॉलेज. सो मी नामे इस समीर आंड नाउ ई आम वर्किंग इन आ कंपनी

सो कहानी पे आते है. मैं यह कहानी मेरे दोस्त की तरफ से नॅरेट करूँगा. सो यह बात कॉलेज टाइम की है. मेरा नाम राज है और मेरी एक गर्लफ्रेंड है जिसका नाम अनुष्का है बुत सब उससे अनु बुलाते है. अब उसके बारे मे बताता हूँ.

उसका फिगर एकडम आइटम बॉम्ब जैसा है. पर्फेक्ट कुवर्व्स आंड उसके बूब्स 36द है और उसके वाइट बूब्स पे डार्क निपल्स देख के मेरा भी खड़ा हो जाता है. सो हम दोनो 1 साल से रिलेशन्षिप मे है. बुत हुँने कभी सेक्स नही किया और अनु वर्जिन थी. हुँने कॉलेज कितने बार मेक आउट किया है.

एक दिन हम कॉलेज ख़तम होने के बाद एक खाली क्लासरूम मे गये. वाहा हुँने बॅग्स साइड मे रख के, मैने उससे वॉल पे लीन किया आंड उससे किस करना स्टार्ट किया आंड एक हाथ मैं उसके बूब्स को टशहिर्त के उपर से प्रेस कर रा था और दूसरे हाथ से उसके गांद को प्रेस कर रा था.

फिर मने उसका टशहिर्त उतरा और बेंच पे लेता दिया और उसके ब्रा को नीचे के उसके बूब्स को चुस्स रा था और प्रेस कर रा था फिर मैं उसके नेवेल होल पे किस करने ल्गा और वो मोन करने ल्गी. फिर वो मेरे लंड को मेरे पंत के उपर से सहला र्ही थी.

इतने मे अचानक क्लासरूम का डोर ओपन होता है और हुक दर्र जाते है. इतने मे अनु अपने टशहिर्त से अपना बॉडी कवर करती है. डोर पे 4 सीनियर बाय्स होते है.

वो ह्यूम बोलते है यह क्या कर र्हे हो तुमलोग. और यह 4 बाय्स एकडम बाद बाय्स रहते है कॉलेज और बस कनेक्षन्स की वजह से कॉलेज मे टीके है. इतने मैं बोलता हूँ तुमलोग जाओ यहा से.

उतने मे एक सीनियर मुझे स्लॅप करता है और बोलता है… चुप होगा वरना तुम दोनो का यह वीडियो हम पूरे कॉलेज मे फैला देगे. वो लोग काब्से हमारा वीडियो लेते रहते है.

यह देखकर हम दोनो रोने ल्गते है. उतने मे चारो अनु को गंदी नज़र से देखते है फिर वैसे ही अनु बिना ब्रा उपर किए त-शर्ट पहन लेती है. सब उसके बूब्स देखते रहते और अपना लंड मसालने ल्गते है.

फिर मैं उन्हे बोलता हूँ – प्लीज़ हमारा वीडियो विराल मत करना, हमारा करियर और लाइफ खराब हो जाएगा और हम दोनो वो लोगो के सामने रोने ल्गे और बेग करने ल्गे. फिर वो बोलते है हम एक शरत पे यह वीडियो विराल नही करेंगे. तो हम बोलते है ह्यूम आपकी शरत मंजूर है.

सो वो मेरी गफ़ के पास जाकर बोलता है – आज शाम को 8 बजे कॉलेज के पीछे आ जाना और अकेले आना. मैं यह सुनकर हैरान हो जाता हूँ. और मैं बोलता हूँ – की मैं भी अवँगा.

यह सुनकर वो लोग गुस्सा हो जाते है और फिर एक सीनियर मुझे फिर से स्लॅप करता है. वो 4 सीनियर्स के नाम होते है – आकाश, शुभम, विकास और अनिल. यह बोलकर वो लोग चले जाते है. और हम भी अपने घर के लिए निकल जाते है. और पूरे रास्ते हम एक दूसरे से बात नही करते और बस सोचते रहते हाहै.

फिर रात होते ही मैं ना कॉलेज के बाहर खड़ा रहता हूँ और अनु का वेट करता हूँ. थोड़े देर मे वो ऑटो से आती है. उसने ना टाइट टॉप आंड जीन्स पहना रहता है.

मैं चुपके से देखता रहता हूँ. फिर वो कॉलेज के पीछे जेया र्ही थी और मैं उससे फॉलो करता हूँ. फिर मैं देखता हूँ वो चारो सीनियर वॉचमन के साथ बैठ के दारू पिई र्हे है. इतने मे मेरी गर्लफ्रेंड वो लोगो के पास जाती है और कहती है आपलोग ने जैसा कहा था मैं आ गयी. प्लीज़ हमारा वीडियो डेलीट कर दो. इतने मे मैं एक ट्री के पीछे चुप कर सब देखता हूँ.

फिर आकाश बोलता है अरी मेरी जान तेरा वीडियो डेलीट कर देगे बस जैसा हम बोलते है वैसा करना. फिर अनिल बोलता है एक काम कर ह्यूम तोड़ा एंटरटेन कर और एक आइटम डॅन्स कर के दिखा. अनु बहुत हेज़िटेट करती फिर वो लोग उससे धमकी देते है और बोलते जल्दी कर वरना तेरा वीडियो विराल कर देंगे.

फिर वो लोग एक आइटम सॉंग प्ले करते है और मेरी गफ़ उनके सामने डॅन्स करती है. साची उसके सेक्सी मूव्स आंड कुवर्व्स देख के मेरा भी खड़ा हो जाता है बुत साथ ही साथ शरम भी आती है. फिर 4 सीनियर और वॉचमन उठ के अनु को घेर लेते और उसके साथ डॅन्स करते है और साथ ही साथ अनु को ज़बरदस्ती दारू पाइलेट है. और उसको टच करते है.

अनु बहुत कोशिश करती है बुत सब उसके बूब्स पे आस पे टच करते है. फिर विकास उससे पीछे से पकड़ कर किस करता है. अनु बहुत कोशिश करती है उससे दूर भेजने के लिए बुत वो ज़ोरर से पकड़ के किस करता है और बूब्स प्रेस करता है.

इतने मे मैं देखता हूँ की आकाश का मोबाइल मेरे सामने ही पड़ा है जिसमे उसने वीडियो रेकॉर्डिंग की होती है. फिर मैं भाग के जाता हूँ और आकाश का मोबाइल सबके सामने तोड़ देता हूँ. और सब मुझे देख के हैरान हो जाते है.

फिर आकाश हासणे ल्गता है और बोलता है… सेयेल तुझे क्या ल्गा तू होशियारी से मोबाइल तोड़ दिया तो वीडियो डेलीट हो गया यहा हम सबके पास वो वीडियो है.

यह सुनकर मैं शॉक हो जाता है. फिर वो बोलता है यह तूने ग़लत किया अभी देख तेरी गफ़ के साथ हम क्या करते है. तेरे ही सामने हम सब उससे छोड़ेंगे. यह बोल कर अनिल मेरी गफ़ को उठा के वॉचमन के कॅबिन मे लेकर जाता है और आकाश और शुभम मुझे पकड़ कर वही लेकर जाते है.

कॅबिन मे एक बड़ा मॅट्रेस नीचे रखा रहता है. फिर अनिल अनु को वाहा लेता देता है. अनु बहुत कोशिश करती है वाहा से जाने के लिए बुत विकास उसका हाथ पकड़कर लेता देते है और आकाश उसके लेग्स पकड़कर फैला देता है और अनिल अनु के उपर चाड जाता है और यहा वॉचमन और शुभम मुझे पकड़कर चेर पे बिता देते है. हम दोनो बहुत छिलते है बुत वो लोग हमारा मूह बाँध कर देते है.

फिर अनिल मेरी तरफ देख के बोलता है – देख तेरी गर्लफ्रेंड को कैसे हम नंगा कर के छोड़ेंगे. फिर अनिल अनु का टॉप बीच से फाड़ फेटा है उसका ब्रा भी उतार देता है और वॉचमन को दे देता है.

वॉचमन अनु के टॉप से मेरा हाथ चेर पे बाँधते है और मेरे टशहिर्त के उपर से उसका ब्रा मुझे पहना देते है. अभी अनु सबके सामने टॉपलेस बैठू रू र्ही थी. फिर अनिल उसके बूब्स प्रेस करने ल्गता है. उसके निपल्स को लीक आंड बीते करता है. आंड ज़ोरर ज़ोरर से सक करता है.

मेरी गफ़ बहुत कोशिश करती है. उसको हटाने की देन विकास को गुस्सा आता है और मेरी गफ़ को स्लॅप करता है और बोलता है – देख चुप छाप हुंसे छुड़वा ले वरना तेरे ब्फ को बहुत मारेंगे इतने मे वॉचमन मेरे नेक पे नाइफ रखता है यह देख के अनु बोलती है प्लीज़ राज को कुछ मत करो तुम जैसा बोलॉगे मैं वैसा करूँगी.

फिर मेरी गफ़ रेज़िस्ट करना छोड़ देती है. अनिल अनु का पंत अनज़िप करता है और साथ मे ही पनटी भी निकल के मेरे मूह मे डाल देता है.

अभी अनु पूरी नंगी उनके सामने लेती थी. फिर अनिल अनु के नेवेल के होल को इनटेन्स्ली किस करता है और विकास और आकाश और शुभम तीनो अपना लंड पंत से बाहर निकलते है और एक अनु के मूह मे डालता है और मौतफुक्क करना स्टार्ट करता है और बाकी दोनो अपना लंड अनु के हाथ मे देते है और अनु उन्हे हॅंजब देती है.

इतने मैं अनिल अनु की छूट को लीक करने ल्गता है और फिंगरिंग करता है. अभी अनु एकडम मोन करती रहती है और लंड चुस्ती रहती है और उसका छूट वेट होने ल्गता है यह देख कर अनिल मेरी तरफ़ देख कर बोलता है देख तेरी आइटम एकडम रंडी है.

फिर अनिल अपना 8 इंच लंड पंत से निकलता है और एक ही झटके मे अनूनकी छूट मे डाल देता है. और अनु बहुत ज़ोरर से छिलाती है और उसकी आँखे बड़ी हो जाती है. फिर अनिल अनु की छूट को छोड़ता है और 15 मीं के बाद झाड़ जाता है. फिर सब बारी बारी उसके मूह लंड देकर उसका मूह और छूट दोनो छोढ़ते है.

इतने मे वॉचमन बोलता है इसके ब्फ को भी रंडी बनाते है. और मेरे मूह से अनु की पनटी हटा कर अपना गंदा सा लंड डाल देता है और मेरे मूह को छोढ़ता है. मैं वैसे स्ट्रेट हूँ बुत यहा मैं मजबूर था.

फिर वो मेरा पंत और शर्ट उतार देता है और अनु के बाजू मे लेता देता है और बोलता है. यह दोनो रंडी छीनाल को आज खूब छोड़ेंगे. फिर अनिल अनु को उल्टा लेता के डॉगी स्टाइल मे छोड़ता है और वाहा शुभम उसका मूह मे लंड जर्क देता है. फिर अनिल अनु के गंद को किस करता है और उसका अशोल लीक करता है. अनु बोलती है प्लीज़ मेरी गांद मत मारना.

विकास बोलता है – आज तो तुम दोनो की गांद मारेंगे. फिर एक ही झटके मे अनिल अनु की आस मे अपना लंड घुसा देता है और बहुत ज़ोरर से छिलाती है पर आकाश उसके मूह मे लंड डाल के जर्क देता है और उसके बूब्स को प्रेस करता है.

यहा वॉचमन अपना लंड मेरी गांद मे डालता है और मेरी गांद मारना शुरू करता है और शुभम अपना लंड मेरे मूह मे डालता है और 15 मीं के बाद दोनो झाड़ जाते है.

और वाहा अनिल नीचे लेट के अपने लंड पे अनु को बिता था है और उसकी छूट मे डालता है और पीछे से आकाश उसकी गांद मे डालता है न दोनो एक साथ उसको छोढ़ते है. अब अनु को भी मज़ा आने ल्गता है.

ऐसे 2 ह्र्स तक हम दोनो वो लोगो से चूड़ते है. और मैं बहहॉष हो जाता हूँ. जब मैं उठ ता हूँ तो देखता है. सब पाँचो अभी अनु को छोड़ र्हे होते है. मैं वैसे ही लेट के देखता हूँ.

फिर 30 मिन्स के बाद सब अनु को नील डाउन कर के उसके उपर कम करते है. अनु अभी पूरी कम से भीग जाती है और वो उनके कम को अपने हाथ से लेकर लीक करती है.

अभी अनु भी एकडम हॉर्नी हो जाती है. फिर सब उसके उपर मूटे है और उससे पूरा पिस से भीगा देते है. उसके बाद वो मेरे बाजू मे आकर लेट जाती है. सब मैं सुबह उठ ता हूँ तो अनु गायब रहती है. बस मैं ही रहता हूँ कॅबिन मे.

फिर मे वॉचमन के क्लोद्स पहन के घर जाता हूँ. देन नेक्स्ट दे मैं जब कॉलेज आता हूँ तो अनु को बहुत डुनधता है बुत वो मुझे कही नही मिलती. फिर एक जगह क्लासरूम मे देखता हूँ वो 4 सीनियर्स खड़े है और उनके साथ 2 सीनियर्स और खड़े है आंड उन्होने पॅंट्स नही पहना है.

जब मैं विंडो से क्लियर्ली देखता हूँ तो एकडम शॉक हो जाता हूँ. वाहा अनु नील डाउन होकर सबके लंड को चुस्ती रहती है. और हॅंजब देती है.

6 सीनियर्स मिल के उसको घेर के खड़े रहते है.

फिर मैं शरम से वाहा से चले जाता हूँ और क्लासरूम मे आकर बैठता हूँ. सो 2 ह्र्स के बाद जब अनु आती है तो वो एकडम चलने के लायक नही होती है और सिर डाउन कर के आती है.

मैं जब जाता हूँ उसके पास और पूछता हूँ की अब तक कहा थी?

तब वो बोलती है वो लोगो ने कल रात का भी वीडियो बनाया था और फिर मुझे सेंड कर के बोला की आज से तू हमारी रंडी है हम जब चाहे तो छोड़ेंगे वरना वीडियो विराल हो जाएगा.

फिर वो लोगो ने सुबह मुझे वही क्लासरूम मे बुलाया. और साथ मे 2 लोग और लेकर आए थे और मुझे खूब छोड़ा. मुझे बेंच पे बेंड कर के मेरी गांद मारी सबने.

हम दोनो बहुत साद थे.

सो इश्स तरह यूयेसेस इन्सिडेंट के बाद से मेरी गफ़ उन्न सीनियर्स की रंडी बॅन गयी.

अगर आपको मेरी कहानी पसंद आई या फिर किसी को अपनी कहानी शेर करनी है प्लीज़ एमाइल मे

यह कहानी भी पड़े  मायके आई लड़की की जलती जवानी

error: Content is protected !!