बीवी को गैर मर्द से चुदाई के लिए पटा लिया

नमस्कार दोस्तो मेरा नाम शुभ शर्मा है. मेरी उम्र 48 वर्ष है. मैं मध्यप्रदेश के एक छोटे से शहर का निवासी हूँ और एक बहुत ही साधारण मध्यम वर्गीय परिवार से हूँ.
आज मैं आपको अपने जीवन की दास्तान बताने जा रहा हूँ, आशा है आपको पसंद आएगी और जो लोग अपने जीवन में कुछ नया करना चाहते हैं उन्हें कुछ जानकारी प्राप्त हो सकेगी.

मेरी हाइट 6 फिट, वजन 80 किलो और साइज 6 इंच है. जबकि मेरी पत्नी नीता की हाइट 5’2″ वजन 70 किलो और फिगर 38-32-40 है. वो एकदम दूध की तरह गोरी चिकनी है. उसके मम्मे बड़े और सेक्सी हैं जिनको देख के ही बहुतों के लंड खड़े हो के सलामी देने लगते हैं.

हमारी शादी को 20 वर्ष से अधिक समय हो चुका है. शादी के बाद प्रारंभ में तो हमारी सेक्स लाइफ अच्छी चली किंतु बच्चे होने के बाद धीरे धीरे नीरसता आने लगी. हमारे दांपत्य जीवन में कुछ उत्साह नहीं रह गया था, घरेलू आर्थिक और स्वास्थ्य की समस्याओं से जीवन दूभर हुआ जा रहा था. आए दिन हमारे बीच झगड़े होने लगे और जीवन तनावयुक्त हो गया था.

उसी समय कंप्यूटर और इंटरनेट आया तो मैं मनोरंजन के लिए इंटरनेट पर बैठने लगा. सोशल साइट्स में आईडी बना कर देश विदेश के लोगों से मित्रता कर टाइम पास करने लगा.

कपल ग्रुप्स से जुड़ने पर पता लगा कि पति-पत्नी आपस में पार्ट्नर बदल कर सेक्स का आनंद लेते हैं और उनका जीवन नव-आनंद से भर जाता है, जीवन से तनाव समाप्त हो जाता है और पति पत्नी के बीच अटूट प्यार हो जाता है.
तो मेरी भी दिली तमन्ना हुई कि अपनी पत्नी के साथ किसी कपल से इस तरह का आनंद प्राप्त किया जाए.

अब समस्या यह थी कि नीता को कैसे मनाया जाए? वो ठहरी गाँव की रहने वाली पुरातन पंथी विचारों वाली शुद्ध भारतीय नारी अपने पति के अलावा किसी अन्य पुरुष से सेक्स तो क्या … सेक्सी हँसी मज़ाक के बारे में भी वो कभी सपने में भी नहीं सोच सकती थी.

यह कहानी भी पड़े  हमेशा अपने ड्राईवर से चुदवाती हूँ

किंतु मेरे लिए अब जीवन में उत्साह लाने का यही एकमात्र रास्ता नज़र आ रहा था. अतः मेरे लिए कपल स्वैप करना सबसे बड़ी फैंटेसी बन गई और इसके लिए योजना बनाना आरंभ कर दिया.

इसके लिए मैंने अपनी योजना पर अमल करना प्रारंभ किया. सेक्स के समय उस से उत्तेजक बातें करना आरंभ किया, पार्ट्नर बदल कर अदला बदली सेक्स की कहानी सुनाता और पॉर्न वीडियो दिखाता और एक साथ अंतर्वासना डाट काम की कहानियाँ पढ़ते.
इससे हम दोनों की उत्तेजना बढ़ जाती और सेक्स में भरपूर मज़ा आता.

लेकिन जब मैं उससे दूसरे मर्द के साथ मज़ा लेने के बारे में बोलता तो वो नाराज़ हो जाती और उसका मूड बिगड़ जाता.

शुरू में नीता को मुख मैथुन अच्छा नहीं लगता था वो इससे घृणा करती थी.

एक रात जब वो गहरी नींद में थी तब मैंने उसकी योनि को चाटना शुरू कर दिया. उसकी योनि के अंदर पूरी गहराई तक जीभ डाल के अंदर बाहर किया और चूत के दाने को भी बहुत प्यार से चाट और सहला कर उसको बहुत उत्तेजित कर दिया.
उसकी नींद खुल गई और उसे बहुत मज़ा आया. तब से वो मुख मैथुन का मज़ा भी लेने लगी और कुछ दिन में मेरा लिंग भी चूसने लगी.

अब हम 69 का मज़ा भी लेने लगे और खुल कर चुदाई की बातें करने लगे. मैं चुदाई के समय अपने दोस्तों की बात करता और बताता कि रमेश का 7 इंच का मस्त मोटा नुकीला लंड है. और संजय का लंड 8 इंच लंबा है, उससे तुम्हें मज़ा दिलाऊँगा.
तो वो एक भी बार सहमति नहीं देती थी, बोलती थी- मेरे लिए आपका ही लिंग दुनिया का सबसे अच्छा लिंग है.
लेकिन नाराज़ नहीं होती थी.
मतलब अब वो कुछ कुछ लाइन में आ रही थी.

यह कहानी भी पड़े  सविता भाभी का पति घर में अकेला बेचारा क्या करे!

अब मैंने आगे बढ़ने का मन बनाया और एक रात्रि को 69 पोज़ीशन में मज़ा लेते लेते एक लम्बा मोटा बैंगन उसकी चूत में डाल दिया और धीरे धीरे सावधानीपूर्वक उस लंबे मोटे बैंगन से उसकी चुदाई करने लगा.
वो बड़ी मस्ती से मेरा लंड चूस रही थी. उसका मज़ा दोगुना हो गया और स्खलित होने लगी.

तब मैंने नीता से पूछा- दो लंड से एक साथ मज़ा लेना कैसा लगा?
“बहुत ही मस्त लगा!” वो मस्त हो के बोली.
मैं- तो फिर एक साथ दो लंड का मज़ा कब दिलाऊं?
नीता- ले तो लिया आज दो लंड का मज़ा.
मैं- ये तो बैंगन था. सोचो जब सचमुच के दो लंड एक साथ लोगी तो कितना मज़ा आएगा.
नीता- ऐसे ही ठीक है … मुझे किसी दूसरे मर्द से मज़ा नहीं लेना.

दोस्तो, एक बार फिर मुझे लगा कि सारे किए कराए पर पानी फिर जाएगा लेकिन फिर भी मैंने हिम्मत नहीं हारी और लगातार प्रयास में लगा रहा.

सोशल साइट्स पर मेरे बहुत सारे कपल मित्र थे. मैं भी कपल था किंतु आधा अधूरा. जब भी कोई मित्र फ़ोन या वीडियो कॉल पर कपल कन्फर्मेशन करने को बोलता तो नीता कभी भी किसी से बात करने या कैमरा के सामने आने को राज़ी नहीं होती थी और ना ही किसी नये दोस्त से मिलने को हाँ बोलती.

Pages: 1 2

Dont Post any No. in Comments Section

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!