बिग गांड वाली सीमा की चुदाई

big-gaand-wali-seema-ki-chudaiये कहानी मेरे कोलेज के पिछले ग्रुप में जो लड़की थी उसकी हे. उसका नाम सीमा हे. (मैं पहचान गुप्त रखने के लिए नाम बदल दिया हे). सीमा शायद मेरी मिली हुई सब लड़कियों में सब से अच्छी, क्यूट और सुडोल लड़की थी. उसकी चमड़ी लाईट ब्राउन थी और उसके कर्व्स, वाऊ देख के ही मजा आ जाए!

मुझे उसके फिगर का नाप तो नहीं पता हे. लेकिन 20 साल की लड़की के हिसाब से उसकी गांड एकदम बड़ी थी. और बूब्स भी कम नहीं थे उसके. उसकी आँखे गोल, डार्क हेर और आवाज एकदम पतला था. जब मैं पहली बार उसे मिला तभी से वो मुझे अच्छी लगी थी.

वो हमेशा अपनी सहेलियों के झुण्ड में होती थी. इसलिए उसे वो वहसी और प्यासी नजरों से देखन संभव नहीं होता था. मुझे उसकी भरी हुई बॉडी देखने में कुछ समय लगा. लेकिन जैसे जैसे मैं उसे नजदीक से जानता गया मेरे अन्दर की अन्तर्वासना उसके लिए भड़कती ही गई.

कुछ दिनों में मुझे पता चला की वो मेरे एक दोस्त को डेट कर रही थी. मुझे पता था की मेरे दोस्त की फिलिंग उसके लिए कभी भी सिरियस नहीं थी. साला पागल था, ऐसी मस्त लड़की मिली थी और उसे कद्र ही नहीं थी जैसे!

उन दोनों के बिच काफी टकराव होता था जिसका सब को पता था. और वो ही समय था जब मेरी और सीमा की बातें बढ़ने लगी थी. और हम साथ में टाइम भी निकालने लगे थे. हम दोनों बिना सिरियस हुए एक दुसरे के करीब होते गए.

एक दिन मेरे एक दोस्त से पता चला की सीमा मुझे क्यूट समझती थी. और फिर तो मेरी वासना का सैलाब उमड़ने लगा था. पहले सिर्फ उसके बारे में सोचता था मैं. लेकिन फिर मैं उसके नाम की मुठ मारने लगा था. फिर कोलेज का वो साल खत्म हो गया. और एक तिनके की तरह सब बिखर गया. सीमा ने कोलेज चेंज कर ली. उसका बॉयफ्रेंड और मेरा दोस्त अब्रोड निकल गया हाई स्टडी के लिए. और मैं वही पर रह गया पीछे! सीमा बदल गई थी अब. वो खुल के गाली गलोच करने लगी थी और लड़कियों से ज्यादा लडको में घुमती थी वो.

यह कहानी भी पड़े  साली एक लड़की ने पूरी फॅमिली चुदवाइ 2

बहुत टाइम के बाद वो मुझे फेसबुक के ऊपर मिली. और मुझे देख के उसे बहुत ख़ुशी हुई. और मुझे भी. हमने कुछ बातें की और फिर एक नजदीकी माल में मिलने का प्लान किया. उस समय दिमाग में कुछ ज्यादा था नहीं, बस ऐसे ही मिलने को सोचा था मैंने भी.

वो बहुत समय के बाद मिली थी लेकिन वैसे ही थी. मस्ती भरी स्माइल, वही बस्ट और मस्त गांड. कुछ बदलाव था तो वो ये की उसने थोडा वेट लूज किया था और अब और भी सेक्सी लग रही थी. उसने स्किन टाईट ब्ल्यू जींस पहना हुआ था और उसके ऊपर टाईट ग्रे टॉप चढ़ाया था जो थोडा लो नेक था.

तो मुझे थोडा थोडा क्लीवेज दिख रहा था और और पीछे कमर पर उसकी ब्रा की आउटलाइन भी दिख रही थी.

उसके बाल मस्त बंधे हुए थे. अब हम मच्योर से थे. उसने हाई हिल पहनी हुई थो. सच में वो एकदम सेक्सी माल लग रही थी. वो भी मुझे देख के काफी खुश थी और मुझे अपनी बाँहों में भर के मस्त हग दे दी उसने.

ये पहले कभी नहीं हुआ था. मुझे उसके कडक बूब्स मेरी छाती पर टच होने से मस्त लगा. उसने कहा तुम्हारा वेट कम हो गया हे. मैं बोला तुम भी तो और हॉट हो गई हो अब. हमने एक छोटे केफेटेरीया में बैठ के नास्ता और कोल्ड कोफ़ी मंगवाई. वो अपने बालों में हाथ फेर रही थी और मेरा लंड खड़ा कर रही थी.

उसके क्लीवेज के साथ साथ बूब्स का भी थोडा हिस्सा दिखा जब मैं खडा हुआ. और मेरे बदन में एक शिट लहर और करंट जैसे साथ में दौड़ पड़ा.

यह कहानी भी पड़े  चचेरे भाई ने मुझे मेरे ही घर में कसके चोद लिया

मैंने उसे देखा वो भी मुझे देख रही थी. एक वासना से भरी निगाह ही काफी होती हे अपने इजहारे-सेक्स को करने को. सीमा मेरी आंखो में वासना को पढ़ चुकी थी. और उसके चहरे पर ब्लश हुआ. मैंने हिम्मत कर के अपने हाथ को उसकी जांघ के ऊपर रख दिया. उसने इधर उधर देखा और फिर अपने फोन को उठा के मेसेज देखने लगी. मैंने जांघ सहला दी. उसका हाथ भी मेरी जांघ के ऊपर आ गया!

सीमा की जांघ को सहला के मैंने कहा, चले?

वो बोली कहा?

मैंने कहा आज मेरे फ्लेट पर कोई नहीं हे. वही चलते हे.

वो बोली, स्योर.

वो मेरी बाइक के पीछे चिपक के बैठ गई थी. उसके बूब्स मेरी कमर पर चिपके हुए थे. और उसने अपने दोनों हाथो को मेरी जांघ के पास लंड के एकदम करीब रखे हुए थे. मैं उत्तेजित था. बाइक को हीरे धीरे चला के मैं ब्रेक लगा के उसके बूब्स का आनन्द ले रहा था.

फ्लेट आते ही मैंने उसे कहा मेरा ओनर निचे ही रहता हे इसलिए चुपके से जायेंगे ऊपर हम. वो बोली ठीक हे.

Pages: 1 2 3

error: Content is protected !!