पति के जूनियर का बड़ा लंड लिया

उसका लोडा एकदम गरम था और बूब्स फकिंग करवाने का बड़ा ही मजा आ रहा था मुझे तो. उसका लंड बूब्स के बिच से होता हुआ मेरे होंठो के पास आता था तब मैं उसके ऊपर चुम्मा दे देती थी. वो भी मजे लुट रहा था और मैं भी.

फिर वो बोला, चलो अब मेरे लंड को चुसो. वो ये कह के बेड में बैठ गया. मैं उसकी दोनों जांघो के बिच में आ गई और उसके लंड को चूसने लगी. वो जोर जोर से मेरे बाल पकड़ के मुहं में स्ट्रोक देने लगा था., मुश्किल से आधा पौना लंड ही मुहं में ले पा रही थी मैं.

करीब पांच मिनिट के बाद अमित ने मुझे टाँगे खोल के लिटाया. फिर वो बिच में आ के खड़ा हुआ. उसने मेरी दोनों टांगो को उठा के अपने शोल्डर के ऊपर रख दिया. और अपने लंड को मेरी चूत में डाला. वाऊ क्या मस्त गरम और बड़ा लंड था. मैंने उतने बड़े लंड से पहले कभी नहीं चुदी थी इसलिए मैं जैसे सातवें आसमान के ऊपर थी. वो जोर जोर से अपने लान के धक्के दे रहा था और मैं आह्ह्ह्ह अह्ह्ह ओह ओह एस अह्ह्ह कर के मरवा रही थी अपनी.

अमित ने पांच मिनिट ऐसे चोदने के बाद फिर से अपने लंड को मेरे मुहं में डाला. मैंने लंड को चाट लिया और उसके ऊपर लगे हुए सब पुसी ज्यूस को लिक कर गई. फिर उसने मुझे घोड़ी बना दिया. वो पीछे आया और उसने निचे झुक के मेरी चूत के ऊपर हाथ फेरा और एक किस कर दी. मेरी बॉडी में करंट लगा जो जैसे.

यह कहानी भी पड़े  Meri Haseen Suhagrat

फिर उसने लंड को एक हाथ से पकड़ के चूत पर दबाया और अन्दर घुसा दिया. मैं जोर से चीख पड़ी क्यूंकि इस बड़े लंड को इस पोज़ में लेने से मेरी चूत फट गई थी जैसे. लेकिन मजा भी बहुत आ रहा था. अमित ने अपनी एक ऊँगली मेरे मुहं में दी जिसे मैं चूसने लगी. और वो पीछे से मुझे चोदता गया.

दोस्तों पूरी रात कभी इस पोज़ में तो कभी उस पोज़ में अमित से चुदवाय मैंने. वो भी जबरदस्त चोदु था जिसने पूरी रात मुझे चोदा बिना थके हुए.

सुबह को मैंने उसका लंड आखरी बार चूसा और वो घर से निकल गया. लेकिन मैंने उसे कहा की जब भी मेरे हसबंड ऐसे नाईट में बहार होंगे तो उसे आना पड़ेगा

Pages: 1 2 3

error: Content is protected !!