भाई और कॉल बॉय ने मिल कर बहन को चोदा

अब कहानी आयेज-

रोहित को भी अछा लगा. मैने अब लंड बाहर निकाला, और उसकी बॉल्स को चाटने लगा. क्या मस्त काले गुलाब जामुन जैसी बॉल्स थी. मैने उसे भी मूह में ले लिया, और चूस-चूस के सॉफ कर दिया. फिर मैने रोहित का लंड 10 मिनिट तक चूसा. मेरा भी लंड अब खड़ा हो गया था. रोहित अब बेड पर दीदी के पास गया, और उसके बूब्स मूह में लेके चूसने लगा.

वो दीदी के बूब्स दबा-दबा के चूसने लगा. दीदी की सिसकियाँ निकालने लगी. बड़े-बड़े बूब्स को चूस-चूस कर लाल करने लगा. मैं भी दीदी के पैर चाटने लगा. दीदी के मूह से सिसकियाँ निकालने लगी.

दीदी: आह उहह श, रोहित आराम से चूसो. मज़ा आ रहा है. प्लीज़ काटो मत.

रोहित ने दीदी के निपल्स काट लिए, और वो दबा-दबा के दीदी के बूब्स चूसने लगा. दीदी भी गरम होके उसका साथ दे रही थी. इधर मैं दीदी की छूट पर आ गया, और छूट को चाटने लगा.

पूनम दीदी की छूट बहुत गरम थी. छूट से पानी बह रहा था. दीदी मेरे मूह को छूट में दबा रही थी. रोहित दीदी के आर्म्स को चाटने लगा. वो दीदी के पुर बदन को चाट-चाट के गीला करने लगा. अब रोहित बूब्स और निपल्स नोच रहा था. इससे दीदी को सिसकियाँ निकालने लगी.

दीदी: आह उहह मा श. प्लीज़ धीरे करो ना. आह मम्मी, कहा फ़ासस गयी इन सांदो के बीच में. आराम से करो ना.

रोहित: मेरी जान, तुझे मज़ा नही आ रहा क्या? अब तेरे चूड़ने की बारी है.

पूनम दीदी: उहह, हा मज़ा तो आ रहा है बाबा. लेकिन अब आराम से करोगे ओक?

रोहित दीदी की दोनो टांगे पकड़ के बेड की कॉर्नर पर लाया, और वो वही बेड के नीचे खड़ा रहा. रोहित ने दीदी के पैर अपने कंधे पर किए, और अपना 7 इंच का लंड दीदी की छूट पर रखा. तो दीदी बोली-

पूनम दीदी: ऑश रोहित, प्लीज़ अब डाल दो इसे अंदर. बहुत मस्त लंड के मलिक हो तुम.

रोहित ने ज़ोर से धक्का मारा, और आधा लंड छूट में घुस गया. मैं दीदी के बूब्स दबाने लगा. छूट में लंड जाते ही दीदी की चीख निकल गयी.

पूनम दीदी: आह आह बहुत दर्द हो रहा है. प्लीज़ धीरे डालो ना.

रोहित ने उसकी टांगे बूब्स में दबाई, और एक ज़ोर का धक्का दिया. तो उसका पूरा काला लंड छूट में समा गया. एक बार फिरसे दीदी की चीख निकली.

दीदी: आह मम्मी ऑश उहह आह कितने हरामी हो रहे तुम.

रोहित: तेरे भाई ने ही बोला है मुझे हरामी बनने को.

मैं: हा दीदी, आप मज़े लो ना. तोड़ा सा ही तो दर्द है, से लो. और इसके लंड का मज़ा लो.

दीदी: क्या मज़ा लो सेयेल. बहुत दर्द हो रहा है. इसका लंड है या हात्ोड़ा है?

रोहित दीदी की बिना सुने छूट में धक्के देने लगा. मैं दीदी के होंठो को चूसने लगा. रोहित की दीदी की टाइट छूट मारने में मज़ा आ रहा था, और दीदी की आँखों से आँसू और मूह से सिसकियाँ निकल रही थी.

दीदी: आह आह उहह मा.

10 मिनिट रोहित ने दीदी को खूब दबा के छोड़ा. इससे दीदी की छूट से हल्का खून, और उसकी आँखों से आँसू निकल गये थे. मेरा भी लंड खड़ा हो गया. मैने दीदी के मूह में दे दिया. दीदी दर्द कम करने के लिए मेरे लंड को चूसने लगी. अब उसे चूड़ने में मज़ा आ रहा था.

रोहित ने 5 मिनिट बाद दीदी की दोनो टांगे फैलाई, जिससे छूट भी फैल गयी. फिर उसने दीदी की टांगे दीदी के दोनो कंधो के साइड में दबा दी. अब वो लंड छूट में दबा के छोड़ने लगा, और साथ में दीदी के बूब्स चूसने लगा. मैं तो बस दोनो की चुदाई देख रहा था. मुझे देखने में बड़ा मज़ा आ रहा था.

रोहित अपना पूरा लंड टोपा छोढ़ कर छूट से बाहर निकालता, और एक बार में ही छूट में दे मारता. इससे दीदी कमर से उछाल पड़ती, और मूह से दर्द भारी चीख निकल जाती.

पूनम दीदी: आह आह उहह श. प्लीज़ मेरे राजा. धीरे करो ना. बहुत हार्ड लंड है.

मैं: क्यूँ, मज़ा आ रहा है ना दीदी? बहुत बोलती थी चूड़ना है मुझे. अब चुड लो आचे से.

दीदी: उहह आह हा. चुड रही हू हरामी. इसका लोड्‍ा पूरा छूट में डब रहा है. क्या छोड़ रहा है ये साला. मेरी छूट तो इसके छोड़ने से अब झाड़ रही है. आह आह और ज़ोर से. मैं गयी ऑश.

दीदी तो झाड़ गयी थी. दीदी को छोड़े हुए रोहित को 20 मिनिट हो गये थे. अब उसने दीदी से कहा-

रोहित: चल मेरी पूनम रानी. अब तू कॉवगिरल बन जेया.

रोहित बेड पर लेट गया, और दीदी उसके लोड को पकड़ कर छूट में डाल कर उछालने लगी. दीदी की पीठ रोहित के मूह की तरफ थी. रोहित दीदी की गांद पर ज़ोर-ज़ोर से छानते मार रहा था. ये सब देख कर मुझे बड़ा मज़ा आ रहा था.

मैं खड़ा हुआ, और दीदी के सामने खड़ा होके लंड दीदी के मूह में देने लगा. दीदी मेरा लंड भी चूस रही थी, और लंड पर उछाल भी रही थी. रूम का माहौल चुदाई से गरम हो गया था. उपर से दीदी की छूट और लंड के मिलन की आवाज़ से रूम गूँज रहा था.

दीदी के मूह में मैं 5 मिनिट में झाड़ गया, और चेर पर आके दोनो की मस्त चुदाई देखने लगा. दीदी भी अब खुल के अपनी कमर हिला-हिला के चूड़ने का मज़ा ले रही थी. वो सिसकियाँ लेते हुए बोली-

पूनम दीदी: आह आह श रोहित. क्या मस्त लंड है यार. देखो पूरा अंदर जेया रहा है. बहुत मज़ा आ रहा है.

रोहित के लंड पर दीदी को चूड़ते हुए 15 मिनिट हो गये थे. वो भी दीदी की गांद पर छानते मारते हुए बोला-

रोहित: ऑश मेरी पूनम. मेरा निकालने वाला है. कहा लेगी बोल?

दीदी: मूह में लूँगी. मुझे तुम्हारा पानी पीना है.

अब दीदी लंड से उठी, और झुक कर रोहित के काले लंड को मूह में भर लिया. फिर ज़ोर-ज़ोर से चूसने लगी. मैं देख रहा था की दीदी के काले लंबे बाल लंड पर बिखर रहे थे. रोहित उन्हे डोर कर रहा था. दीदी तो लंड चूसने में मस्त थी.

अब 5 मिनिट बाद रोहित ने दीदी का मूह लंड में दबा दिया, और लंड पूरा मूह में रोक दिया. रोहित के मूह से उहह आह निकली, और वो दीदी के मूह में झाड़ गया. दीदी ने भी लंड मूह से बाहर नही किया. लंड के रस्स को पी कर उसे अंदर से ही चाटने लगी. 2 मिनिट तक वो लंड चूस्टी रही. रोहित के काले लंड को पूरा चाट के सॉफ किया, और चूस के आचे से गीला किया. फिर बोली-

पूनम दीदी: वाउ रोहित! बहुत मज़ा आया है आज. मेरी छूट अब तक दर्द कर रही है. और तुम्हारा ये वीर्या तो बहुत मस्त है.

लंड के रस्स को पी कर बहुत मज़ा आया है. ऐसी चुदाई मेरी पहले कभी नही हुई. क्या पोज़िशन में छोड़ते हो.

रोहित: मेरी जान. तू भी बहुत आचे से चूड़ी है. तेरी टाइट और सॉफ्ट छूट छोड़ने में बहुत मज़ा आया है.

मैं: मुझे तो आप लोगों की चुदाई देखने में बहुत मज़ा आया है.

हम तीनो एक-दूसरे को देख कर हासणे लगे. दीदी नंगी ही रोहित उपर आ कर उससे लिपट गयी. दीदी के बूब्स रोहित के चेस्ट पर डब रहे थे. मुझे बहुत खुशी हो रही थी. अब नेक्स्ट रौंद की वेट कर रहा था. वो तोड़ा रेस्ट करने लगे.

तो दोस्तों कैसे लगी स्टोरी. ये पूरी रियल कहानी है. इसे आप लोग फेक मत समझना.

यहा बहुत सी हाउसवाइव्स, गर्ल्स, आंटीस, और विधवा लॅडीस है, जो सेक्स और प्यार की भूखी है. उन्हे अपने हज़्बेंड से वो रोमॅन्स और सेक्सी लाइफ नही मिल रही है जो उन्हे चाहिए. आप कॉल बॉय रोहित को मैल कीजिए. आपको पूरा मज़ा और सॅटिस्फॅक्षन मिलेगा.

आप गम0288580@गमाल.कॉम पर मेसेज करे, और सेक्स छत आंड रियल सेक्स का मज़ा ले. आपकी सारी प्राइवेट डीटेल्स सेक्यूर रहेंगी. किसी को कानो-कान पता नही चलेगा. आप एक बार ट्राइ ज़रूर करे. आपको रियल कॉल बॉय मिलेगा.

थॅंक्स ड्के.

यह कहानी भी पड़े  Mera Kamuk Badan Aur Atript Yauvan- Part 2


error: Content is protected !!