सुप्रिया भाभी की चुदाई

ये सब मैं उनके हाल मे पड़े डाइनिंग टेबल पर चड़ के देख रहा था. क्यू की उप्पर की तरफ एक रोशन दान बना हुआ है जिस मे से लाइट आती है. मेरे पास एक सोनी एक्सपीरिया का फोन है जो की मैचबॉक्स जितना छोटा है. पर उसकी कैमरा क्वालिटी बहोत बढ़िया है.

उस फोन को मैने कैमरा ऑन करके रख दिया खिड़की मे. ताकि सब कुछ रेकॉर्ड हो सके. भाभी अभी नंगी ही खड़ी थी मिरर के सामने और एक दम उसने अपनी बगल उठाई तो मैने देखा की बगल मे काफ़ी बाल थे. और छूट पर भी बहोत बाल थे.

भाभी ने वाहा साइड पर से जिलेट वीनस की रेज़र उठाई और अपनी बगल के बाल उस से सॉफ किए सच बताऊ तो ऐसा सीन देखना मुझे बहोत अच्छा लगता है.

फिर दूसरी रेजर मे भाभी ने बाल शेव करे.

फिर उन्होने अपनी ऊट के बाल सॉफ करे और नहाने लग गई भाभी का ये सब सीन मैने अपने फोन मे रेकॉर्ड कर लिया था.

भाभी नहा के निकलने लगी थी तभी मैं अपनी चेयर पर आ कर बैठ गया.

भाभी ने सिर्फ़ टॉवल लपेट रखा था.

मुझे देखा मेरा तो पेंट मे टेंट बना रखा था. भाभी को मैने पकड़ लिया भाभी ने मुझे बोला की ये ग़लत है. फिर मैने अपना फोन निकाला और बाथरूम वाली वीडियो दिखाई भाभी डर गई और रोने लगी.

की प्लीज़ ये किसी को मत दिखाना तो मैने बोला की मैं तुम्हे चोदना चाहता हू. फिर क्या था अब तो भाभी को चुदना ही पड़ना था. भाभी ने मुझे अपने रूम मे जाने को कहा. भाभी को मैने किस करा और उनका टॉवल खिच दिया एंड शी वाज़ टोटली न्यूड इनफ्रंट ऑफ मी.

यह कहानी भी पड़े  मेरी पड़ोसन अमिता भाभी

शी वाज़ लाइक आ सेक्स गॉडेस.

तभी मैने भाभी को उठाया और अपनी पेंट और शर्ट उतार दिया मेरा शेर तो पहले ही खड़ा था. तो भाभी ने देखा और बोली ये तो बहोत बड़ा है. तो मैने भाभी को चूसने के लिए बोला शी रेफुसड मेरे ज़बरदस्ती करने पर उसने अपने मूह मे डाल लिया और चूसने लग गई.

सकिंग करते टाइम भाभी की निप्पल पर मैने बाइट कर दिया और उसने चीख मारी फिर मैने उसको लेटाया एंड लंड पर क्रीम लगाई वॅसलीन और एक शॉट मे लंड चूत मे. भाभी तो ऐसे उछली की मानो किसी ने गोली चलाई हो.

वो तो रोने लग गई. मैं दो मिंट रुक गया.

फिर मैने स्ट्रोक लगाया और ज़ोर ज़ोर से चुदाई शुरू कर दी. 10 मिंट चोदने के बाद मैने अपना माल उसके चूत मे ही छोड़ दिया और उसका भी माल साथ मे निकल गया.

मुझे अभी और मारनी थी. मैने फिर उसके मूह मे डाला और चूसने को बोला खड़ा होने के बाद मैने उससे कहा की घोड़ी बन. उसने पूछा क्या तुम मेरी गांड मारोगे. मैने बोला की येस बेबी.

वो बोली की प्लीज़ इस मे दर्द बहोत होगा तो मैने उसे समझाया की नही होगा. उसने मुझे बताया की अंकुर ने कभी मेरी गांड नही मारी. मैने उसकी गांड मे अपनी उंगली डाली वी उछाल पड़ी फिर मैने दूसरी डाली और एक दम उसकी गांड चौड़ी कर के अपना सूपड़ा डाला वो तो ऐसे चीखने लगी जैसे किसी बच्चे को जन्म देते वक़्त एक प्रेग्नेंट विमन चीखती है. मैने उसके मूह पर हाथ रखा. उसके आँसू निकलने लगे. अब ये मेरा 2 शॉट था. तो ये लेट ही निकलना था.

यह कहानी भी पड़े  होने वाली भाभी की चुत चुदाई की हसीन रात

तो 15 “मिंट चोदने के बाद मैने अपना माल उसके गांड मे छोड़ा तो देखा की खून बहोत निकल रहा है. एंड शी वाज़ नोट एबल टू वॉक ईवन.

मुझे अपना फीडबैक देने के लिए कृपया कहानी को ‘लाइक’ ज़रूर करे, ताकि कहानियों का ये दोर देसिकहानी पर आपके लिए यूँ ही चलता रहे.

उसकी गांड का तो भोसड़ा बन गया था. फिर मैने गरम पानी से उसकी सूजन को दूर किया और लगातार उसकी एक हफ़्ता ठुकाई करी.

उसने मुझे बताया की तुमने लगातार दो हफ्ते मुझे चोद चोद कर पागल कर दिया है उसकी गांड मार मार कर मैने 42 इंच की कर दी और उसके दूध भी चूस चूस कर बड़े कर दिए.

उसका अब साइज़ है 38-36-42 इमेजिन गाइस गांड नही पूरा बॉम्ब बना दिया फिर भाभी का मेसेज आया की मैं प्रेग्नेंट हू. और अब वो अबॉर्षन करवाना चाहती है तो मेने बोला की अगर किसी को पता लगा तो बहोत बदनामी होगी तो कुछ महीनो बाद सिल्की ने लड़के को जन्म दिया और वो लड़का मेरा है. अब सिल्की की मैं रोज़ ठुकाई करने जाता हू क्यो की अंकुर की जॉब नोएडा मे लग गई है और वो 2 मंथ्स मे एक बार आता है. हिन्दी सेक्स भाभी की चुदाई

Pages: 1 2

error: Content is protected !!