बीवी की मदद से थ्रीसम सेक्स किया

दोस्तों मेरा नाम विक्रम हैं और मेरी उम्र 28 साल हैं. दिखने में स्मार्ट और हेंडसम हूँ और मेरी हाईट 5 फिट 9 इंच हैं. आज जो आप को बता रहा हूँ वो मेरी लाइफ का रियल किस हैं. मेरे बर्थ डे पर कैसे मैं अपनी कजिन को वाइफ के साथ चोदा उसकी ये कहानी हैं.

सब से पहले मेरी वाईफ के बारे में बताऊँ. उसका नाम रौशनी हैं और उसका फिगर काफी सेक्सी हैं. उसकी बॉडी का हर हिस्सा अनुपात के हिसाब से परफेक्ट हैं. उसका फिगर 34 28 36 हैं. हाईट में करीब साड़े पांच फिट की हैं. और रौशनी की गांड बड़ी सेक्सी हैं. वो गोरी हे जिसे देख के किसी को भी उसको चोदने का मन होगा. मेरी और रौशनी की शादी को 2 साल से ऊपर हो चूका हैं. और हमारी सेक्स लाइफ भी काफी रंगीन हैं.

और दूसरी औरत मीना हैं जो मेरी कजिन हैं. वो लम्बी हे और थोड़ी शर्मीली भी. (लेकिन बिस्तर में वो बेशर्म हैं). उसकी हाईट 5 फिर 7 इंच हैं और उसका फिगर 34 29 35 हैं. रौशनी के साथ कम्पेरिशन में उसके बूब्स काफी सेक्सी हैं. वो शहर के ही एक कोलेज में बीबीएम कर रही हैं.

ये बात 15 दिन पहले की हैं जब मेरी वाइफ का बर्थ डे था. हर साल से कुछ हट के गिफ्ट देने को सोचा था. मैंने सोचा की उसकी और अपनी दोनों की शोपिंग साथ में कर लूँ. मैं साडी की शॉप में गया और रौशनी के लिए मस्त गुलाबी साडी ले ली. वो काफी महंगी साडी थी जिसके ऊपर जरी वर्क था. और फिर मैंने वेस्टसाइड स्टोर से अपने लिए जींस और टी शर्ट ले ली.

शाम को मैं घर गया. रौशनी को किस दिया और उसे साडी का सरप्राइज गिफ्ट दिया. वो पेकिंग को खोलने के लिए उत्सुक सी थी. और साडी को देख के वो बड़ी खुश हुई. ऐसी ही साडी वो काफी समय से चाह रही थी. उसने मुझे लिपट के जोर से किस दे दिया. मैंने भी उसे पकड़ के किस दे दिया. और किस करते करते हम दोनों एक्साइट हो गए. उसने मेरी पेंट के ऊपर हाथ रखा तो उसके हाथ में मेरा लोहे सा सख्त लंड टच हुआ. मैं भी खुद को रोक नहीं सका और उसके बूब्स को दबाते हुए उसके होंठो को चूसने लगा. अब मैंने उसे नंगा किया और रौशनी ने मुझे न्यूड किया. हम दोनों एकदम नंगे थे और मैंने उसे पकड़ के बेडरूम की तरफ ले चला. बेडरूम में से पुरे 20 मिनिट तक मोअन की आवाज आई. हम दोनों ने मस्त सेक्स सेशन किया.

यह कहानी भी पड़े  सेक्सी नेहा मेडम क़ी चुदाई रात भर

सेक्स के बाद हम दोनों काफी थके हुए थे. हम दोनों नंगे ही बिस्तर में पड़े हुए थे. फिर वो मेरे बालो को अपने हाथ से सहलाते हुए बोली, डार्लिंग जब तुम्हारा बर्थ डे आएगा तो तुम्हे क्या गिफ्ट चाहिए? मैंने वाईफ को बताया की कैसे मुझे एक साथ में दो औरतो के साथ सेक्स करने की फेंटसी हैं. मैंने कहा की मेरी लाइफटाइम गिफ्ट वही होगी की तुम कुछ ऐसा अरेंज करो की मैं एक साथ दो लेडिज को अपना लंड और अंड चटाऊ और उन्हें एक बिस्तर के अन्दर जम के पेल दूँ.

पहले तो रौशनी बोली की क्या बोल रहे हो ये सब. लेकिन फिर वो समझ गई की मैं ऐसा कुछ करने की फेंटसी रखता हूँ और उसे इमानदारी से बता भी रहा हूँ. तो वो थोड़ी पिगल गई और बोली इस काम के लिए कोई ध्यान में हैं तुम्हारे? मैंने एक पल के लिए सोचा और फिर रौशनी को कहा मीना कैसी रहेगी इस काम के लिए?

जैसे ही मीना का नाम सुना तो रौशनी थोड़ी चौंक सी गई. और उसने मुझे पूछा की मीना को कैसे अग्री करेंगे? रौशनी ने कहा उसने किसी को बोल दिया परिवार में तो हमें मुश्किल होगी. मैंने फिर थोडा सोचा और रौशनी को एक प्लान बताया की मेरे बर्थ डे वाले दिन मीना को कुछ भी कर के हमारे घर पर बुला लो और रात को उसे यही पर रुकने के लिए राजी कर लो.

रौशनी ने कहा फिर?

मैंने कहा, उस दिन उसे रात को यही रोक लेना. तुम दोनों कमरे में सोना और मैं हॉल में. फिर कुछ देर बाद मैं बेडरूम में आ के तुम्हारे साथ सेक्स करूँगा और उसकी चूत भी गीली हो जायेगी लंड लेने के लिए.

यह कहानी भी पड़े  सेक्सी दीदी ने अपने यार का बड़ा लंड लिया

रौशनी को भी मेरा प्लान पसंद आया. वो मुझे किस कर के बोली, डार्लिंग प्लान तो बड़ा ही सही हैं. फिर उसने मुझे किस किया.

अगले महीन मेरे बर्थ डे वाले दिन मोर्निंग में उठा तो रौशनी फुदक रही थी सुबह से ही. उसने मुझे एकदम उत्साह से सुबह की कोफ़ी देने के वक्त लंड पकड के उठाया. मैं कोफ़ी पी रहा था तब उसने मेरे लंड को चूस के ब्लोव्जोब से मेरा बर्थ डे स्टार्ट करवाया.

रौशनी को मैंने याद दिलाया की आज मीना को बुलाना हैं. तो उसने कहा वो मैंने पहले ही कर लिया हैं डार्लिंग.

Pages: 1 2 3 4

Dont Post any No. in Comments Section

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!