भानजे से सेक्सी मामी के चूड़ने की हॉट कहानी

ही दोस्तों, कैसे हो आप सब? ई होप आप को मेरी पहली दो स्टोरीस मामी की प्यास बुझाई ट्रेन मे पार्ट-1 आंड पार्ट-2 पसंद आई होंगी. अब आज मैं आपको उसी स्टोरी का अगला पार्ट बताने जेया रहा हू.

जैसा की आप लोगों को पता है नाज़िया भाभी और मैने ट्रेन में सेक्स किया, और उसमे बड़ा ही मज़ा आया. दो मंत्स के बाद मेरे कज़िन की शादी थी पुणे में.

सारी फॅमिली पुणे आई हुई थी. मेरी फॅमिली, मामा की फॅमिली, सब शादी में जाने वाले थे.

मैं शादी में पहुँचा तो मामा और उनकी बेटी से मुलाक़ात हुई, लेकिन नाज़िया मामी नही दिखी.

मैने मामा से पूछा मामी कहा थी, तो उन्होने बोला के उन्हे पिक करने जाना था अभी. फिर मामा को कुछ काम आ गया, और उन्होने मुझे बोला-

मामा: मैं काम से जेया रहा हू कुछ अर्जेंट. तू मामी को पिक कर ले घर से.

और कार की कीस मुझे डेडी उन्होने.

मामा ने कहा था: मामी की कॉल आएगी जब मुझे, मैं तुझे इनफॉर्म कर दूँगा. तब निकलना यहा से उन्हे पिक करने.

मैने हा कहा और मामा के जाते ही मैं निकल गया मामी के घर की तरफ. घर पहुँच कर मैने डोर बेल बजाई, तो मामी आई दरवाज़ा खोलने. मामी ने जैसे ही दरवाज़ा खोला, मैं तो उन्हे देखता ही रह गया.

मामी रेड लोंग ड्रेस पहने हुए थी, और उसपे प्लाज़ो था नीचे. जैसा की मैने बताया मामी तारक महता की बबिता की कॉपी है. उनके फेर कलर पर वो रेड ड्रेस बहुत हॉट लग रही थी.

मामी भी मुझे देख कर शॉक हो गयी, और मुझे अंदर बुलाया. मैने दरवाज़ा बंद किया, और मामी जाने लगी. फिर मैने उन्हे पकड़ कर बाहों में ले लिया.

मामी ने कहा: समीर शादी में जाना है, सब वेट कर रहे होंगे.

और उन्होने अपने आप को मुझसे च्चूधा लिया, और किचन में मेरे लिए पानी लेने चली गयी. मैं मामी के पीछे-पीछे किचन में चला गया, और उन्हे पीछे से हग कर लिया.

फिर मैं मामी की गर्दन पर किस करने लगा. धीरे-धीरे मैने मेरे दोनो हाथो में मामी को जाकड़ लिया, और उन्हे किस किए जेया रहा था नेक पर. अब मामी भी गर्म हो गयी, और मामी मेरी तरफ मूड गयी, और किचन टेबल से सतत गयी.

अब मैने मामी को हग कर लिया टाइट वाला. मामी ने भी मुझे हग कर लिया. हम दोनो एक-दूसरे को किस करने लगे. मैं उनके होंठो को अपने होंठो में लेके किस करने लगा. अब मामी और मैं एक-दूसरे को फ्रेंच किस दे रहे थे.

मामी कह रही थी: समीर चलते है ना, लाते हो जाएगा.

मैने कहा: नही.

और मैं उनको फिरसे किस करने लगा. मैं मामी की ज़ुबान को अपने मूह में लेके चूसने लगा, और अपने दोनो हाथो से मामी की बॅक को सहला रहा था. फिर मैने मामी के बालों को एक तरफ किया, और अब उनके शोल्डर पर किस करने लगा. मामी की साँसे तेज़ हो रही थी, और वो मज़े ले रही थी.

मैने शहोल्दर पर किस करते हुए मामी के र्लोबस को काटना शुरू कर दिया. जैसे ही मैने रलोब को सक किया, मामी काँप गयी. मैने मामी की रिघ्त साइड के इयररिंग्स निकाल दिए, और र्लोबस को मूह में लेके सक करने लगा. मामी को बड़ा मज़ा आ रहा था.

रलोब को सक करते-करते मैने अपना हाथ मामी के बूब्स पर रख दिया, रिघ्त हॅंड मामी के लेफ्ट बूब पर, और प्रेस करने लगा. रलोब को सक करते-करते मैं उनके बूब्स को दबा रहा था. मामी भी मेरे शोल्डर पर किस करने लगी.

अब मैने दूसरे शहोल्दर पर किस करना स्टार्ट किया. मामी भी मेरे दूसरे शोल्डर पर आ गयी. वो भी मेरे र्लोबस को किस कर रही थी, और कभी-कभी उसको काट रही थी. मैने उनके शोल्डर को किस करने लगा, और उनके रलोब से इयररिंग्स निकाला, और सक करने लगा.

मामी की साँस तेज़ हो गयी बिल्कुल. अब मामी ने मुझे किचन टेबल से सताया, और खुद मेरे प्लेस पर आ गयी. फिर उन्होने मेरी शर्ट के बटन को खोलना शुरू किया, और फिर मेरी चेस्ट पर किस करने लगी. मामी मेरे पुर शरीर को सक कर रही थी. कभी मामी मेरी नेक पर किस कर रही थी.

फिर नेक पर किस करने के बाद मामी नीचे मेरी चेस्ट पर आई, और अपने दोनो हाथो से चेस्ट पर हाथ दबा कर फेरने लगी. फिर मामी ने चेस्ट को सक करना स्टार्ट किया. मैं मामी के बालों को पकड़ कर उन्हे अपनी चेस्ट में दबा रहा था, और मामी मेरी चेस्ट को काट रही थी, और कभी सक कर रही थी.

चेस्ट सक करते-करते मामी नीचे गयी, और मेरी पंत को भी निकाल दिया. अब मैं सिर्फ़ अंडरवेर में था. मामी ने मेरा अंडरवेर निकाला, और मेरे लंड को हाथ में लेके सहलाने लगी.

फिर उन्होने मेरे लंड को मूह में ले लिया, और उसको सक करने लगी. मामी लंड को पूरा मूह में भर कर सक कर रही थी. तभी मैने मामी के बालों को पकड़ा, और लंड अंदर तक डालने लगा.

मामी बहुत मज़ा दे रही थी. अब मामी ने मेरी बॉल्स को सक करना स्टार्ट कर दिया. कभी मामी बॉल्स को सक करती, और कभी लंड मूह में लेती पूरा अंदर तक. मामी लंड को बहुत आचे से चूस रही थी. अब मेरा लंड पूरा गीला हो गया था, और मैं पूरा-पूरा लंड मामी के मूह में देने लगा था.

अब मैने मामी को उठाया, और उन्हे किचन टेबल पर बिता दिया. मैं नीचे बैठा, और उनके पैर को मेरे शोल्डर पर रखा. मामी ने प्लाज़ो पहना था, उसको मैने उपर किया, और मामी के गोरे-गोरे पैरों को किस करने लगा.

मामी की थाइस को सहला रहा था मैं, जिससे मामी मचल जेया रही थी. अब मैने टाइम वेस्ट नही किया, और मामी का प्लाज़ो निकाल दिया. अब मामी सिर्फ़ उपर की लोंग ड्रेस में थी.

मैने अपना लंड मामी की छूट पर सेट किया, और धीरे से अंदर डालने लगा. मामी काँप गयी, और मेरे होंठो को अपने होंठो से चूसने लगी. मैने लंड को धीरे से अंदर डाला, और आधा लंड मामी की छूट में चला गया. और फिर मैने पूरा लंड मामी की छूट में डाल दिया.

मामी मेरे होंठो को काटने लगी, जैसे ही पूरा लंड मामी की छूट में गया. अब मैने मामी के दोनो पैरों को अपने हाथो में ले लिया थाइस के पास से, और मामी को छोड़ने लगा. मेरा लंड मैं अंदर-बाहर कर रहा था, और मामी को किस कर रहा था होंठो पर. जैसे ही मेरा लंड पूरा अंदर जेया कर मामी के पेट को लगता, मामी मेरे होंठो जो कस्स के पकड़ लेती.

मेरा लंड मामी की छूट में अंदर-बाहर हो रहा था, और हम दोनो की साँसे बहुत तेज़ थी. मामी अब नीचे से कमर उठा-उठा कर साथ दे रही थी. मामी ने अब दोनो पैरों को उपर उठा लिया, और घुटनो को मोड़ लिया उपर, जिसकी वजह से मेरी बॉडी और मामी की बॉडी एक-दूसरे से टच हो गयी. अब मैने दोनो हाथ मामी की बॅक पर डाले, और उन्हे टाइट हग करके छोड़ने लगा.

मैं बहुत स्पीड में मामी को छोड़ रहा था. और मामी की आवाज़ अब तेज़ निकालने लगी थी.

मामी ने मुझे कहा: रूको समीर.

मैने कहा: क्या हुआ मामी?

मामी ने कहा: रूम में चलते है.

मैने बोला: मामी यही ठीक है.

मामी ने कहा: नही किचन से आवाज़ बाहर जाती है.

क्यूंकी फ्लॅट में एंटर करते ही पहले किचन था.

मैने कहा: ठीक है मामी.

फिर हम दोनो बेडरूम में आ गये. रूम में आते ही मैने मामी को बेड पर लिटाया, और मामी के उपर आ गया मैं. हम दोनो किस करने लगे एक-दूसरे को. किस करते-करते मैने मामी के हाथो की चूड़ियों को निकालना शुरू किया, और सारी चूड़ियाँ निकाल दी.

अब मैं मामी की ड्रेस भी निकालने लगा. वो लोंग ड्रेस थी, तो मैं निकाल नही पाया. फिर मामी उठी और ड्रेस को निकाला, और फिर लेट कर मुझे अपने उपर ले लिया. अब मैं मामी को फिरसे लीप किस करने लगा, और मामी मुझे. हम दोनो बहुत गरम थे. मामी बार-बार मेरे होंठो को दांतो से काट रही थी.

मैने मामी के बूब्स को ब्रा के उपर से ही दबाना शुरू कर दिया, और मामी को किस कर रहा था. अब मैं नीचे आया, और मामी के बूब्स को ब्रा पर से ही सक करने लगा.

इससे मामी की साँसे बहुत तेज़ हो गयी, और उन्होने खुद ही अपने हाथो से ब्रा को उपर किया, और उनका निपल मेरे मूह में लगा दिया.

अब मैं उनके एक बूब को सक कर रहा था, और दूसरे को दबा रहा था. मामी मेरे सर को पकड़ कर बूब्स पर दबाए जेया रही थी, और कह रही थी-

मामी: सक इट! सक इट समीर! ज़ोर से चूसो समीर आआहह!

मैं मामी की बात सुन कर और ज़ोर-ज़ोर से सक करने लगा, और निपल्स को बीते करने लगा. जैसे ही निपल्स को बीते करता मैं, मामी मेरा सर ज़ोर से निपल्स पर दबा देती.

मैने अब दूसरा बूब मूह में लिया, और मैं दूसरे बूब्स को मूह में लेके सक कर रहा था. मामी एक हाथ से मेरे सिर को दबा रही थी बूब्स में, और दूसरा हाथ मामी मेरे लंड पर लेके गयी, और उसको सहला रही थी.

मैं जब-जब बूब्स को काट-ता मामी मेरे लंड को ज़ोर से दबाती. मानो ऐसा लग रहा था, मैं जन्नत की सैर कर रहा हू.

अब मैं बूब्स से नीचे आया कमर पर किस करते हुए. मैं मामी की छूट पर आ गया, और मामी की छूट को सक करने लगा.

मामी की छूट में मैं अपनी ज़ुबान डाल कर अंदर-बाहर करने लगा. अब मामी भी नीचे से कमर उठा-उठा कर मेरा साथ दे रही थी, और बोल रही थी-

मामी: छातो समीर मेरी छूट को छातो. और अंदर तक डालो ज़ुबान को.

मैं और ज़्यादा अंदर तक जाने लगा. फिर मैने मामी के दाने को चाटना शुरू किया, तो मामी ने मेरे सर को अपनी छूट पर दबाना शुरू कर दिया. मेरा हाल बहाल था, और मैं छूट को छाते जेया रहा था.

फिर मामी ने कहा: समीर, प्लीज़ अब डाल दो.

मैं उठा और मामी के उपर आया. और उपर आ कर अपना लंड मामी की छूट पर लगाया. मामी ने लंड हाथ में लिया, और छूट के होल पर लगाया, और मुझे बोला-

मामी: समीर मरो धक्का.

मैने लंड मामी की छूट में डाल दिया पूरा, और मामी को किस करने लगा. थोड़ी देर किस करने के बाद मामी शांत हुई, और अपनी कमर नीचे से उठाने लगी. समझ गया था मैं, की मामी अब चूड़ना चाहती थी. और मैने धक्के मारना स्टार्ट कर दिया.

मैं मामी को धक्के मार रहा था, और मामी नीचे से कमर उठा रही थी. वो मुझे कह रही थी-

मामी: फक मे समीर. फक मे समीर. पुश इट, पुश इट हार्डर.

और वो अपनी कमर नीचे से उठा कर मेरा साथ दे रही थी. मैं भी मामी की बातें सुन कर उन्हे फुल छोड़ रहा था.

मैं: आअहह आहह एस मामी छोड़ रहा हू.

मेरी भी आवाज़ निकल रही थी. 10 मिनिट ऐसे ही चूड़ने के बाद मामी ने कहा-

मामी: समीर ई वॉंट तो राइड योउ बेबी.

इतना सूब कर मैं मामी के उपर से उठा, और मामी के बेड पर लेट गया. लेकिन मामी ने मुझे वाहा से उठाया, और बेड के नीचे बिताया बेड से मेरी पीठ को लगा कर. और फिर वो मेरे उपर आ गयी.

मामी ने मेरे लंड को अपनी छूट में डालना शुरू किया, और धीरे-धीरे पूरा डाल दिया. मामी ने पैरों को नीचे बिछाया, और मुझे लीप किस करने लगी. हम दोनो लीप किस कर रहे थे.

अब मामी ने अपनी गांद आयेज-पीछे करना शुरू किया, और हम किस कर रहे थे. धीरे-धीरे मामी अपनी गांद आयेज-पीछे कर रही थी. मुझे बहुत मज़ा आ रहा था. अब मामी ने थोड़ी स्पीड बढ़ा दी, और अपने बूब्स को मेरे मूह में डाल दिया.

वो बोलने लगी: सक इट समीर. इनको चूसो समीर.

मैं बूब्स को मूह में लेके चूसने लगा. मामी गांद आयेज-पीछे करके चुड़े जेया रही थी और मैं बूब्स को चूस रहा था.

मामी अपने दोनो हाथो से मेरे सिर को पकड़ कर अपने बूब्स को दबा रही थी उस पर. मेरी भी आवाज़ निकल गाइइ-

मैं: श मामी, सच में बहुत मज़ा आ रहा है. मामी योउ अरे टू हॉट.

अब मैने अपने दोनो हाथ मामी की गांद पर रखे, और उनकी गांद को आयेज-पीछे करने में उनकी हेल्प करने लगा. मामी मेरे लंड को आचे से अपनी छूट में घुमा रही थी.

अब मैने मामी के कान में कहा: मामी डॉगी पोज़िशन में करना है?

मामी ने स्पीड बधाई अपनी और कहा: तोड़ा रूको समीर, एंजाय करने दो. इट इस मी बेस्ट पोज़िशन.

ये बोल कर उसने स्पीड बढ़ा दी. मामी ने स्पीड बढ़ा दी, और उनकी आवाज़ बहुत तेज़ हो गयी. मेरे होंतों को अपने होंतों में लेके बहुत ज़ोर-ज़ोर से चूसने लगी वो. मैं समझ गया था, की मामी अपना पानी इसी पोज़िशन में निकलेंगी.

मैने भी मामी का साथ देना स्टार्ट किया, और उन्हे मैं भी किस करने लगा. मैं उनको बोलने लगा-

मैं: मामी फक मे हार्डर. मामी योउ अरे टू गुड. फक मे लीके तट मामी. योउ अरे टू गुड.

मामी भी बोल रही थी: समीर मेरा पानी निकालने वाला है.

मैं भी उनकी गांद को आयेज-पीछे स्पीड में करने के लिए उनकी हेल्प करने लगा. नीचे से जितना हो सकता था मैं भी उनका साथ देने लगा. मामी फुल जोश में थी, और मुझे बोल रही थी.

मामी: समीर ई आम कमिंग.

ये बोल कर मामी ने अपनी स्पीड बढ़ा दी, और ज़ोर-ज़ोर से अपनी गांद आयेज-पीछे करने लगी. वो मेरे होंठो को काटने लगी.

उनकी साँसे बहुत तेज़ चल रही थी, और वो आहह आअहह आहह आहह कर रही थी. वो ज़ोर-ज़ोर से गांद आयेज-पीछे कर रही थी.

फिर मामी की स्पीड बहुत बढ़ी, और साँसे एक-दूं तेज़ हो गयी. और फाइनली मामी का पूरा पानी निकल गया आहें भरते हुए.

मामी बहाल हो कर मेरे उपर गिर गयी, और मुझे किस करने लगी बॉडी पर. अब मैने मामी को बेड पर लिटा दिया, और मामी को बेड के कोने में खींचा, और मैं नीचे खड़ा हुआ बेड के.

अब मैने मामी के दोनो पैरों को अपने शोल्डर पर लिया, और मामी की छूट में मेरा लंड डाल दिया, और मामी को छोड़ने लगा. थोड़ी देर में ही मामी मूड में आ गयी, और बोलने लगी-

मामी: फक मे समीर. यार समीर, योउ अरे टू हॉट. कितना छोड़ेगा और?

मैने कहा: मामी इतनी हॉट तो हो ही तुम.

और ये बोल कर मैं चुदाई करने लगा. अब मैं मामी के पैरों की उंगलियों को सक करने लगा छोड़ते-छोड़ते. मामी की जब-जब पैरों की उंगलिया मैं मूह में डालता, तब-तब आहह उफ़फ्फ़ की आवाज़ निकलती. मैने मामी को छोड़ते-छोड़ते सारी उंगलिया चाट रहा था अपनी ज़ुबान से.

मामी कह रही थी: बहुत मज़ा आ रहा है समीर. कहा से सीखे हो इतना सब?

मैने कहा: मामी बस मॅन किया, और मैं करने लगा.

मामी बोली: करते रहो बेबी. बहुत हॉट हो यार कसम से तुम.

अब मामी भी नीचे से कमर उठा-उठा कर छोड़ने लगी. मैने भी अपनी स्पीड बढ़ा दी, और मामी ने भी अपनी स्पीड बढ़ा दी कमर उठाने की. फिर मैने मामी को कहा-

मैं: मामी अब मेरा निकालने वाला है.

मामी ने कहा: रूको.

और फिर मामी बेड से उठी, और बेड पर हो डॉगी पोज़िशन में आ गयी. मैं वैसे ही नीचे खड़ा रहा, और पीछे से मामी की छूट में अपना लंड डाल दिया मैने.

फिर मामी ने कहा: छोड़ो समीर, तुम डॉगी में बहुत अछा छोड़ते हो.

मैने मामी को छूट में लंड डाल कर छोड़ना स्टार्ट किया. मामी की आवाज़ और मेरी आवाज़ से रूम गूँज रहा था. मैने मामी के बालों को पकड़ा, और अंदर तक छूट में लंड डालने लगा. मामी भी पीछे से गांद हिला-हिला कर साथ दे रही थी, और मैं पुर ज़ोर-ज़ोर से अपना लंड अंदर-बाहर कर रहा था.

अब मैने मामी की छूट को स्पीड से छोड़ना स्टार्ट किया, और मामी से पूछा-

मैं: मज़ा आ रहा है मामी?

वो बोली: योउ अरे टू गुड इन डॉगी समीर. मुझे ट्रेन की डॉगी पोज़िशन याद है.

छोड़ो समीर, ई लीके योउ इन तीस पोज़िशन. छोड़ो मुझे समीर, एस फक मे लीके तट. मामी की आवाज़े आ रही थी ऐसी, जिससे मेरा जोश और बढ़ रहा था, और मैं और ज़ोर से मामी को छोड़ रहा था. पच-पच की आवाज़ भी इसी में आ रही थी.

मैने मामी से कहा: मामी मेरा निकालने वाला है.

तो मामी ने कहा: रूको समीर.

और उन्होने मुझे हटाया और खुद बेड पर लेट गयी, और मुझे अपने उपर आने का इशारा किया.

मैं मामी के उपर आया, और मामी को छोड़ने लगा. अब मैं मामी को बहुत स्पीड में छोड़ रहा था. मामी ने मुझे इशारा किया की मैं नीचे अओ. मैं नीचे गया, और मामी से लिपट गया.

अब मामी मुझे किस कर रही थी, और मैं मामी को छोड़ रहा था बहुत स्पीड से. मामी के शोल्डर पर अब किस करने लगा था मैं. मामी अपने दोनो हाथो को मेरी गांद पर ले गयी, और पूरा मेरा लंड अंदर तक रही थी.

वो बोल रही थी: फक मे हार्डर. एस समीर, गिव इट तो मे समीर. पुश इट हार्डर.

ये सुन कर मैने अपनी पूरी स्पीड बढ़ा दी.

मैने मामी से कहा: ई आम कमिंग मामी. मामी ई आम कमिंग.

मामी ने कहा: कम इनसाइड मे समीर. ई वॉंट तो फील युवर स्पर्म इन मी वेजाइना.

मैने फिर स्पीड बधाई, और अपनी पूरी ताक़त से छोड़ने लगा मामी को. और फिर मेरा निकालने वाला था, तो मैने कहा मामी को फिर से-

मैं: ई आम कमिंग मामी.

मामी ने भी नीचे से स्पीड बधाई, और मैने भी. मेरा अब निकालने पर आ गया था. मैने झटकों की स्पीड फुल कर दी थी. अब मैने स्पीड में छोड़ते-छोड़ते मामी को किस किया, और मामी को कानो में बोला-

मैं: फाइनली ई आम कमिंग मामी.

और स्पीड बधाई और मेरा सारा स्पर्म मामी की छूट में निकालने लगा. मामी को जैसे ही मेरा स्पर्म फील हुआ, उन्होने मेरी गांद पर रखा हुआ हाथ और दबाया.

इससे मेरा पूरा लंड और अंदर तक गया, और पूरा स्पर्म मामी ने अंदर ले लिया. मैं अब मामी के उपर गिर गया, और लेट गया. मामी मुझे किस करने लगी होंतों पर, गालों पर, माथे पर, और मेरे बालों को सहलाने लगी.

10 मिनिट बाद मामी बोली: अब हम चलते है, वरना लोगों को शक हो जाएगा, की कहा है हम दोनो.

फिर हम दोनो तैयार हुए, और शादी में चले गये. शादी होने के बाद मैं नासिक आ गया मेरे घर, और मामी अपने घर चली गयी.

दोस्तों मेरी स्टोरी कैसी लगी मुझे एमाइल करके फीडबॅक देना.

यह कहानी भी पड़े  बदसूरत बायोलोजी टीचर को चोदा

error: Content is protected !!