सौतेली माँ की चुदाई का आनन्द-1

मैंने ड्रॉइंग हाल की 80 इंच की टीवी को चालू कर दिया और टीवी इंटरनेट से जुड़ी हुई थी और कैमरा उसमें पहले से ही लगा ही था. मेरे को कुछ कुछ समझ में आ गया था कि पापा वीडियो कॉलिंग से मॉम को नंगी करेंगे और मॉम के चूत को संतुष्ट करेंगे और खुद भी अपना वीर्य निकाल देंगे.

पापा बड़े कमीने हैं जो खुद तो विदेश में दूसरी औरतों के साथ चुदाई करते हैं, अपनी प्यास बुझाते हैं लेकिन मॉम कहीं अपनी प्यास बुझाने इधर उधर नहीं भटक जाए, इसलिए वो वहीं से बैठे बैठे मॉम की प्यास बुझा रहे हैं.
वाह पापा जी वाह!

लेकिन यह वीडियो कॉलिंग चुदाई मैं भी देखना चाहता था तो मैंने फटाफट अपने दिमाग की लाइट जलाई. मैंने अपने मोबाइल के कैमरा को ऑन किया और उसको मेरे सोशल मीडिया अकाउंट से लाइव कर दिया. फिर मोबाइल मैंने हॉल के एक कोने में टेबल पर ऐसा रख दिया जिससे मॉम को भी मालूम नहीं चले कि मोबाइल का कैमरा चालू है. और जो कुछ हॉल में जो होगा वो मैं अपने बेडरूम में लैपटॉप से लाइव देखूंगा.

फिर मॉम कपड़े चेंज करके आई, साथ में वो नकली वाइब्रेट वाला लिंग भी लेकर आई थी.

मॉम ने अभी लॉन्ग ब्लैक कलर की फुल साइज की नाइटी पहने के आई जिसमें मॉम का पूरा बदन ढका हुआ रहता है.
इस नाइटी के आगे इसको उतारने के लिए छोटी रिबन लगी रहती है. ऐसे ही कपड़े मॉम मेरे सामने पहनती हैं, संस्कारी जो हैं. और पापा को भी यही दिखाना चाहती थी मॉम!

यह कहानी भी पड़े  मेरे मंगेतर ने मुझे शादी से पहले ही चोदा और प्रेग्नेंट भी कर दिया

फिर मॉम बोली- बेटा, तू बेडरूम में जाकर बैठ जा तेरे पापा को मालूम नहीं चलना चाहिए कि तू इधर ही है क्योंकि अब वो मुझसे वीडियो कॉलिंग से सेक्स करेंगे और जिससे मुझे और तेरे पापा को संतुष्टि मिलेगी. इसलिए मैंने तेरे बारे में झूठ बोला कि तू बाहर है. मैं अगर वीडियो कॉलिंग सैक्स के लिए मना करती तो वो फालतू में परेशान होते!
मैं बोला- ओके मॉम!

फिर मैं अपने बेडरूम में चला गया और दरवाजा बंद कर दिया. मैं अपना लैपटॉप चालू करके सोशल मीडिया अकाउंट को लॉगिन करके लाइव वीडियो देखने लगा. इसमें मॉम तो साफ साफ दिख ही रही थी, साथ में टीवी भी!

मॉम के साथ सेक्स की कहानी जारी रहेगी.
धन्यवाद

Pages: 1 2 3

error: Content is protected !!