सेक्सी गांड वाली बहन को भाई ने लंड का इंजेक्शन लगाया

वैसे ये कोई सच्ची कहानी नहीं लेकीन सिर्फ एक फेंटसी हे. इस कहानी के केरेक्टर्स रियल हे लेकिन सेक्स की सभी घटनाए सिर्फ और सिर्फ फेंटसी के ऊपर आधारित हे जिसका रियल लाइफ से कोई लेना देना नहीं हे.

तो पहले अपनी बहन के बारे में बता दूँ. उसका नाम साना हे. वो एकदम हॉट हे. उसके बूब्स बड़े हे और उसका फिगर 36c-32-42 हे.  जी हाँ उसकी गांड किसी गुब्बारे के जैसी हे जिसके लिए मैं पागल रहता हूँ. उसकी गांड का आकार दिल के जैसा हे. बूब्स गांड के मुकाबले छोटे लगते हे. वो कद में छोटी हे और रंग में दूध के जैसी गोरी हे.

अब मेरी फेंटसी की बात. हम लोग चार मेम्बर हे फेमली में. हम लोग काफी पैसेवाले हे और चार लोगो के हिसाब से हमारा घर काफी बड़ा हे. अप्रेल महीने की स्टार्ट थी और मेरे एक कजिन की शादी थी. शादी मुंबई में थी. लेकिन मेरे एग्जाम थे इसलिए मैं नहीं गया. वैसे मेरी एग्जाम के लिए मोम डेड भी नहीं जाना चाहते थे लेकिन कजिन लोगों ने बहुत जोर दिया इसलिए वो चले गए. मुझे लगा की मजा आ जाएगा अपने दोस्तों को घर पर बुला के मजे करने में. लेकिन मम्मी ने बताया की साना (वो मेरे से उम्र में 4 साल बड़ी हे) घर पर रहेगी ताकि तुम पढाई में रहो और मस्ती मजाक में नहीं.

वो लोग दुसरे दिन मोर्निंग की ट्रेन से निकल गए, और मैं घर में अपनी सेक्सी बहन के साथ अकेला था. मेरे मोम डेड एक हफ्ते के लिए गए थे और मेरी एग्जाम 2 दिन में खत्म हो जानी थी. मैंने दो दिन तक खूब पढाई की. साना को मैंने कहा की मैं एग्जाम के बाद अपने घर पर रहूँगा कुछ दिन. वो मान गई.

यह कहानी भी पड़े  मेरी सुहागरात की रियल स्टोरी

पेपर खत्म होने के बाद हम एग्जाम सेलिब्रेट करने के लिए एक बार में चले गए दोस्तों लोग मिल के. शराब पिने के बाद हम लोगो ने दो रंडियों को चोदा एक दोस्त के घर पर जिसके मोम डेड बहार गए हुए थे.

दुसरे दिन मैं अपने घर गया तो साना ने एग्जाम के लिए पूछा. मैंने बताया की अच्छी हुई. फिर उसने कहा चलो लंच कर लो. लंच के बाद हम अपने अपने कमरे में चले गए. साना ने मुझे शाम में बताया की उसकी तबियत ठीक नहीं लग रही थी. मैंने उसे कहा की डॉक्टर को बुलाऊ तो उसने कहा नहीं अभी पैसे नहीं हे मेरे पास और मैं पॉकेट मनी से नहीं देना चाहती हूँ. साना ने ये भी कहा की हलकी सी शर्दी लग रही हे बस. और उसे सांस लेने के वक्त थोडा दर्द होता था. मैंने अपने एक दोस्त को कॉल किया जिसका भाई डॉक्टर हे. मैंने उसे कहा.

दोस्त के डॉक्टर भाई ने कहा की स्टेथोस्कोप लगा के हर्ट बिट चेक करो. अगर हर्ट बिट साफ़ हे तो सिर्फ गरम कोफ़ी इ दो ठीक हो जायेगा. और अगर हर्ट बिट में कुछ अलग फिलिंग होता हे तो वापस मुझे कॉल करो.

मैंने स्टेथोस्कोप कान में लगाया. और मैं हर्ट बिट चेक करने के लिए आगे बढ़ा. साना बिस्तर में सोयी हुई थी. और उसे देख के मेरे अंदर के मर्द ने भूखे होने के संकेत दिए. मैंने मन ही मन कहा साले हरामी कल ही तो तो दो रंडियों को चोदा हे. लेकिन लंड हे की मानता नहीं!

यह कहानी भी पड़े  मेरी माँ मेरे दोस्त से चुदती हैं और मैं उसको देख कर मूठ मारता हु

मैंने स्टेथोस्कोप कान में खोसा और साना के बूब्स वाले हिस्से को चेक करने लगा. ऐसा करने से मेरे अन्दर सच में अराउस फिलिंग आ रही थी. मैं धीरे से उसके बूब्स को दबा रहा था और उसकी धडकने भी ऐसा करने से तेज हो रही थी. मैं उसके सुंदर चहरे को देख रहा था. साना ने कहा डॉक्टर औरतों के लिए पीछे से चेक अक्र्ते हे.

मैंने उसे उल्टा घुमा दिया. अब उसकी बड़ी गांड मेरे एकदम सामने थी. उसने ब्लेक लेगिंग पहनी हुई थी और ऊपर एक टाईट गुलाबी कमीज पहना था. वो एकदम हॉट लग रही थी. उसका कमीज थोडा ऊपर की और उठ गया था जिस से उसकी गांड थोड़ी थोड़ी दिख रही थी मुझे. उसकी लेगिंग के अंदर की गुलाबी पेंटी की स्ट्रिप भी दिख रही थी. मैंने अपने काम के ऊपर ध्यान रखा और उसकी हर्ट बिट को चेक किया. लेकिन मेरा दिमाग वहां पर नहीं था. मैं उसकी गांड को ही देखता गया और उसकी कमर के ऊपर हाथ दबा रहा था.

Pages: 1 2

error: Content is protected !!