बहेन की चुदाई आफ्रिकन लंड से

मेरा नाम अभिषेक हे और मैं बंगलौर में रहता हूँ. मेरी उम्र 32 साल हे. मैं अपनी फेमली के साथ रहता हूँ जिसमे मेरा बड़ा भाई, भाभी और जवान बहन हे. ये कहानी मेरी जवान बहन और उसके केन्या वाले अफ्रीकन कालिए बॉयफ्रेंड की हे जिसका नाम रिचार्ड हे.

वो मेरे भतीजे की पहली बर्थ डे की पार्टी थी एक होटल में. वो एक बड़ी पार्टी थी जिसके अन्दर हमारे सभी रिलेटिव्स और दोस्तों को इनवाईट किया गया था. मैंने भी काफी लोगो को इनवाईट किया था जिसमे रिचार्ड भी था. वो मेरे साथ ही बंगलौर में काम करता हे. वो केन्या में ही रहता था लेकिन हमारी कम्पनी की केन्या ब्रांच से उसका ट्रान्सफर यहाँ किया गया था. वो काफी फ्रेंडली और अच्छे नेचर का आदमी हे. और कुछ ही दिनों में वो मेरा अच्छा दोस्त बन गया था. उसकी हाईट 6 फिट और 2 इंच हे. उस्क्की बॉडी एकदम मस्क्यूलर हे और उसका रंग शुध्ध काला हे डामर के जैसा. वो हमेशा ही अपने हेड को और चहरे को क्लीन शेव रखता हे.

पार्टी अच्छी जा रही थी.स सभी लोग अच्छे एन्जॉय कर रहे थे. मुझे पता नहीं था की रिचार्ड मेरी छोटी बहन संध्या को देख रहा था. मेरी बहन की उम्र 28 साल हे. और वो भी एक सोफ्टवेर कम्पनी में काम करती हे. उसकी ऑफिस मेरी ऑफिस के रस्ते में ही हे और मैं ही उसे डेली ड्राप और पिक करता हु ऑफिस के लिए. संध्या का रंग दूध जैसा गोरा हे और वो सुन्दर गोल चहरे वाली औरत हे. उसका फिगर थोडा मोटा हे. उसका फिगर 40 32 40 हे.

संध्या किसी भी आदमी का लंड खड़ा करने के लायक थी. भले ही वो सिर्फ 28 साल की थी लेकिन उसके बड़े बूब्स और फैली चौड़ी गांड की वजह से वो 35-40 साल की मेरिड आंटी लगती थी. उस दिन उसने एक पिंक टी शर्ट पहनी हुई थी. और निचे ब्ल्यू जींस डाली हुई थी. उसके कपड़ों से जैसे उसके बूब्स और गांड बहार आने के लिए बेताब थे. रिचार्ड को पता नहीं था की संध्या मेरी बहन थी. इसलिए वो मेरे पास आया और बोला की यार वो सेक्सी लड़की कौन हे? मैंने उसे कहा की वो मेरी बहन हे. ये सुन के उसने कहा अरे फिर इंट्रो तो करवा मेरा. मैंने कहा ठीक हे चल.

यह कहानी भी पड़े  दोस्त की हॉट बीवी महिमा

तो हम लोग पार्किंग में चले गए और मैंने संध्या को कॉल कर के उसे बुलाया. पांच मिनिट में वो आ गई. मैंने उसका इंट्रो रिचार्ड से करवा दिया. उसने रिचार्ड से हाथ मिलाये और वो लोगों ने कुछ देर बात की. और फिर पार्टी भी खत्म हो गई.

अगले दिन लंच के टाइम पर रिचार्ड मुझे मिला और बोला भाई मुझे तो प्यार हो गया हे. मैंने कहा अरे गुड, कौन हे वो लकी गर्ल! उसने कहा वो तुम्हारी बहन संध्या हे. मैं थोडा सरप्राइज हो गया. उसने कहा सच बोल रहा हूँ यार. उसने कहा मैंने संध्या के जैसी हॉट और सेक्सी लड़की नहीं देखी हे. और उसने कहा की मुझे तेरी हेल्प चाहिए.

रिचार्ड मेरा दोस्त था इसलिए मेरे लिए उसे मना करना थोडा मुश्किल था. मैंने उसे कहा की देख अगर तू उसे प्रोपोज करता हे और वो हां कहती हे तो मुझे कोई ओब्जेक्शन नहीं हे. उसने कहा ठीक हे आज शाम को जब तुम घर जाओगे तो मैं तुम्हारे साथ आऊंगा. उसने कहा तू किसी काम का बहाना कर के हमें कोफ़ी शॉप पर छोड़ देना और फिर मैं उसे घर पर छोडूंगा. इसलिए मुझे उसके साथ कुछ टाइम मिलेगा. मैंने कहा ठीक हे. और शाम को हमने जैसे प्लान किया था वैसे ही किया.

मैं ऑफिस वाली साइड पर वापस आ गया और वो मेरी बहन को ले के चला गया. उन दोनों ने कुछ देर तक बार की और नम्बर्स भी दिए एक दुसरे को. रिचार्ड ने संध्या को बोला मैंने तुम्हारे जैसी सेक्सी और हॉट लड़की नहीं देखी हे. संध्या ने उसे थेंक्स कहा. फिर रिचार्ड उसे घर छोड़ गया. फिर वो दोनों व्हाटसएप्प पर बातें करने लगे. रिचार्ड का प्लान काम कर रहा था. कुछ ही दिनों में रिचार्ड ने संध्या को प्रोपोज कर दिया. और संध्या ने उसे हाँ भी कह दिया. और अब संध्या रिचार्ड की लवर हे. रिचार्ड ने जब मुझे ये कहा तो मुझे पहले तो सच नहीं लगा लेकिन वो सच ही बोल रहा था.

यह कहानी भी पड़े  चाची की चूत की चुदाई की कहानी करवा चौथ पर

अब रिचार्ड के पास मेरी बहन को लड़की से औरत बनाने का चांस था. रिचार्ड होशियार था इसलिए उसने धीरे से स्टार्ट किया अपना काम. एक दिन रिचार्ड ने संध्या को कुछ पोर्न क्लिप्स दिखाई जिसमे एक कालिया अफ्रीकन एक इडियन लड़की को चोद रहा था. पहले तो ये सब देख के संध्या थोड़ी असहज हुई लेकिन फिर वो भी क्लिप्स देखने लगी. और फिर रिचार्ड ने कार को अलग दिशा में ले लिया. उसने कार को एक सुनसान रस्ते के ऊपर रोक दी. रिचार्ड ने संध्या की तरफ देखा और उसके करीब आ के उसके गालों के ऊपर किस कर लिया. संध्या कुछ नहीं कह सकी!

Pages: 1 2 3

Dont Post any No. in Comments Section

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!