सहेली के बाय्फ्रेंड ने रंडी बनाया

मेरा नाम पिंकी है और मैं आप सबको अपनी एक और सच्ची कहानी बताने जा रही हू कैसे मेरी सहेली के बॉयफ्रेंड ने मुझे रंडी बनाया ये मेरी सच्ची कहानी है..

और मैं आप सबको अपने बारे मे बता दू मैं दिल्ली मे जॉब करती हूँ और मेरा फिगर 36-30-38 है मेरी एक सहेली है वो हमेशा अपने बॉयफ्रेंड को चेंज करती रहती है मेरा मतलब उसको नये नये बॉयफ्रेंड बनाना बहुत अच्छा लगता है. उसके लिए ब्रेकप करना बहुत नोर्मल बात है.

वो हमेशा मेरे घर आती है और कभी-कभी मैं भी उसके घर चली जाती हूँ. मैं और मेरी सहेली जब भी एक दूसरे से मिलते है एक दूसरे के बॉयफ्रेंड के बारे मे बाते करते है और एक दूसरे की चुदाई के बारे मे बाते करते है.

एक दिन मैं अपने बेडरूम मे मूवी देख रही थी तभी डोर बेल बजी और मैं देखी की मेरी सहेली आई है और मैं उसको देख बहुत खुश हुई और मैं उसको अपने बेडरूम मे ले गयी और हम दोनो मूवी देखने लगे.

मैं अपने घर नाइटी पहनती हूँ और मेरी सहेली मेरी नाइटी मे अपना हाथ डाल कर मुझसे मस्ती करने लगी और वो मेरी चुची भी दबा रही थी और बोल रही थी आज तो मेरी पिंकी को अपने बॉयफ्रेंड की याद आ रही है और हम दोनो ऐसे ही मस्ती कर रहे थे कभी कभी मैं भी अपनी सहेली की चुची दबा रही थी.

मेरी सहेली के बॉयफ्रेंड का व्हाट्सप्प पर मैसेज आया और दोनो लोग एक दूसरे से बातें करने लगे और मैं मूवी देखने लगी. मेरी सहेली ने मुझे एक वीडियो दिखाया और वो वीडियो उसके बॉयफ्रेंड ने व्हाट्सप्प पर भेजा था जिसमे एक लड़की एक लड़के के साथ सेक्स कर रही थी और हम दोनो वीडियो देख कर थोड़ा एक्ससिटेड हो गये थे सेक्स के लिए उसके बाद वो अपना मोबाइल बंद करके रख दी और ऑफलाइन हो गयी और हम दोनो मूवी देखने लगे.

यह कहानी भी पड़े  केले का भोज Part - 2

मैं जब भी घर पर होती हूँ मूवी देखती हूँ. मेरी सहेली मुझसे बोली की उसका बॉयफ्रेंड उसको मिलने के लिए बुला रहा है और वो बोली की पिंकी तेरे घर पर कोई नही है मैं अपने बॉयफ्रेंड को तेरे घर बुला लू और वो मुझसे बार बार बोल रही थी और मैं उसको बोली की बुला लो और उसके बाद वो अपने बॉयफ्रेंड को मेरे घर बुला दी.

मेरे घर उस दिन कोई नही था और मेरी सहेली का बॉयफ्रेंड मेरे घर आ गया. हम सब एक दूसरे से बातें करने लगे और मेरी सहेली का बॉयफ्रेंड पिज़्ज़ा लेकर आया था और हम सब पिज़्ज़ा खाने लगे और एक दूसरे से बातें करने लगे. मेरी सहेली का बॉयफ्रेंड मेरी सहेली से ज़्यादा मुझसे बात कर रहा था और मैं भी अपनी सहेली के बॉयफ्रेंड से बात कर रही थी.

मेरी सहेली और उसका बॉयफ्रेंड दोनो लोग घूमने चले गये और रात को मेरी सहेली ने मुझे व्हाट्सप्प पर बताया की वो अपने बॉयफ्रेंड के साथ होटेल मे चुदवायी.

मेरी सहेली का बॉयफ्रेंड भी रात को मुझे व्हाट्सप्प पर मेसेज किया और मैं उससे पूछी की क्या तुमने मेरी सहेली को होटेल मे ले जाकर चोदा उसने हाँ बोला और हम दोनो की सेक्स चैटिंग शुरू हो गयी.

मेरी सहेली का बॉयफ्रेंड मुझसे बोला की वो मेरी सहेली को नही मुझे चोदना चाहता है. मैं और मेरी सहेली का बॉयफ्रेंड अब कभी कभी एक दूसरे से मिलते भी थे लेकिन ये बात मेरी सहेली को पता नही थी.

मेरी सहेली कभी कभी मेरे घर आती थी तो मैं उसके बॉयफ्रेंड के साथ किए गये व्हाट्सप्प पर चैट को डिलीट कर देती थी नही तो अगर ये बात मेरी सहेली को पता चल जाती तो हमारी दोस्ती टूट जाती और मेरी सहेली मेरी सबसे अच्छी दोस्त है इसलिए मैं ये बात अपनी सहेली को नही बताई थी की मैं उसके बॉयफ्रेंड को डेट कर रही हूँ.

यह कहानी भी पड़े  ट्रेन का एक सफ़र स्ट्रेंजर के साथ

एक दिन मेरे घर कोई नही था सभी लोग पार्टी मे गये थे और मैं रात को अपने घर मे अकेली थी और अपनी सहेली के बॉयफ्रेंड से चैट कर रही थी मैं उसको बोली की तुम मेरे घर आ जाओ मेरे घर पर कोई नही है हम दोनो लोग बहुत दिन से एक दूसरे से सेक्स चैट कर रहे थे और हम दोनो को सेक्स करने का मन कर रहा था.

मेरी सहेली का बॉयफ्रेंड मेरे घर आया और मैं जल्दी से उसको अपने घर के अंदर बुला ली नही तो अगर कोई देख लेता तो ग़लत समझता और हम दोनो एक दूसरे से बातें करने लगे. ये कहानी आप देसी कहानी डॉट नेट पर पढ़ रहे है.

मेरी सहेली का बॉयफ्रेंड मुझे हग किया और मुझे किस करने लगा उसके बाद मैं भी अपनी सहेली के बॉयफ्रेंड को किस करने लगी और हम दोनो सेक्स करने के मूड मे आ गये और मेरी सहेली का बॉयफ्रेंड मुझे बेड पर पटक दिया और उसके बाद वो मुझे किस करने लगा और किस करते करते मेरी नाइटी निकाल दिया और मैं ब्रा पैंटी मे हो गयी.

और मजेदार सेक्सी कहानियाँ:

Pages: 1 2

error: Content is protected !!