2 कपल्स ने लिया वाइफ स्वापिंग का मज़ा

दोस्तों ये रियल कहानी है. इसमे कोई ओवर फॅंटेसी नही है. मैं आप लोगो के साथ अपनी रियल स्टोरी शेर कर रहा हू. दोस्तों ये घटना 10 दिन पहले की है. मेरा नामे अमित है, और मेरी वाइफ नीतू है. उसकी फिगर काफ़ी हॉट है.

मुझे मेरी वाइफ पसंद है, पर हमारी फॅंटेसी थी स्वापिंग का मज़ा लेने की. की मेरी वाइफ को कोई और छोड़े मेरे सामने, और मैं किसी और की वाइफ को छोड़ू. हमारी शादी को 9 यियर्ज़ हुए है, और एक बेटा है 5 साल का.

मैं एक दिन स्टोरी पढ़ा वाइफ स्वापिंग की, तो मेरे दिमाग़ में भी आया की क्यूँ ना अपनी वाइफ का भी मज़ा लेते है स्वापिंग करके. बुत दर्र लग रहा था की वो मानेगी की नही. इसलिए मैने एक जुगाड़ लगाया.

मैने एक फेक फ़ेसबुक ईद बनाई, और अपनी वाइफ की ईद पर वाइफ स्वापिंग की स्टोरीस भेजनी शुरू कर दी. मेरी वाइफ फ़ेसबुक चलती है काफ़ी देर तक. वो रोज़ पढ़ती लेकिन इग्नोर कर देती पढ़ कर.

काफ़ी दिन बीट गये. हम लोग एक रात बेड पर लेट कर अपना-अपना मोबाइल चला रहे थे. तभी मैं जान-बूझ कर वाइफ स्वापिंग की स्टोरी पढ़ने लगा.

तो मेरी वाइफ बोली: क्या पढ़ रहे हो?

मैं बोला: देख लो खुद ही.

फिर मेरी वाइफ पढ़ने लगी, और कहने लगी: ऐसा भी होता है क्या?

मैने बोला: आज के टाइम ये सब आम बात है.

तो वो बोली: मेरी फ़ेसबुक पर भी ऐसी स्टोरीस रोज़ आती है. बुत मैं इग्नोर कर देती हू.

मैने वाइफ को बोला: तुम्हे अछा लगता है क्या?

फिर वो बोली: नही, लेकिन ये सब कैसे कर लेते है? बहुत रिस्क है इसमे.

मैं बोला: कोई रिस्क नही है.

तो वो बोली: तुम्हे कैसे पता? तुम्हे पसंद है क्या.

तो मैं बोला: मुझे तो बहुत पसंद है. लेकिन तुम्हे पसंद नही होगा तो मैं नही कहता हू. तुम नाराज़ हो जाओगी.

फिर वो बोली: अछा देखा जाएगा ऐसा कोई टाइम आए तो.

दोस्तों मैं समझ गया की मेरी वाइफ राज़ी थी अब. मैं फिर एक वीक के बाद फिरसे वाइफ से पूछा की तुम्हे पसंद है.

तो वो बोली: पसंद है, मगर ऐसे किसी के साथ थोड़ी ना कर लेंगे.

मैं बोला: तुम फिकर मत करो. मेरा एक दोस्त है, वो भी अपनी वाइफ के साथ सेक्स करना चाहता है.

तो वो बोली: ठीक है.

दोस्तों मैने अपनी वाइफ से झूठ बोला था की मेरा दोस्त है. क्यूंकी पहले मैं उसको रेडी करना चाहता था. अब मैं एक कपल की तलाश में लग गया जो वाइफ स्वापिंग करता हो. तो सेक्स स्टोरी साइट पर ही देल्ही का एक कपल मिला जिसका नाम अभिषेक राज है, और उसकी वाइफ रजनी.

उसको मैने मसाज किया तो उसने भी किया. हम दोनो के बीच फ्रेंडशिप हो गयी. फिर वो बोला की कही मिलते है, तो हम लोग पूरी का प्लान बनाए. मैं और मेरी वाइफ पटना से टिकेट कराए, और अभिषेक और उसकी वाइफ देल्ही से.

हम लोग अगले दिन पूरी स्टेशन पर पहुँचे. दोस्तों मेरी वाइफ जीन्स और टॉप पहनी थी, जो काफ़ी अची है, और लग भी रही थी. हम लोग एक-दूसरे से स्टेशन पर ही परिचय किए. मैने पहले अभिषेक से हाथ मिलाया, फिर गले लगाया. फिर उसकी वाइफ से हाथ मिलाया और गले लगाया.

उसके बाद अभिषेक ने मेरी वाइफ को भाभी बोलते हुए गले लगाया. दोस्तों उसकी वाइफ काफ़ी हॉट लग रही थी जीन्स त-शर्ट में. मेरा तो लंड खड़ा हो गया था. हम लोग एक होटेल बुक किए, जो पूरी बीच से 1 केयेम पर था.

फिर थोड़ी देर के बाद होटेल में गये तो अभिषेक ने बोला: यार पहले बीच चलते है, उसके बाद ही कही चलेंगे (दोस्तों पहले वो दोनो स्वापिंग कर चुके थे).

फिर हम लोग बीच पर आ गये और नहाने लगे. मेरी वाइफ और अभिषेक की वाइफ जीन्स चेंज कर शॉर्ट्स पहन ली थी नहाने के लिए. फिर हम लोग नहाने लगे और मस्ती करने लगे. दोस्तों मेरी वाइफ की ब्रा और पनटी पानी में जाते ही आर-पार दिखाई देने लगी. तो अभिषेक ने मेरी वाइफ की बाजू पकड़ कर बोला-

अभिषेक: भाभी आओ मस्ती करते है.

तो दोनो मस्ती करने लगे. उसकी वाइफ भी उसका साथ दे रही थी, और मैं देख रहा था की अभिषेक दो औरतों को बाहों में जाकड़ कर मज़ा ले रहा था. फिर मैं भी उन दोनो के बीच में मज़ा लेने लगा. अभिषेक मेरी वाइफ की पनटी में हाथ डाल कर उंगली करने लगा, तो ये देख कर मैं भी उसकी वाइफ की पनटी में उंगली करने लगा. हम एक-दूसरे को मज़ा लिए.

फिर हम लोग होटेल आए. मेरी वाइफ आते ही सो गयी. वो बोली की उसको नींद आ रही थी. फिर हम लोग तीनो प्लान सेट किए, की कैसे करना था. उसके बाद हम आराम किए. तब तक शाम हो गयी. फिर हम डिन्नर किए, और उसके बाद बातें होने लगी.

अभिषेक मेरी वाइफ का हाथ पकड़ कर बातें करने लगा, और बोला: भाभी आप बहुत हॉट हो.

तो वो बोली: आपकी वाइफ भी हॉट है.

वो बोला: नही, आपके जैसी नही है.

तो वो बोली: अमित को कैसे जानते हो?

फिर वो बोला: बचपन का दोस्त है.

उसके बाद हम लोगों का प्लान पहले से सेट था. पहले मैं अपनी वाइफ को बाहों में पकड़ के रोमॅन्स करने लगा. फिर अभिषेक अपनी वाइफ को रोमॅन्स करने लगा. जब दोनो गरम हो गयी, तो मेरी वाइफ को अभिषेक और उसकी वाइफ को मैने पकड़ लिया, और रोमॅन्स करने लगे.

वो मेरी वाइफ को ब्रा पनटी में कर दिया और बूब्स चूसने लगा. फिर मैं उसकी वाइफ को पनटी में कर दिया, और उसके बूब्स चूसने लगा.

दोस्तो फिर क्या था, हम लोग नंगे हो गये. मेरा लंड 5 इंच का है दोस्तों, पर अभिषेक का 6 इंच का था. मैं उसकी वाइफ की बर चाटने लगा तो मेरी वाइफ भी अभिषेक से अपनी बर चटवाने लगी. फिर वो ज़ोर-ज़ोर से आहें भरने लगी. उसके बाद उसने मेरी वाइफ के बर में लंड गुसाया, तो वो आ आ करने लगी. इधर मैं उसके वाइफ को छोड़ने लगा.

हम जाम के चुदाई किए एक-दूसरे की वाइफ की, और रात में दो-टीन बार किए.

मेरी वाइफ बोली: बहुत मज़ा आया. फिर एक बार मिलने का प्लान बनाएँगे.

उसके बाद वो दोनो देल्ही निकल गये, और हम लोग पटना वापस आ गये.

दोस्तों ये रियल कहानी है. अगर किसी को वाइफ स्वापिंग करनी हो, तो मुझे एमाइल करे

यह कहानी भी पड़े  मेरी और दीदी की ताबड़तोड़ चुदाई


error: Content is protected !!