अनजान भाभी की चुत और मेरा लंड

हैलो फ्रेंड्स, ये भाभी की चुत की मेरी पहली कहानी है, जो कि बिल्कुल सच्ची है. मेरा नाम गौरव है और मैं पुणे का रहने वाला हूँ. मुझे पुणे शिफ्ट हुए आठ साल हो गए हैं. मैं एक नॉर्मल कदकाठी का साधारण सा इंसान हूँ. साथ ही साढ़े छह इंच लम्बे मस्त लंड का मालिक हूँ … और सेक्स में बहुत देर तक एक्टिव रहता हूँ. वैसे तो मेरी कई गर्लफ्रेंड्स रह चुकी हैं. मैंने कई चूत चोदी हैं. मुझ में सेक्स का कीड़ा कुछ ज़्यादा ही उछलता है.

ये बात आज से दो साल पहले की है. तब मेरी उम्र छब्बीस साल की थी.

मैं पुणे में एक आईटी कंपनी में काम करता हूँ. मेरे काम का समय दस से नौ का होने के कारण मैं यहां कोई गर्लफ्रेंड नहीं बना पाया था. कहीं बात बनती भी थी, तो समय ना देने के कारण कोई भी ज़्यादा दिन तक साथ नहीं रहती.

ऑफिस में ज़्यादा काम ना होने पर मैं ऑनलाइन जुगाड़ ढूँढने लगा. कई साइट्स पर सेक्स के लिए अड्वरटाइज़ भी पोस्ट किए, पर किसी का कोई फ़ायदा नहीं हुआ.

एक दिन मेरी किसी एड पर एक लड़की का ईमेल आया. उसमें उसने मिलने के लिए इन्वाइट किया था. फिर कुछ देर चैटिंग करने के बाद पता चला कि वो एक शादीशुदा भाभी है और उसका नाम क्यारा है. उसका पति हफ्ते में एक दो दिन ही घर पर रहता था. कुछ देर बातें करने के बाद मैंने उससे उसका अड्रेस लिया और मिलने का समय फिक्स किया, जो कि अगली रात का फिक्स हुआ था.

अगले दिन तय समय पर मैं पुणे के एक इलाक़े के सुनसान जगह पर जा पहुंचा, जहां से वो मुझे पिक करने वाली थी.

यह कहानी भी पड़े  भाभी के भाई ने मेरी चूत को चोदा

कुछ देर इंतज़ार के बाद उसका कॉल आया. उसने मुझे बताया कि वो रेड कलर की पोलो में है, जो कि मेरे थोड़ी दूरी पर पार्क थी.

मैंने दूर से उसकी कार को देखा और उसे फोन पर बताया कि हां मुझे गाड़ी दिख गई. इस पर उसने मुझे कार में आकर बैठने को कहा.

चूंकि मैं पहली बार किसी अंजान लेडी को डेट करने वाला था, तो मेरी थोड़ी फटी हुई थी. मैं गाड़ी के पास गया, तो उसने शीशा नीचे करके मुझे बैठने के लिए बोला. मैं गाड़ी में बैठ गया और हम चल पड़े.

मैंने उससे पूछा कि हम कहां जा रहे हैं?
उसने बताया कि वो मुझे अपने घर ले जा रही है.

थोड़ी दूरी पर उसने एक वाइन शॉप पर कार रोक दी और मुझे व्हिस्की लाने को कहा और साथ में सिगरेट भी. मैं वो सब ले आया. फिर हम उसके घर पहुंचे. वो एक बड़ी सोसाइटी थी.

हम लिफ्ट की तरफ बढ़ रहे थे, तब मैंने उसे ठीक से देखा. आप को बता दूँ कि वो एक 35 वर्ष की महिला थी. इसकी हाइट लगभग साढ़े पांच फीट की थी, वो थोड़ी मोटी पर बहुत हॉट लेडी थी. लिफ्ट की तरफ बढ़ते वक़्त मैं उसके पीछे पीछे चल रहा था और उसकी माँसल गांड को देख कर ऊपर वाले का शुक्रिया कर रहा था.

हम दोनों क्यारा के घर पहुंचे. ये एक दो बेडरूम वाला फ्लैट था … जो कि काफ़ी अच्छी तरह से सजाया हुआ था.

उसने मुझे सोफे पर बैठने को कहा और वो किचन में चली गयी. वापस आने पर वो अपने साथ में दो ग्लास, पानी और आइस-ट्रे ले आई.

वो मेरे सामने सोफे पर आकर बैठ गयी. हम दोनों बातें करने लगे. उसने पूछा कि मैंने पहले भी किसी लेडी को डेट किया है?

यह कहानी भी पड़े  पति के सामने दो लड़कों ने मेरी चूत को चोदा

मैंने ना में सिर हिलाया और कहा- लड़कियां तो बहुत चोद चुका हूँ, पर आप जैसी लेडी आज तक नहीं मिली.

उसने चुदाई शब्द सुना तो मुझे आंख मारी. इस बात पर हम दोनों हंस पड़े. फिर उसने ड्रिंक्स बनाना शुरू किया और एक ग्लास मुझे ऑफर किया. हम दोनों धीरे धीरे बातें करते हुए दो दो पैग पी चुके थे. साथ में सिगरेट भी मजा दे रही थी.

इसके बाद उसने खाना सर्व किया और हम दोनों ने साथ में ही खाना खाया.

इसके बाद क्यारा ने कहा कि वो नहाने जा रही है.
मैंने उसको हां बोल दिया.

उसके आने तक मैं एक ग्लास और खाली कर चुका था. अब मुझे थोड़ा नशा होने लगा था. करीब पंद्रह मिनट बाद क्यारा ने मुझे आवाज़ दी और अपने पास आने को कहा.
मैं दारू का पैग लेकर उसके बेडरूम में गया, तब भी वो बाथरूम में ही थी.
मैंने उसे आवाज़ दी- कितना सताओगी यार?
तो उसने हंस कर कहा- अगर तुमको फ्रेश होना है, तो बाहर एक और बाथरूम है, वो यूज़ कर लो.

मुझे भी जोरों की सूसू लगी थी, तो मैं हल्का होने चला गया. वापस आया तो देखा क्यारा अपने बेडरूम में ब्लैक ट्रांसपेरेंट नाइटी पहने हुए बेड पर बैठी थी. उसके होंठों में एक सिगरेट फंसी थी. मैं उसे इस तरह से देख कर देखता ही रह गया.

Pages: 1 2 3

error: Content is protected !!