माँ की ब्लू फिल्म की शूटिंग

फिर तभी सेम ने जाकर मेरी माँ को पीछे से पकड़ा और उसकी शर्ट के अंदर अपना हाथ डालकर सहलाने लगा, तो मेरी माँ मुस्कारने लगी और वो एकाएक मेरी माँ की चूचीयाँ अंदर से ही पकड़कर मसलने लगा। फिर मेरी माँ ज़ोर से हंस पड़ी। फिर मीना ने कहा कि बस अब वो शूटिंग करने ही वाले है। फिर मैंने कहा कि उनकी आवाज़ें हम कैसे सुन सकते है? अब हमें शीशे की वजह से कुछ सुनाई ही नहीं दे रहा है, तो उसने एक स्पीकर का बटन ऑन कर दिया। फिर डाइरेक्टर ने कहा कि ओके तो शुरू करें, तो सबने हाँ में हाँ मिलाई। अब मेरी माँ बेड पर जाकर बैठ गई और अपने कपड़े के ऊपर से ही अपने बदन की चूची को मसलने लगी। फिर तभी वहाँ सेम पहुँचा और उसने अपनी पेंट उतार दी और तुरंत अपनी शर्ट भी उतार दी। अब वो बिल्कुल नंगा हो चुका था और अब बूढ़ा होने के बावजूद उसका लंड जबरदस्त था। फिर वो मेरी माँ के पास गया तो मेरी माँ ने तुरंत ही उसके लंड को चाटना शुरू कर दिया। अब सेम भी उसकी चूची को उसकी शर्ट के ऊपर से ही दबा रहा था।

फिर मेरी माँ ने अपनी शर्ट भी उतार दी तो उसकी शानदार नंगी चूचीयाँ बाहर निकल आई। अब में तो पागल होने लगा था और फिर मैंने मेरे बगल में देखा तो मीना पूरी नंगी हो चुकी थी और अपनी चूत में अपनी उंगली डालकर पेल रही थी। फिर वो मुझे देखकर मुस्कुराई और मेरे पास आई और मेरे कपड़े उतारने लगी। अब उधर सेम ने मेरी माँ को पूरा नंगा कर दिया था और उसकी चूचीयाँ चूसने लगा था। अब वो चूची चूसते-चूसते उसकी चूत में भी अपनी एक उंगली घुसेड़ रहा था। फिर तभी वहाँ सिमोन आया और उसने भी अपने कपड़े उतार दिए। अब उसका लंड देखकर तो मेरी गांड ही फट गई थी। उसका लंड करीब 10 इंच का था, तो माँ उसका लंड भी चूसने लगी। अब वो बड़ी ही मादक आवाजे निकाल रही थी और अब वो साथ-साथ कुछ बोल भी कर रही थी, फुक मी आई एम ए होर आई एम ए बिच फुक मी।

यह कहानी भी पड़े  विधवा भाभी की चूत मे उंगली

अब माँ उन दोनों के लंड एक साथ चूस रही थी। फिर तभी मीना ने मेरे लंड को अपने हाथों से पकड़ा और चूसना शुरू कर दिया और अपने एक हाथ से अपनी चूत को भी रगड़ रही थी। अब उधर सेम ने मेरी माँ को बिस्तर पर पटक दिया और उसके ऊपर चढ़ गया। अब वो उसके मुँह मे मुँह डालकर किस कर रहा था और फिर वो उसकी छाती पर चढ़कर बैठ गया और अपना लंड उसके मुँह में दे दिया और सिमोन माँ की दोनों टांगो को फैलाकर उसकी चूत चाटने लगा, तो मेरे मुँह से निकल गया कि वाऊ क्या चूत है? तो मीना बोली कि रंडी का भोसड़ा है उसमें तो तुम पूरे खुद ही घुस जाओगे। फिर मैंने मन ही मन सोचा कि इसे क्या पता में पूरे 9 महीने उसी में तो था? फिर कुछ देर चूत चाटने के बाद सिमोन ने उसमें अपना लंड पेला तो माँ के मुँह से कराह निकल गई। फिर मैंने कहा कि दर्द हो रहा होगा ना, तो मीना बोली कि बड़े बड़े लोड़ो को पूरा खा जाती है तब तो चिल्लाती नहीं है, ये सब उसका नाटक है, ये फिल्म की शूटिंग है जानू। दोस्तों ये कहानी आप चोदन डॉट कॉम पर पड़ रहे है।

फिर काफ़ी देर तक सिमोन अपना लंड थोड़ा सा उसकी चूत में डालकर यानि कि लगभग 5-6 इंच अंदर डालकर चोदता रहा और फिर उसने ज़ोर से अपना आधे से ज़्यादा लंड मेरी माँ के भोसड़े में घुसा दिया। फिर करीब 20 मिनट तक चोदने के बाद सेम और सिमोन दोनों उठे और सिमोन ने अपना लंड उसकी चूत में से निकालने के बाद सीधा माँ के मुँह में डालकर चूसाने लगा। फिर सेम भी पीछे से आकर माँ की चूत में अपना लंड डालकर पेलने लगा। फिर उसने अपना लंड बाहर निकाला और उसकी गांड के छेद पर रखकर एक धक्का मारा तो उसका आधा लंड घुस गया और फिर से एक ज़ोर का धक्का मारा तो उसका पूरा लंड माँ की गांड में घुस गया और चुदाई करने लगा। अब वो अपना लंड बाहर निकालकर कभी चूत में डालता, तो कभी गांड में डालता। फिर काफ़ी देर तक चुदाई करने के बाद वो तीनों अलग हुए और उन्होंने पानी वग़ैरह पिया।

यह कहानी भी पड़े  Khala Ki Beti Ki Machalti Chut

फिर माँ ने कॉफ़ी का कप लिया और पीने लगी, तो तभी डाइरेक्टर आया और उसकी चूची को मसलते हुए बोला कि कल का क्या प्रोग्राम है? तो माँ ने बोला कि रात का, तो उसने हँसते हुए बोला कि नहीं दिन का। खैर तुम सब थोड़ा 15-20 मिनट आराम करो, फिर शूटिंग स्टार्ट होगी। फिर माँ ने कहा कि आज कितनों से डलवा सकती हूँ? तो उसने कहा कि अगले शनिवार को इन सारे मर्दों से चुदवाना है, आज तो मैन-मैन शॉट होगा।

Pages: 1 2 3 4

Dont Post any No. in Comments Section

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!