बीवी ने अपने लिए लंड का इंतज़ाम किया

मेरा नाम अतुल है मैं बॉम्बे से हू मेरी एज 34/म हू मुझे लड़की भाभी की चूत चाटना पसंद है और डर्टी सेक्स करना और कपल के साथ सेक्स करना पसंद है और लड़की की चूत चाट के उसका पानी पीना पसंद है
दोस्तो मुझे कुछ दिन पहले कुंदन नाम के आदमी ने अपनी कहानी भेजी दोस्तो कुंदन ने अपनी कहानी कुछ इस तरह बताई कि अपनी सुहाग रात के दिन वो बहुत डरा हुआ था और वही हुआ. उसने बताया कि सुबह तक वो अपनी दुल्हन से बातें करता रहा, प्यार करता रहा, उसकी चुचिया दबाई उसकी चूत सहलाई पर उसका लंड खड़ा ही नही हुआ. उसकी वाइफ बहुत गरम हो गई थी, उसने पायजामे का नाडा खोलना चाहा तो इसने उसका हाथ धकेल दिया लेकिन उसने ज़बरदस्ती इसका नाडा खोला तो कभी वो इसका चेहरा देखती तो कभी इसके लंड (सिर्फ़ नाम का) को और वो रोने लगी, इसकी छाती पर घुसे मारने लगी, दोनो हाथों से इसके दोनो गालों पर थप्पड़ मारने लगी.

वो बोली तुम ऐसे थे तो शादी क्यों की, मेरी ज़िंदगी क्यों खराब की. कुंदन ने बताया कि उसने अपनी वाइफ के पैर पकड़े, माफी माँगी और बदनामी नही करने को कहा. काफ़ी जद्दो जहद के बाद वो इस बात पर राज़ी हो गई कि वो किसी से भी चुदवायेगि कुंदन कुछ नही बोलेगा, बेचारा क्या करता हां कर दी. कुंदन की शादी लुधियाना मे हुई थी और देल्ही मे जॉब करता था सो कुछ दिन बाद वो अपनी वाइफ को लेकर देल्ही (किदवई नगर) मे उपर के दो कमरे वाले मकान मे किराए पर रहने लगा. पड़ोस मे चार लड़के ( दो सरदार, एक बिंगाली और एक बिहारी ) रेंट पर रहते थे. एक शाम को ऑफीस से आने के बाद वो छत पर अपनी वाइफ के साथ चाय पी रहा था तो उसने देखा उसकी वाइफ बगल वाली छत पर दो लड़कों को बार बार देख रही थी. थोड़ी देर मे उसकी वाइफ ने उन लड़को से कहा भैया आप लोग क्या करते हो, उनके अनुसार एक जॉब करता था और एक कॉलेज दयाल सिंग कॉलेज मे पढ़ता था. बातों ही बातों मे पता चला कि दोनो सरदार भी कॉलेज मे पढ़ते है और चारो मे पक्की दोस्ती है.

यह कहानी भी पड़े  गाव की भाभी की चुदाई

एक शाम कुंदन ऑफीस से रात 9 बजे घर आया, अंदर जाकर देखा तो एक सरदार (पड़ोस वाला लड़का) सोफे पर बैठा था और उसकी वाइफ उसके सामने बेड पर बैठ कर बातें कर रहे थे. फ्रेश होकर कुंदन भी सरदार के बगल मे सोफे पर बैठ गया. दो चार बातें करने के बाद उसकी वाइफ तीनो के लिए प्लेट्स मे खाना लेकर आई, खाना खाने के बाद तीनो ने कॉफी पी. कुंदन सोच रहा था इन दोनो ने ज़रूर चुदाई की होगी. उसकी वाइफ बोली आप टाइयर्ड दिख रहे है दूसरे कमरे मे जाकर लेट जाओ. बेचारा कुंदन अपनी कमज़ोरी के कारण चुप चाप दूसरे कमरे मे जाकर लेट गया पर वो परेशान हो रहा था की वो इधर अकेला लेटा है और दूसरे कमरे मे उसकी वाइफ एक जवान लड़के के साथ अकेली ???? इस वक़्त क्या कर रहे होंगे. कुंदन दबे पावं कमरे से बाहर आया तो देखा कमरे के दरवाजे पर परदा बंद था, उसने चुपके से उंगली से परदा साइड मे किया सामने सरदार उसकी वाइफ की मॅक्सी उपर उठाकर दूध पी रहा था.

उसने बताया कि उसके पूरे बदन मे आग लग गई, उसका मन किया कि दोनो की जान लेलू पर अपनी नमार्दानगी के कारण चुप चाप खड़े खड़े पर्दे की ओट से देखता रहा सरदार जी उसकी वाइफ के दोनो दूध पीता, गर्दन और गालों को चूमता, इसके बाद सरदार ने उसकी वाइफ को बेड पर लिटाया और पेट के उपर चाटने लगा, सयद गुदगुदी के कारण उसकी वाइफ बीच बीच मे ज़ोर से हंस रही थी. सरदार ने उसकी वाइफ की मॅक्सी उतार कर अलग फेंक दी और उसके दोनो पैरो के घुटनो को मोड़ कर उसकी चूत को चाटने लगा. थोड़ी देर मे सरदार ने अपने कपड़े उतारकर पूरा नंगा हो गया. कुंदन उसका लंड देख कर हैरान रह गया. उसका दिल धक धक करने लगा और सोचने लगा क्या सरदार का लंड उसकी वाइफ की चूत को फाड़ तो नही देगा? कुंदन को शायद पता नही था कि औरत की चूत भी कमाल की होती है जो छोटा, मोटा, टेढ़ा और कितना भी लंबा लंड हो गपक जाती है और चूं भी नही करती. जितना मोटा और जितना लंबा लंड चूत मे घुसेगा, चूत मौसमी चटर्जी की तरह हँसती है, केवल एक बार अंदर जाना चाहिए. सरदार जी ने उसकी वाइफ की चूत पर अपना थूक लगाया और लंड अंदर डालने की कोसिस करने लगा, सरदार के ज़ोर लगाने पर उसकी वाइफ नीचे से अपने चुतड साइड मे कर देती शायद लंड मोटा होने के कारण अंदर नही घुस रहा था और उसकी वाइफ को दर्द हो रहा था.

यह कहानी भी पड़े  नर्स ने चुद कर मेरे लंड का चैकअप किया

उसकी वाइफ ने सरदार से इशारा कर ड्रेसिंग टेबल से आयिल की बोतल मंगाई और अपनी चूत पर खूब सारा आयिल लगाया और सरदार के लंड को भी आयिल से गीला कर दिया. अब सरदार ने एक धक्का मारा तो कुंदन की वाइफ आआआआआआ की आवाज़ कर ज़ोर से चिल्लाई, कुंदन भी अपनी जगह पर खड़े खड़े हिल गया जैसे सरदार का लंड इसकी गान्ड मे घुसा हो, होता है आख़िर कुंदन की अपनी सग़ी वाइफ थी. बेचारा अपनी नई नई दुल्हन को पराए लड़के से चुद्ते हुए देख रहा था, खुद एक बार भी नही चोद पाया. ज़्यादा देर नही देख सका और दूसरे कमरे मे आकर लेट गया. करीब एक घंटे के बाद उसकी वाइफ उसके पास आई और बोली नाराज़ क्यों होते हो तुमने प्रॉमिस किया था आख़िर मेरे भी अरमान हैं, तुम्ही बताओ मैं क्या करूँ और वो कुंदन से लिपटकर प्यार करने लगी.

और मजेदार सेक्सी कहानियाँ:

Pages: 1 2 3

error: Content is protected !!