भाई के साथ मनाई सुहागरात

मैंने उन्हें रोकते हुए कहा मेरे राजा अभी नहीं ये सब शादी के बाद सुहागरात को आप जैसा चाहोगे वैसा ही होगा पर शादी से पहले मैं आपको कुछ भी नहीं करने दूंगी।
उसके बाद टोनी ने मेरे पूरे जिस्म पर वैक्स क्रीम लगाई और कूछ देर बाद जब टोनी ने वैक्स क्रीम मेरे जिस्म से साफ की और मेरा जिस्म चमक उठा और टोनी मेरा मादक और मस्त जिस्म देख कर मदहोश होकर मेरी चूत को चूमने लगे और मैंने फिर से टोनी को हटा दिया।

उसके बाद टोनी ने मेरे पूरे जिस्म पर हल्दी चंदन केसर और तेल का उबटन लगाया औरजब मेरे जिस्म को उबटन से नहलाया तो कसम से मुझे अपनी खूबसूरती पर यकीन नहीं हुआ और टोनी तो मेरा खूबसूरत और मदमस्त जिस्म देख कर जैसे पगला ही गए और फिर से मुझे चूमने चाटने लगे।

मैंने टोनी को रोक कर कहा उउउऊऊ जानू छोडो मूझे जो कुछ भी करना है वो कल सुहागरात को सूहाग सेज पर करना अब छोडो मूझे और टोनी ठंडी आह भर कर मुझे छोड दिया।

उस दिन रात को मेरे हाथों में कोहनी तक और टांगों पर घुटनों तक मुझे मेंहदी लगाई गई।

अगले दिन सुबह नहा कर जब मैं अपने कपडे पहनने लगी तभी टोनी ने कहा मेरी जान लो ये पहन लो।

जब मैंनें वो देखा तो उसमें एक गुलाबी रंग का जालीदार ब्रा कच्छी का सेट था और जब मैंने वो ब्रा कच्छी पहन कर आईने के सामने आई तो कसम से मैं अपने आप को ही नहीं पहचान पाई।

उसके बाद टोनी मुझे एक ब्यूटी पार्लर में छोड आए और लगभग तीन घंटे बाद टोनी जब मुझे लेने आए तब मैं उन्हें देख कर हैरान रह गई कयोंकि टोनी ने एक बहुत ही शानदार शेरवानी पहनी हुई थी और उस शेरवानी में वो बहुत हैंडसम लग रहे थे और टोनी मुझे कार में बैठा कर मेरी और देख कर बोले उउउऊऊऊ नेहा मेरी जान बहुत खूबसूरत लग रही हो और मेरा तो अभी यहीं कार में ही तुझे चोद डालने को मन करता है।

मैंने कहा जानू अब बस कुछ ही घंटों की बात है और अब जल्दी चलो और हम दोनों एक मंदिर में गए।

मंदिर में पंडित जी ने हमारी विधि पूर्वक शादी करवाई और टोनी ने मेरी मांग में सिंदूर और गले में मंगल सूत्र पहनाया और हम पंडित जी से आशीर्वाद लेकर घर की तरफ चल दिये।

घर में हमारा स्वागत मम्मी ने किया और हम पति पत्नी ने मम्मी के पांव छूये और मम्मी हमें आशीर्वाद देते हुए बोली दामाद जी अब तो आप मेरे पांव पड रहे हो और अब कुछ देर बाद इन्हें उठा कर अपने कंधो पर रखोगे।

टोनी बोले सासू मां पहले तो आपकी बेटी की टांगे उठाउंगा और उसके बाद आपका नंबर आएगा और हमने घर के अंदर प्रवेश किया।

मम्मी हमें लेकर बैडरूम में गई और बैडरूम का दरवाजा खूलते ही हमारे उपर गुलाब के फूलों की बारिश होने लगी और मैं बेडरूम की सजावट देख कर हैरान रह गई।
हमारे बिस्तर पर गुलाब के फूलों की चादर बिछी हुई थी और मम्मी ने मुझे बिस्तर पर बैठाकर टोनी को आवाज लगाई।

टोनी मेरे पास आए और मैंने उठकर टोनी के पांव छूने लगी और टोनी ने मुझे कंधों से पकड कर उठाया और अपने गले से लगा कर बोले मेरी जान तेरी जगह मेरे पांव में नहीं मेरे दिल में है और मेरे गोरे गोरे गालों पर एक लम्बा चूमा लिया और मैं शर्म और रोमांच से भरपूर टोनी की बाहों में सिकुड़ने लगी।

टोनी मुझे बिस्तर पर बैठा कर मुझे चूमने लगे और मम्मी ने मुझे एक गिलास पकडा कर कहा नेहा मेरी बच्ची पहले अपने पति को तू ये केसर बादाम और हल्दी पाउडर वाला दूध पिला और फिर दामाद जी तेरा दूध खूद ही पी लेंगे।

उसके बाद टोनी ने वो गिलास मेरे मुंह से लगा कर कहा लो मेरी जान तूम भी दूध पिओ।

मम्मी ने टोनी को रोक कर कहा दामाद जी ये दूध वीर्य बनकर जाना तो इसके पेट में ही है चाहे वो चूत के रास्ते जाये या मुंह के रास्ते।

दूध पीने के बाद टोनी ने मुझे अपनी बाहों में भर कर मेरे गाल चूमने लगे और मेरी पीठ से मेरी चोली की हूक खोल कर मेरे जिस्म से अलग कर दी और मेरी गुलाबी रंग ब्रा में कैद मेरे गोल गोल चूचे टोनी के सामने आ गए और टोनी ब्रा के उपर से मेरे चूचे मसलने लगे और मैं मदहोशी में आआआहहह कर उठी तभी टोनी ने मेरी ब्रा भी उतार दी और मेरे दोनों मस्त चूचे उछल कर टोनी के सामने आ गए।

टोनी मेरे चूचों को चूसने और मसलने लगे और अपना हाथ निचे ले जाकर मेरे लंहगे का नाडा खोल दिया और खींच कर निचे घुटनों तक कर दिया और मैंने खुद ही अपना लंहगा उतार दिया।

अब मैं टोनी के सामने सिर्फ कच्छी में रह गई और टोनी मेरा होंठ गाल कान गर्दन चूचे पेट और नाभी को चूमते हूए मेरी जांघों को चूमने लगे।

मैं मस्ती में आआआहहह उउउऊऊऊ ओओओहह करने लगी और अपनी चूत टोनी के मुंह में देने लगी और टोनी ने कच्छी के उपर से मेरी चूत को चूम लिया।

मेरे जिस्म में एक अजीब सी सिहरन पैदा होने लगी और मैं अपने चूतड उछालने लगी और मेरे मुंह से मादक सिसकियाँ आआआहहह उउउऊऊऊ ओओओहह निकलने लगीं और तभी टोनी ने मेरी कच्छी भी खींच कर उतार दी।

अब मैं टोनी के सामने बिल्कुल नंगी थी और टोनी मेरे सारे जिस्म को चूमते चाटते हुए बोले उउउऊऊऊ मेरी जान क्या मस्त और खूबसूरतजिस्म है तेरा।

मैं भी टोनी के सिर पर हाथ फेरते हुए उनके सिने से होते हुए पायजामी के उपर से उनका लंड पकड लिया और मदहोशी में आआआहहह करके बोली मेरे मालिक आपने मुझे तो नंगी कर लिया क्या आप अपना वो मुझे नहीं दिखाओगे।

टोनी भी पूरे मस्त होकर बोले नेहा मेरी जान जैसे मैंनें तुझे नंगी किया है वैसे ही तुम भी मुझे नंगा कर लो और फिर से मेरे मादक जिस्म से खेलने लगे।

मैं भी जल्दीसे टोनी के कपड़े उतारने लगी और एक एक करके टोनी के कपड़े उतार कर उन्हें भी अपने जैसे नंगा कर लिया।

मैं टोनी का फनफनाता गधे जैसा लंड देख कर सिहर गई और मेरी चूत पूरी तरह से गिल्ली हो गई और मैंने कांपते हुए कहा जानू आपका ये तो बहुत बडा है और मेरी वो बहुत छोटी ये इसमें घूसेगा कैसे।

टोनी मेरे उपर आकर मेरे चूचे मसल कर मेरे होंठ चूम कर बोले मेरी जान दूनिया की सबसे खूबसूरत लडकी अब मेरी बाहों में है और बहुत जल्द मेरा लंड तेरी मस्त और शानदार चूत की सील तोडकर दुनिया की सबसे खूबसूरत औरत बनाएगा और तुम्हें बहुत मस्त मजा आएगा पर थोड़ा सा दर्द होगा उसे तू सह लेना।

मैंने कहा जानू अब मुझसे और नहीं बर्दाश्त हो रहा अब जल्दी से अपना मुसल लंड अपनी जान की नर्म सी फूली हुई चूत में डाल कर अपनी प्यारी पत्नी को लडकी से औरत बना दो और टोनी का लंड पकड लिया।

टोनी का लंड हाथ में आते ही मुझे लगा कि जैसे मेरे हाथ में टोनी का लंड नहीं कोई लोहे की दहकती राड है और मैंने टोनी का गर्म गर्म लंड चूम कर कहा उउउऊऊ जानू आपका लंड तो बहुत गर्म है।

टोनी निचे झुक कर मेरी चूत चूम कर बोले मेरी जान अब इससे अपनी चूत में लेकर इसकी गर्मी निकाल दो।

मैंने कहा जानू आपको रोका किसने है और टोनी का लंड मुंह में भर लिया और चूसने लगी कुछ देर लंड चूसने के बाद मैंने लंड मुंह से निकाला और अपनी चूत की दरार पर रख कर बोली उउउऊऊऊ जानू अब डाल दो अपना लंड अपनी प्यारी पत्नी की चूत में।

टोनी मेरी चूत पर अपना लंड रगडने लगे और मैं अपनी गांड उठा कर उनका लंड अपनी चूत में लेने की कोशिश करने लगी और लंड को अपने हाथ से पकड कर अपनी चूत की दरार से लगा कर बोली उउऊऊउउऊऊ जानू अब डाल दो अपना लंड अब और बर्दाश्त नहीं हो रहा।

फिर टोनी ने अपना लंड मेरी चूत से हटा कर मेरी चूत चूम कर फिर से अपना लंड मेरी चूत की दरार से लगा कर बोले लो मेरी जान और एक धक्का लगाया।

टोनी के लंड का सूपाडा मेरी चूत में फंस गया और मैं आआआहहह कर उठी तभी टोनी ने फिर से मेरी चूत पर एक धक्का लगाया और टोनी का लंड मेरी चूत में घूस गया और मैं दर्द से चिल्लाने लगी और टोनी को लंड निकालने को बोलने लगी।

फिर टोनी मेरे चूचे मसलते हूए बोले मेरी जान अब तो काम हो गया बस थोड़ा और सहन करो और फिर से एक धक्का लगाया।

मैं फिर से दर्द से छटपटाने लगी और टोनी को अपने उपर से हटाने की असफल कोशिश करने लगी।

थोड़ी देर बाद जब मेरा दर्द कुछ कम हुआ और मुझे मजा आने लगा टोनी फिर धीरे-धीरे अपना लंड मेरी चूत में डालने लगेऔर मैं फिर दर्द से कराहने लगी और मेरी आँखों से आंसू निकलने लगे।

टोनी मेरे दोनों चूचे मसलते हूए और मेरे गालों से आंसू चाटते मुझसे कहने लगे मेरी जान मैं कितना बुरा पति हूं जिसने अपनी इतनी खूबसूरत सी जान को पहली ही रात को इतना दर्द दिया कि वो रोने लगी।

अब मुझे भी मजा आने लगा था और मैंने अपने चूतड उठा कर कहा नहीं जानू ये दर्द के नहीं हम दोनों के एक होने की खुशी में मेरी आंखें छलक गईं और पुछा जानू क्या आपका सारा लंड मेरी चूत में चला गया और अपना हाथ निचे अपनी चूत पर ले गई।

मुझे अपनी चूत पर कुछ गिला गिला और गर्म गर्म सा महसूस हुआ और जब मैंने अपना हाथ देखा तो मैं बहुत डर गई और टोनी से कहा जानू क्या मेरी चूत फट गई जो चूत में से इतना खून आ रहा है।

टोनी मेरी चूत में धक्का लगा कर बोले मेरी जान जैसे तेरी आँखों ने जाम छलका कर अपने एक होने की खुशी जाहिर की है वैसे ही तेरी मस्त चूत की सील टूट गई है और चूत ने अपनी सील टूटने की और औरत बनने का जश्न अपना खून लंड को पिला कर मनाया है और फिर से मेरी चूदाई करने लगे।

अब मेरा दर्द भी खत्म हो गया और मुझे मजा आने लगा था और मैं अपने चूतड उठा कर टोनी का लंड अपनी चूत में लेने लगी और मस्ती में आआआहहह उउउऊऊऊ ओओओहह करने लगी और टोनी का जोश बढाते हूए बोली उउउऊऊऊ मेरे राजा आआआहहह मेरे पतिदेव औऔऔऔऔऔ जानू चोदो मुझे बहुत मस्त मजा आ रहा है जोर से चोदो राजा बोल कर अपने चूतड उठा कर टोनी से चूदने लगी।

पूरा कमरा मेरी पायल और चूडियों की खनक और चुदाई की फच्च फच्च के मधुर संगीत से गूंजने लगा और मैंने अपनी दोनों टांगे टोनी की कमर से लपेट लीं और निचे से अपनी गांड उठा कर टोनी का लंड अपनी चूत की गहराई तक लेने लगी।

टोनी पूरे जोश में मेरी चुदाई करने लगे और मैं अअअआआ उउउऊऊऊ औऔऔहहह करके चूदते हुए बोली उउउऊऊऊ मेरे पतिदेव कैसा लग रहा है।

टोनी मेरे होंठ चूम कर और चूचे मसलते हूए बोले उउउऊऊऊ नेहा मेरी जान बहुत मस्त मजा आ रहा है तूझे चोदने में आआआहहह मेरी जान और जोर जोर से मेरी चूदाई करने लगे।

कुछ देर बाद मुझे अपनी चूत से कुछ निकलने वाला है ऐसा लगा और मैं अपनी कमर उठा कर चूदते हुए बोली उउउऊऊऊ जानू मुझे कुछ हो रहा है और टोनी की कमर अपनी टांगों से जकड ली और मेरी चूत से चूतरस छलक गया और मैं एकदम से निढाल हो गई और टोनी ने भी अपने धक्कों की रफ्तार कम कर दी।

टोनी मेरी चूत में धक्के लगाना बंद करके मेरे होंठ और गाल चूम कर बोले मेरी जान मजा आया।

मैंने अपनी कमर उठा कर कहा हाँ जानू पर आप रूक क्यों गये।

टोनी ने अपना लंड मेरी चूत से निकाल लिया टोनी के लंड पर बहुत खून लगा था और मेरी चूत से भी खून बह रहा था और टोनी मुझे उठा कर बाथरूम में ले गये और गर्म पानी से पहले मेरी चूत को अच्छे से साफ किया और फिर अपना लंड साफ करके टोनी मुझे फिर बिस्तर पर ले आए और मेरे जिस्म से खेलने लगे।

मैं फिर से गर्म हो गई और टोनी से बोली मेरे संईयां मैंने लंड चूसना है और टोनी ने अपना लंड मेरे होंठो से लगा दिया और मैं गप्प से टोनी का लंड चूसने लगी और टोनी मेरे मुंह में धक्के लगा कर मेरा मुंह चोदने लगे।

कुछ देर बाद मैंने टोनी का लंड अपने मुंह से निकाला और बोली उउउऊऊऊ जानू आपके लंड को चूसने में बहुत मजा आता है।

टोनी भी मेरी चूत को चूम कर बोले मेरी जान अब जब तेरी चूत का चूतरस मेरे लंड पर लगा होगा और तब तू अपना चूतरस मेरे लंड से चाटना फिर देखना कैसे मजेदार स्वाद होगा और मेरी चूत चाटने लगे।

अब हम दोनों पति-पत्नी 69 की पोजीशन में आकर एक दूसरे का लंड और चूत चाटने लगे और कुछ देर बाद टोनी ने मुझे घोडी बनाया और पिछे से अपना लंड मेरी चूत में डाल कर मुझे चोदने लगे और पुछा मेरी जान मजा आ रहा है।

मैंने कहा जानू मजा तो आ रहा है पर आपका चेहरा नहीं दिख रहा और आपका चेहरा देखे बिना चूदने में मजा नहीं आता।

टोनी ने लंड चूत से निकाला और मुझे आईने के सामने घोडी बना कर फिर से अपना लंड मेरी चूत में डाल कर मेरी मस्त चूदाई करने लगे और मेरे चूचे उछलने लगे।

मैं अपने चूतड पिछे करके टोनी का लंड अपनी चूत में लेते हुए सिसकारती हुई बोली ओओओहह मेंरे पतिदेव अअअआआ जानू अब मेरे उछलते चूचे भी अपने हाथों में थाम लो और टोनी ने मेरे दोनों चूचे पकड कर मेरी चूदाई करने लगे।

कुछ देर बाद जब मेरी चूत से चूतरस छलक गया तब टोनी ने अपना लंड मेरी चूत से निकाला और मेरे मुंह में डाल दिया।

टोनी के लंड से अपना चूतरस चाटने में मुझे बहुत मजा आया और टोनी के लंड से मैं अपना चूतरस चाट कर बोली जानू सच में लंड से चूतरस चाटने में मुझे और भी ज्यादा मजा आया।

टोनी मेरे होंठो से मेरा चूतरस चाट कर बोले मेरी जान जब तू लंड से चूतरस और वीर्य का मिश्रण एकसाथ चाटेगी तब तुम्हें और भी ज्यादा मजा आएगा और मेरी चूत से चूतरस चाटने लगे और फिर से मुझे चित लिटा कर मेरी चूत में अपना लंड डाल दिया और मेरी जोरदार चूदाई करने लगे।

करीब एक घंटे की जबरदस्त चूदाई के बाद टोनी के लंड से वीर्य की तेज और गर्म गर्म धार मेरी चूत में पडी और मैं वीर्य की गर्म धार से एकदम से सिहर गई और मेरी चूत से चूतरस निकल गया और मैंने पुछा जानू ये इतना गर्म गर्म क्या है।

टोनी बोले मेरी जान ये मेरे लंड की गर्मी तेरी चूत ने अपने अंदर निकाल ली और मुझे चूम कर बोले लव यू मेरी जान।

मैंने भी टोनी के होंठ चूम कर कहा लव यू टू जानू।

कुछ देर मेरे उपर पडे रहने के बाद टोनी ने अपना लंड मेरी चूत से निकाला और मेरे मुंह से लगा दिया।

मैं टोनी के लंड पर लगे अपने चूतरस और टोनी के वीर्य का मिश्रण चाटने लगी और टोनी ने मेरी चूत चाट कर साफ कर दी और मुझसे पुछा नेहा कैसा लगा वीर्य का स्वाद।
मैं टोनी का लंड चूम कर बोली उउउऊऊऊ जानू आपके वीर्य का स्वाद तो बहुत लाजवाब है और मैंने आपका सारा वीर्य पीना है।

टोनी बोले मेरी जान अब अगली बार मैं अपना वीर्य तेरे मुंह में छोडूंगा।

तभी मम्मी ने कहा दामाद जी अब जरा अपनी सास की चूत की आग को भी शांत करो।

अब आगे की कहानी अगले भाग में बताऊंगी तब तक आप मेरी कहानी को पढकर मजा लें और अपने विचार अवश्य व्यक्त करें।

यह कहानी भी पड़े  पड़ोसन की कुँवारी लड़की की जमकर चुदाई

Dont Post any No. in Comments Section

Your email address will not be published.


error: Content is protected !!