चाची ने गिफ्ट मे दी मामी की चूत

नमस्कार दोस्तो मई कोकीन एक बार फिर से हाज़िर हू अपनी ये रियल सेक्स स्टोरी लेकर. उससे पहले मई अपने नये रीडर को अपने बारे मे बता डू. मेरी उमर अब 27 एअर है और हाइट 5.9 इंच है. मेरे लंड का साइज़ 7 इंच है. जो किसी ब भाभी, चाची और गर्ल की छूट को भोसड़ा बनाने की ताक़त र्खहता है.

अब स्टोरी पर आता हू..

मेरे और चाची के उस दिन जबरदस्त सेक्स के बाद चाची ने मुझे गिफ्ट का सुरपरिसे देने के लिए मुझे घर पर बुलाया. मई खुश था की चाची मेरे लिए कुछ कर र्ही है. यूही 2 दिन के बाद एक रत को कॉल आया-

चाची : हेलो कोकीन मेरी जान

मई : हॅन बबी बोलो क्या हाल चल है अब

चाची : हाल तो बुरा है उस दिन की चुदाई के बाद और चल बदल ही दी थी तुमने

मई : क्यू चाची मज़ा नही आया क्या ?

चाची : अरे मेरी जान ऐसा मज़ा आया की मान करता है रोज तेरा लंड अपनी छूट मे डालकर सो जौ

मई : तो क्या दिक्कत है सो जाओ

चाची : दिक्कत ये है की मेरी भाभी यही है अभी घर पर नही जेया र्ही है

मई : तो उसको मरो गोली तुम तो हो

चाची : दिक्कत तो ये है की उसके हज़्बेंड यानी मेरे भाई से वो दुखी है और बाय्फ्रेंड के साथ रहना चाहती है शायद

मई : तो ये उन दोनो का मॅटर है मुझे और तुझे क्या लेना ?

चाची : अरे यार उसका बाय्फ्रेंड उसे ढंग से छोड़ देता होगा बस

मई : चाची देखो मई कुछ नही करूँगा इस बारे मे तुम ये बताओ नेक्स्ट टाइम कब बुला रही हो ?

चाची : बहुत जल्द ही बुला लूँगी चलो बाइ कल करती हू बात

मई : ओक

और फोन काट दिया फिर 2 दिन बाद चाची ने मसाज किया की सुबह 11 बजे आ जाना मेरी भाभी चली जाएगी तब आना.

मैने ओक बोल दिया तो 11 बजे के लिए रेडी हुआ और फिर चाची का कॉल आया.

चाची : कहा रह गये जल्दी आओ ना यररर

मई : आया बस 5 मिंट दो

मई घर मे एंटर हुआ और किचन मे चाची को पीछे से पकड़ कर उसके बूब्स दबाने लगा. फिर उसकी नेक पर किस करने लगा और ऐसे ही करता करता बेडरूम मे ले गया और उसकी छूट पर हाथ लगाया. तो मुझे अजीब सा लगा पर मैने इग्नोर किया.

मैने सीधा लाइट ऑफ करी और उसकी छूट पर टूट पड़ा जो बिल्कुल गीली हो रक्खी थी. मई चूसने लगा और वो मोन करने लगी. और उसने मुझे उठाया तो मई शॉक्ड हो गया. तभी साथ ही लाइट ओं हुई और एक आवाज़ आई सुरपरिसे…

वो चाची नही उसकी भाभी थी और ये चाची का गिफ्ट था मेरे लिए. क्यूकी चाची की और मेरी उस दिन की हुई चुदाई उसकी भाभी ने देख ली थी. जिसे देखने के बाद उसकी भाभी बाहर चली गयी और फिर हमारी चुदाई ख़तम होने के बाद आई. और ये बात मुझे बाद मे ब्टाया चाची ने.

मामी : क्या हुआ कोकीन अपनी मामी को देख कर दर गये? (चाची की भाभी मतलब मामी.)

मई : (डरता हुआ और हस्ता हुआ ) हाँ नही मतलब नही हाँ बस कुछ नही..

चाची : कोकीन मेरी भाभी ने अपने बाय्फ्रेंड के साथ ब्रेकप कर लिया. क्यूकी वो यहा से जाने के बाद जब मिलने गयी तब सेक्स तो हुआ लेकिन तेरी तरह वो नही कर पाया. और जब इसने ह्म दोनो को देखा तो मुझे कहा और हम दोनो का सीक्रेट तेरी मामी को उस कार वेल इन्सिडेंट से लेकर सब पता है. मई पहले ही तुमको गिफ्ट देती पर पहले मैने करने का सोची.

मई : तो फिर देर किस बात की करती हो मामी अब आ जाओ जिसमे हिम्मत है मेरे लंड को चूसो और मूह से ही पानी निकाला, मई उसे आज पूरी रत छोड़ूँगा बिना रुके. (मैने बोल दिया ताकि लंड को तरीके से चूसे और मस्त चूस सके.)

चाची : कोकीन तेरा लंड मई चुस्ती हू और तुम अपनी मामी की छूट छत कर लाल कर दो. ताकि ये मेरे भाई के साथ घर बसा सके और लंड तेरा ही ले और नामे मेरे भाई का हो.

अब मामी अपनी गीली छूट को लेके मेरे मूह पर बैठ गयी और चाची लंड के टॉप को चूस चूस कर लाल कर चुकी थी. मैं हाथो से बूब्स दबा रहा था मामी के.

मामी : कोकीन मेरी छूट उबाल रही है पहले शांत कर दे फिर मई चूस कर तेरे लंड को ढीला ना किया तो कहना.

ये बोल कर मामी उठ गयी और चाची की चूत मे उंगली करते हुए मेरे लंड को ढेर सारे थूक से गीला करके एक दूं से मूह मे पूरा अंदर ले गयी.

उफ़फ्फ़ और कितना बाड़िया तरीका था मामी लंड चूसने मे उस्ताद थी. अपने गरम गरम होतो से और मूह से मेरे लंड को जो गर्मी दी एक बार तो निकालने वाला था. बुत मैने कंट्रोल किया और मूह का स्वाद मेरे लंड को मिलता रा.

फिर चाची मुझे किस करने लगी और मामी मेरे नीचे लेट गयी. और फिर चाची मामी के मूह पर छूट रख कर बैठ गयी और मई मामी की छूट पर जीभ लगते ही बिल्कुल गरम और तैयार छूट का एहसास हुआ.

मैने लंड को ही उसकी छूट पर टॉप को लगा कर उसकी छूट पर रगड़ने लगा, मामी तड़प कर बोली-

मामी : डाल दे यररर कोकीन मेरी छूट कितनी गरम हो चुकी है.. फिर ब क्यू तडपा रा है.. छूट मे अपना दल दो प्लीज़..

मई : ठीक है ये लो..

मैने लंड छूट मे घुसा दिया आधा. अब क्यूकी वो शादीशुदा थी तो उसे कुछ नही हुआ पर तोड़ा सा आिइ करने लगी. पर फिर मामी को धीरे धीरे लंड की रग़ाद छूट मे महसूस हुई और छूट की गर्मी ने मेरे लंड की हालत टाइट कर दी. और लंड और छूट के मिलन पर मेरे लंड को गरम छूट मे फॅक फॅक की आवाज़ करते हुए अंदर बाहर होने लगा.

लंड और ज़्यादा हार्ड हो गया फिर मैने लंड पूरा निकाला और फिर से छूट के मूह पर लगा कर धीरे ढेरे पूरा अंदर बाहर करने लगा. चाची अपनी छूट को मामी की जीभ से मज़े करवा र्ही थी. और मई अब मामी की छूट मार रा था.

मामी बोल र्ही थी और तेज़ कोकीन और तेज़ और ऐसे ही मामी 10 मिंट मे झाड़ गयी.. और मुझे अपनी छूट मे जकड़ने लगी. मेरा ब होने ही वाला था की बस फिर चाची भी छूट तैयार कर चुकी थी. इसलिए मैने लंड को मामी की छूट से निकल लिया.

मेरा लंड ढीला हो गया और फिर 2 मिंट बाद चाची नीचे गयी. और चाची ने मामी को कहा की साली खुद की छूट तो शांत कर लिया अब कोकीन के लंड को चूस कर मेरे लिए तैयार कर.

इतना कहते ही मामी ने अपनी जीभ से मेरे लंड को छत कर अपने गरम मूह से मेरे लंड को तैयार किया. और चाची की छूट पर सेट किया. फिर पॉर्न की तरह 2 झटके चाची की छूट मे 2 झटके मामी के मूह मे ऐसे करने लगा. बड़ा मज़ा आया..

फिर चाची ने मुझे बोला कोकीन छोड़ो ना यरर.. चाची की छूट पर लंड लगाया और फॅक से छूट के अंदर दल दिया. क्या मज़ा आया चाची की छूट ब आग उगल रही थी, इतनी गरम छूट और गुद्देदार नरम छूट थी चाची की उफ़फ्फ़..

छूट मे अंदर बाहर करते करते 10 मिंट बाद चाची की छूट मे सारा छोड़ दिया. और चाची की छूट ब झाड़ चुकी थी. फिर मामी ने चाची की छूट और मेरा लंड चूस कर छत कर साफ किया.

जब तक शाम के 4 बाज चुके थे और फिर हम तीनो घर मे 6 बजे तक नंगे ही सो गये. फिर 6 बजे देखा मामी की छूट खुली हुई थी. तो मैने सीधा छूट मे लंड डाल के सोती हुई मामी को जगा दिया. मामी ने ये देख के खुश हुई और मेरे लंड का वेलकम किया और चूड़ने लगी.

फिर 30 मिंट की चुदाई के बाद मई और मामी फिर से तक कर सो गये. मैने लंड छूट मे ही रहने दिया.

ये थी चाची के गिफ्ट वाली बात, अब नेक्स्ट स्टोरी मे बतौँगा की अब हमारी चुदाई कैसे कैसे आगे बढ़ी, धन्यवाद.

कुछ लोगो के गमाल पर मैल आए जो अपनी स्टोरी डलवाना चाहते है वो मुझे बताए और थॅंक योउ आपके मैल आए. जिसको मेरी स्टोरी पसंद आई हो तो लीके ज़रूर करे और कॉमेंट भी.

जो भाभी, आंटी, मुझसे जुड़ना और चूड़ना चाहती है सीक्रेट्ली उसका मोस्ट वेलकम. परिवसी की गॅरेंटी रहेगी.

और हन देल्ही मे रहने वाली मेरी कोई भाभी जो सीक्रेट्ली मेरे साथ सेक्स करना चाहती है. या फोन पर वीडियो कॉल चाहती है, तो मुझे मैल करे. मेरी मैल ईद है: कोकिंस्वीट[email protected]गमाल.कॉम

धन्यवाद.

यह कहानी भी पड़े  राज और शूस्मा की दूरिया हुई ख़तम

error: Content is protected !!