अंतरंग बातचीत के दौरान कॉल पर आत्मविश्वास कैसे बरकरार रखें?

जब एक आम कॉल के वार्तालाप में कामुक बातें लाई जाती है, तो यह एक नया अनुभव बन जाता है। यह बातचीत अंतरंग फोन वार्तालाप, या आमने-सामने की बातचीत के दौरान एक विवरण हो सकती है। चर्चा में हुई बातें एक कल्पना हो सकती है, जो आप अतिनिजी समय में अपने साथी के साथ करना चाहते हैं, सेक्स की ओर अग्रसर फोरप्ले का वर्णन, अथवा कोई अन्य वर्णन हो सकता है।

इस प्रकार की बातचीत यौन तनाव पैदा करती है, और जिज्ञासा जागृत करती है। यह आपको स्पष्ट रूप से व्यक्त करने में मदद करती है कि आप क्या उम्मीद करते हैं और अपने साथी के साथ मिलकर क्या करना चाहते हैं।

ये गतिविधियाँ स्वस्थ संबंध बनाने या भविष्य के लिए रोमांच बनाये रखने में मदद करती हैं। ऐसे लोगों के लिए जो लोगों से बात करने में बहुत आश्वस्त नहीं हैं या जो शर्म महसूस करते हैं, उनके लिए फोन पर इस तरह की बातचीत और भी मुश्किल होता है। अंतरंग बातचीत के दौरान कॉल में आत्मविश्वास बनाये रखने के लिए, निम्नलिखित बिन्दुओं पे काम करने की सलाह दी जाती है:

1. धीमी शुरुआत : शुरू करने का सबसे अच्छा तरीका, यह सुनिश्चित करना है कि लाइन के दोनों सिरों पर बात कर रहे लोगों को अंतरंग बातें करने में रुचि है। ऐसा हो जाने के बाद, आप निश्चिंत हो सकते हैं कि आपका साथी भी यही चाहता है और आपसे कुछ उम्मीद भी कर रहा है।

2. कुछ लोकोक्तियाँ चुन लें: कुछ वाक्यांशों को चुनें जिनके बारे में आप आश्वस्त हैं कि आप उन्हें अपनी बातचीत के दौरान उपयोग कर सकते हैं। धीमी गति से अग्रसर हों। हमेशा याद रखें कि फोन सेक्स एक अर्जित कौशल है, जिसे आप धीमे-धीमे सीखते हैं।

यह कहानी भी पड़े  देहरादून में मकान मालकिन की चुदाई

3. वर्णनात्मक बनें: एक सुरक्षित और आसान तरीका यह भी है कि आप उस समय क्या कर रहे हैं, उसका वर्णन करें। आप अपने साथी के साथ क्या करना चाहेंगे, इस पर भी आप कदम बढ़ा सकते हैं। कोई फैंटसी बनाएँ और उस फैंटसी के हर पहलु पर अपने साथी के साथ बात करें। आराम से उस फैंटसी के सभी लम्हे तराशिए।

4. धीरे-धीरे आगे बढ़ें: अपने साथी के लिए एक मार्ग बनाएं। यदि आप उसे भव्य अंत (चरम सुख ) के लिए आगे ले जा रहे हैं, तो प्रत्येक प्रक्रिया को धीमी गति से करें (बेशक इसे ज़्यादा लम्बा न खींचें, लेकिन ऐसी भी जल्दबाज़ी में न रहें कि दूसरे व्यक्ति को लगे कि इस खेल में आपकी रूचि ही नहीं हैं)।

5. रोलप्ले करें: रोलप्ले एक ऐसी चीज है, जो अनुभव को काफी बढ़ा देती है। यह आपके अनुभव को बिल्कुल नए स्तर तक ले जाती है। कुछ ऐसे चरित्र अपनाएं जो आपके और आपके साथी के बीच एक व्यक्तिगत पसंद है, अथवा एक सेक्सी खिलवाड़ की स्थिति को चुनें और उसे निभाएं। ऐसा करते समय आपके पास स्थिति और समय की कमान होगी, जिसके अनुसार आप पूरे वार्तालाप को नियंत्रित कर सकेंगे। इससे आपको अंतरंग बातें करने के लिए अतिरिक्त सहायता मिलेगी।

6. अंतरंग उपन्यास पढ़ें: यह एक बहुत बड़ा टर्न-ऑन है, यदि आप और आपका साथी दोनों पुस्तक प्रेमी है। आप दोनों उस पुस्तक के अंश पढ़ सकते हैं, जो आपको रोमांचक लगता हैं। आप अपने साथी द्वारा संपादित उस उपन्यास का शरारती संस्करण सुनकर अथवा उसपे बात करके एक-दूसरे के विचारों का आनंद ले सकते हैं। यह आपके आत्मविश्वास को काफी बढ़ा देता है।

यह कहानी भी पड़े  पत्नी को चुदने दिया

Indian sex chat अपनी सेवा के साथ यह सुनिश्चित करता है कि अंतरंग बातचीत का यह क्षेत्र केवल जोड़ों तक ही सीमित न रहे। कंपनी एक सुरक्षित और पार्दशी प्लेटफॉर्म है जो वेबसाइट कॉल के साथ-साथ फोन कॉल की भी सुविधा देती है। बिना फोन शुल्क के और दुनिया भर की सेवा के साथ यह एक बहुत ही पारदर्शी माध्यम है जो एकल लोगों की दुनिया में भी अंतरंग बातचीत का अनुभव लाती है।

error: Content is protected !!