फोटो स्टूडियो में Sexy Biwi ki Chudai

ये सुनकर नेंसी खुश हो गई तो फोटोग्राफर ने एक और फोटो लेने को कहा क्यूंकि वो चाहता था की नेंसी की फोटो में साड़ी के पल्लू गिरा हुआ हो. इसलिए उसने नेंसी को साडी पहनने को कहा जो की अन्दर ही पड़ी हुई थी. मेरी बीवी ने कहा की उसे साडी बांधनी नहीं आती हैं इसलिए वो सिर्फ ब्लाउज और पेटीकोट में ही डाल लेगी.

अब फोटोग्रफेर ने उसे हां कह दिया और कहा की मैं पहना दूंगा. तो वो अन्दर जाकर ब्लाउज पहन कर आ गई. फिर जैसे ही वो बहार आई तो उसका फिगर एकदम मस्त लग रहा था जिसको देख के हम दोनों मर्दों के लंड खड़े हो गए.

और फिर फोटोग्राफर ने साडी को हाथ में लेकर लपेटना चालू किया. और उसके हाथ नेंसी को टच हो रहे थे इसलिए वो भी गर्म हो गई टी. फोटोग्राफर ने भी मौके का फायदा उठाते हुए बूब्स को ऊपर से ही दबाना शरु कर दिया. और धीरे धीरे नेंसी सिस्कारियां भरने लगी गई. तो उसने उसका ब्लाउज उतार दिया और बूब्स को मुहं में भर के चूसने लगा गया. और उसने अपना दूसरा हाथ नेंसी की चूत पर लगा दिया.

अब फोटोग्राफर ने भी कपडे उतार दिए और लंड को नेंसी के हाथो में दे दिया. और नेंसी उस लंड को ऊपर निचे करने लग गई. और फिर उसे मुहं में लेकर चूसने लग गई. इसी बिच उसके लंड ने पानी निकाल दिया जिसे नेंसी ने पी लिया.

अब ये सब हो जाने पर नेंसी का खुद पर कंट्रोल नहीं हो रहा था. तो उसने लंड को चूत में डालने को कहा तो फोटोग्राफर ने एक ही पल में अपने लंड को चूत पर रखते ही एक जोर का धक्का दे दिया. झटके की वजह से नेंसी चिल्ला उथी और वो अपनी गांड को उठा के चुदवाने लगी.

यह कहानी भी पड़े  कविता आण्टी के साथ बस में मजा

ये देख कर मैं भी जोश में आ गया. नेंसी गांड उचका उचका के चुदवा रही थी. और करीब 10-12 मिनिट तक नेंसी ने गांड हिला हिला के लंड लिया. फिर उस फोटोग्राफर ने अपने लंड का पानी नेंसी की चूत में ही छोड़ दिया. और उसने एक एक बूंद को चूत के अन्दर खाली कर दिया.

ये सब देख कर मैंने भी वही खड़े खड़े मुठ मार ली और घर आ गया. पर दोस्तों अब मैं जान गया था की मेरी बीवी का जब भी मन होगा वो ऐसे ही उस फोटोग्राफर से चुद्वाती रहेगी.

Pages: 1 2

error: Content is protected !!