सरसों के खेत में अपनी बुआ की लड़की की चोदा

“तेरी याद मुझे जरा भी नही आई पर तेरी चुद्दी की याद बहुत मुझे सताई” मैंने कहा और अपनी बुआ की लड़की को अपनी गोद में लिटा लिया और सलवार के उपर से उसकी चूत में ऊँगली करने लगा। रगड़ने लगा तो रूपा “….अई.अई..अई..अई....इसस्स्स्स्स्स्स्स्…उहह्ह्ह्ह…ओह्ह्ह्हह्ह..”करने लगी। फिर से मैं झुक गया और उसके होठ चूसने लगा। दोस्तों रूपा के होठ क्या मस्त सेक्सी थे। बिलकुल natural, प्रियंका चोपड़ा की तरह सर्जरी वाले नही थे। उसे अपनी गोद में लिटाकर खूब चूसा उसके होठो को और उसके साँसों की खुसबू लेता रहा। बड़ा मजा लूटा मैंने।

“I love you rahul!!” रुपारानी कहने लगी तो मैंने भी उसे आई लव यू कहा। उसके बाद जल्दी जल्दी सलवार के उपर से उसकी चूत को घिस डाला। वो गर्म होने लगी। मैं उसका नारा खोजने लगा और फिर नारा खींच दिया। सलवार पेंटी के साथ उतार कर उसे उसकी चुनरी पर लिटा दिया। “राहुल!! मेरी मुनिया रानी का ख्याल रखना। आराम से चोदना!” रूपारानी बोली। उसने अपने पैर खोले तो सामने उसकी चुद्दी का दीदार हो गया। साफ सुथरी बिना बाल के चिकनी चूत का दीदार हो गया। बिलकुल लाल लाल। मैं झुक गया और जीभ लगाकर उसकी चुद्दी का रस लेने लगा। मित्रो!! सरसों के खेत में ये सब करने का अलग आनन्द आ रहा था। सुखद गुनगुनी धूप में अपनी बुआ की लड़की के सेक्सी जिस्म के खेल रहा था।

मेरा तो मन ही नही भर रहा था। पूरी चूत पर अपनी जीभ को उसी तरह से फेर रहा था जैसे कोई पेंटर अपने ब्रश को फेरता है। रुपारानी की चूत की कली कली को बड़ी शिद्दत से पी रहा था, चाट रहा था। वो “…ही ही ही..अ अ अ अ .अहह्ह्ह्हह उहह्ह्ह्हह…उ उ उ.”किये जा रही थी। मैं 15 मिनट तक उसकी बुर पीता और चाटता रहा। मेरे को बहुत मजा आया। रुपारानीसिसकियाँ भरने लगी और उसकी आहे भी तेज हो गयी। उसके चूत के दाने को चाटने के लिए मैं फिर से नीचे झुका और इस बार उसके चूत के दाने को जीभ की नोक से छेड़ रहा था। रुपारानी”अई…अई..अई.अहह्ह्ह्हह…सी सी सी सी..हा हा हा.”करती रही।

यह कहानी भी पड़े  चुदक्कड़ दीदी को टॉप की रांड बनाया

अब जाकर मेरा मन भरा। उसके पैर और जांघे काफी सेक्सी और गोरी रंग की थी। काफी सेक्सी सजीली दिख रही थी। मैं हाथ से बार बार रुपारानी की जांघ को सहलाने लगा और ओंठो से चुम्मी लेने लगा। उसके जिस्म का हर अंग मुझे कामुक और सेक्सी दिख रहा था। शायद प्यार में ऐसा ही होता है। उसके घुटने भी बड़े क्यूट दिख रहे थे। मैंने कई बार रुपारानी की भरी भरी जांघो को दांत से काट लिया। अपनी नीली जींस मैंने खेत में उतारकर सरसों के पेड़ों पर रख दी जिससे वो गंदी न हो जाए। अपना जोकि का अंडरवियर मैंने उतार दिया और उसे भी साइड रख दिया। अपने लंड के टोपे को रुपारानी की चूत पर रखा और अंदर घुसाने लगा।

वो आऊ…आऊ..हममममकरने लगी। लंड उसकी चूत में चला गया चूत की गुफा को फाड़ते हुए। उसकी चूत बंद थी और आपस में चिपक में गयी थी। किसी तरह मैंने अपना 7 इंच लौड़ा रूपारानी की चुद्दी में घुसा दिया। उसके काम मित्रो काम लगाना शुरू कर दिया। अपनी बुआ की लड़की को चोदने लगा। आह कितना सुकून मिला उसकी योनी के छेद में उतर कर। बड़ी राहत रही। मैं धक्के देने लगा। देता ही चला गया। कमर उठा उठा कर रूपारानी को ठोंक रहा था। वो गर्म गर्म सिसकारी ले रही थी। मैं लेटकर उसे fuck करने लगा और उसके ओंठो को फिर से किस करने लगा।आज सरसों के खेत में अपनी बुआ की लड़की को प्यार कर रहा था। उसकी भंजाई कर रहा था। कुछ देर तक उसे चोदा और अचानक से कुछ जादा ही गर्म हो गया। उत्तेजित होकर मैं जल्दी ही उसकी चूत में झड़ गया।

यह कहानी भी पड़े  मेरी चचेरी बहन शोभा की चूत चुदाई करी

“अरे यार!!” मेरे मुंह से निकल गया

“क्या हुआ राहुल??” रूपारानी पूछने लगी

“तुझे ठीक से चोद न सका और झड़ गया” मैं बोला मुंह फुलाकर

“कोई बात नही। अभी कुछ देर में खड़ा हो जाएगा। आओ मुझसे प्यार करो!” रूपारानी बोली

उसके बाद वो बैठ गयी और अपनी अपनी कमीज उतार दी। ब्रा खोलकर रूपारानी फिर से लेट गयी।

“आओ राहुल मेरे दूध चूसो आकर” वो बोली

मैं भी शर्ट उतारकर नंगा हो गया और उसके उपर लेट गया। अब उसके दूध से खेलने लगा। मित्रो मेरी बुआ की लड़की के दूध इकदम सफ़ेद और बड़े बड़े है। आप लोग देख लोगे तो पीने की जिद करने लग जाओगे। मैं हाथ से रुपारानी के आम सहलाने लगा और हल्का हल्का दबाने लगा। वो”आऊ…आऊ..हमममम अहह्ह्ह्हह.सी सी सी सी..हा हा हा..”करने लगी। उसके बाद मैं लेफ्ट चूची को पकड़ लिया और मुंह में लेकर चूसने लगा। रुपारानी मेरे सिर को अपने सिने में दबाने लगी। वो कसमसा रही थी और आहे भर रही थी। मैं तो उसके मस्त मस्त आम चूसने में लगा था। अपना मुंह चला चलाकर उसके रसीले आम पी रहा था। अत्यधिक आनन्द में डूब गया था। फिर दूसरी चूची को हाथ से पकड़कर दबाने लगा। रुपारानी सी सी करने लगी।

Pages: 1 2 3

error: Content is protected !!