बाय्फ्रेंड के बड़े भाई ने चोदा

हेलो फ्रेंड्स मेरा नाम पिंकी है और मैं दिल्ली की रहने वाली हू, मैं आप सबको अपने बारे मे बता दू मैं बहुत सेक्सी हू और मेरा फिगर 36-30-38 है मैं आपको अपनी सच्ची कहानी बता रही हू कैसे बॉयफ्रेंड के बड़े भाईं ने चोदा.

ये मेरी सच्ची कहानी है और ये कहानी कुछ दिन पहले की है मेरा एक बॉयफ्रेंड है और मैं उससे खूब चुदवाति हू वो मुझे होटेल मे ले जाकर मुझे चोदता है तो कभी अपने घर ले जाता है और मुझे चोदता है.

मेरे बॉयफ्रेंड का एक बड़ा भाई है और उसको पता है की मैं उसके भाई से चुदवाति हू और वो भी मुझे लाइन मारता है लेकिन उसके तरफ ज़्यादा ध्यान नही देती हू बस हम दोनो की कभी कभी बातें हो जाती है और हम दोनो एक दूसरे को देख कर स्माइल देते है इससे ज़्यादा मैं और मेरे बॉयफ्रेंड का बड़ा भाई कुछ नही करते है लेकिन मेरे बॉयफ्रेंड का बड़ा भाई मुझे खूब लाइन मारता है.

मेरे बॉयफ्रेंड ने बताया की उसके बड़े भाई का ब्रेकप हो गया और वो अब रंडी को जाकर चोदता है उसके बाद मैं और मेरा बॉयफ्रेंड दोनो लोग एक दूसरे के साथ सेक्स किए और मेरा बॉयफ्रेंड मुझे अपनी कार से मेरे घर छोड़ने आया.

मेरे बॉयफ्रेंड का बड़ा भाई भी बहुत हैंडसम है और वो मेरे साथ कभी कभी मज़ाक भी करता है और वो मेरी चुचि और गंद को खूब देखता ह लेकिन ये बात मैं अपने बॉयफ्रेंड को नही बताई हू क्यूकी मेरे बॉयफ्रेंड का बड़ा भाई जब मेरी चुचि और गांड को देखता है तो मैं भी अपनी चुचि और गांड अपने बॉयफ्रेंड के बड़े भाई को दिखती हू और उसके सामने अपनी गांड को दिखती हू और वो मेरी चुचि और गांड को देख कर गरम हो जाता है.

यह कहानी भी पड़े  ट्रेन का एक सफ़र स्ट्रेंजर के साथ

आप सबको तो पता है अब ठंडी आ गयी और ठंडी के मौसम मे चुदवाने मे बहुत मज़ा आता है एक दिन मैं अपने बॉयफ्रेंड के घर गयी और हम दोनो एक दूसरे से बात किए उसने मुझे कॉफी दिया और उस दिन उसके घर उसका बड़ा भाई भी था और मेरे बॉयफ्रेंड के मम्मी पापा बाहर गये हुए थे.

मैं और मेरा बॉयफ्रेंड दोनो लोग उस दिन सेक्स किए लेकिन मेरे बॉयफ्रेंड ने मुझे ठीक से नही चोदा और मुझे और चुदवाने का मन कर रहा था लेकिन मेरे बॉयफ्रेंड ने कहा की आज उसका मूड नही है, नेक्स्ट टाइम मुझे खूब अच्छे से चोदेगा लेकिन मेरी चूत मे खुजली हो रही थी और मुझे और चुदवाने का मन कर रहा था.

मैं अपनी चूत को बिल्कुल सॉफ रखती हू और मैं डेली चुदवाति हू ऐसे ही मैं और मेरा बॉयफ्रेंड एक दूसरे से मिलते रहे और एक दूसरे के साथ बातें करते है. ये कहानी आप देसी कहानी डॉट नेट पर पढ़ रहे है.

एक दिन मेरे बॉयफ्रेंड के घर कोई नही था सिर्फ़ उसका बड़ा भाई था और मेरे बॉयफ्रेंड के मम्मी पापा बाहर गये हुवे थे और मैं अपने बॉयफ्रेंड के घर गयी थी..

और हम दोनो कॉफी पी रहे थे और मुझे टॉयलेट लगी थी और मैं टॉयलेट करने लगी और मैं जब टॉयलेट करके बाहर आई तो देखी की मेरे बॉयफ्रेंड का बड़ा भाई बाहर खड़ा है और मुझे हवस भरी नज़रो से देख रहा है मैं समझ गयी की मेरे बॉयफ्रेंड का बड़ा भाई मुझे चोदना चाहता है और मैं भी अपने बॉयफ्रेंड के बड़े भाई को स्माइल दे कर अपने बॉयफ्रेंड के रूम मे आ गयी.

मैं एक दिन अपने बॉयफ्रेंड के घर गयी तो देखी की मेरा बॉयफ्रेंड कुछ काम से मार्केट गया है और मेरे बॉयफ्रेंड का बड़ा भाई अपने रूम मे था और अपने बॉयफ्रेंड के बड़े भाई के रूम मे गयी तो देखी की वो एक रंडी से बात कर रहा था और बोल रहा था की आज मैं तुझे चोदुँगा और तुझे टेन थाउज़ंड रुपीज़ दूँगा मैं आज तुझे रात भर चोदुँगा तू तैयार रहना.

यह कहानी भी पड़े  बीवी का बलात्कार

मैने ये बात सुन ली और मेरे बॉयफ्रेंड के बड़े भाई ने मुझे देख लिया और बोला की पिंकी तुम कब आई और उसके बाद हम दोनो एक दूसरे से बातें करने लगे और वो मुझे बोला की तुम बहुत सेक्सी लग रही हो और उसके बाद मैं अपने बॉयफ्रेंड के बड़े भाई को स्माइल दी.

मैं पूछी तो मेरे बॉयफ्रेंड के बड़े भाई ने बताया की मेरा बॉयफ्रेंड बहुत देर से आएगा और मैं और मेरे बॉयफ्रेंड का बड़ा भाई दोनो लोग एक दूसरे से बाते करने लगे वो मुझे बताया की उसकी गर्लफ्रेंड उसको धोखा दे दी और वो किसी दूसरे से चुदवाति है और मैं और मेरे बॉयफ्रेंड का बड़ा भाई दोनो लोग एक दूसरे से खुल कर बातें करने लगे और बातों-बातों मे ही हम दोनो गरम हो गये थे.

मेरे बॉयफ्रेंड ने मुझे कॉल किया और बोला की पिंकी तुम मेरे घर रहो मैं कुछ देर मैं आऊंगा और बोला की मैं आऊंगा तो तुम्हे चोदुँगा लेकिन मैं और मेरे बॉयफ्रेंड का बड़ा भाई दोनो लोग एक दूसरे से नॉन वेज बातें करके गरम हो गये थे, मैं अपने बॉयफ्रेंड को बोली की ठीक है आप जल्दी आए.

Pages: 1 2

error: Content is protected !!