पिकनिक पर दोस्त से बीवी बदल कर गरमा गर्म चुदाई

इसीलिए मै उसे तड़पा रहा था। मैंने रजिया की लैगी को सरका कर नीचे कर दिया। मैंने उसे बेड पर लिटाकर उसकी लैगी को निकाल दिया। उसकी गुलाबी रंग की पैंटी बहुत ही आकर्षक और मनमोहक लग रही थी। मैंने उसकी टांगो को फैलाकर उसकी पैंटी को सीधा करके उसकी पैंटी को निकाल दिया। रजिया कीगोरी चिकनी चूत के दर्शन टांगो को फैलाकर के किया। रजिया की चूत को चाटने को जीभ लगाकर चाटने लगा। रजिया की चूत में मैंने अंगुली को डाल कर चोदने लगा। रजिया ने चूत गीली कर रखी थी। मैं रजिया की चूत में अंगुलियों को पेलने लगा। मैंने रजिया की चूत में अपनी चार अंगुलियों को एक साथ डाल दिया।रजिया की चूत ने मेरी अंगुलियों को अपने माल से भिगा दिया। मैंने अपनी अंगुलियों से सारा माल चाट लिया। मैंने अपनी जीभ उसकी चूत में डाल कर अंदर तक घुसा दिया। उसके चूत के माल को मै अंदर तक साफ़ करने लगा। रजिया मेरा सर अपने चूत में दबा रही थी। मैंने रजिया के चूत के दाने को काट कर अपने होंठो से पकड़ कर खींच रहा था। रजिया सिमट कर “–अई-अई–अई–अई–इसस्स्स्स्स्स्स्स्-कर रही थी। कुछ ही देर में वो अपना चूत चुपचाप सिसकारियां ले कर चटवाने लगी। मैंने अपनी अंगुली से ही रजिया की चूत में मुठ मार कर रजिया को गरम कर दिया। उधर सलीम मेरी बीबी की चूत में लंड डाले गपा गप पेल रहा था। मैंने भी झट से अपना पैजामा उतारा। रजिया मेरे बड़े से 9 इंच के लौड़े को देख करखुश हो गई। मैंने अपना लौड़ा रजिया की हाथों में देकर चूसने को कहा। रजिया मेरे लंड को सहलाते हुए अपने हाथों में ले लिया। मेरे कटे लंड का सुपारा गुलाबी रंग का फूला हुआ दिख रहा था। रजिया ने पूरा लंड अपने मुँह में भर लिया। मेरे लंड की नसें फूली हुई थी। मेरे लंड को रजिया मुठ मार के आगे पीछे करके लंड को सहला रही थी।

यह कहानी भी पड़े  कमल ने अपनी मम्मी को चोदा

मेरे लैंड को दोनों गोलियों को बार बार अपनी मुँह में रख कर टॉफी की तरह चूस रही थी। मैंने रजिया के मुँह में ही अपने लंड को आगे पीछे करके चोदने लगा। मेरा लंड रजिया के गले से नीचे उतर रहा था। रजिया उ.उ..उ.उ..उ.उह कर रही थी। मैंने रजिया को उठाया। रजिया को नीचे ही लिटाकर मैंने भी उल्टा होके उसकी चूत में उँगली करने लगा। रजिया की चूत में उँगली करते ही रजिया मेरे लंड को दबा कर चूस रही थी। रजिया की चूत से उसका पानी लावा की तरह गर्म गर्म निकलने लगा। रजिया मेरे लंड को खींच खींच कर अपनी चूत की तरफ करने लगी। मै समझ गया कि अब रजिया चुदवाने को बेकरार हो रही है। मैंने रजिया के दोनों टांगों को फैला कर उसकी चूत में अपना लंड लगाने लगा। अपना लंड रजिया की चूत पर रख कर रगड़ना शुरू किया। रजिया के चूत का दाना मेरे लंड के छेद में फंस रहा था। रजिया ने तड़पते हुए मेरा लंड अपनी चूत में डालने लगी। मैंने भी अपना लंड धक्का मार के उसकी चूत में घुसाने लगा। मेरा लंड आधे से भी कम घुसा था। रजिया की चीख निकल गई। रजिया “-अहहह्ह्ह्हह स्सीईईईइ–अअअअअ–आहा -हा हा हा” करने लगी। मैंने फिर से धक्का मारा और इस बार अपना पूरा लंड अंदर घुसा दिया। सलीम भी मेरी बीबी को जल्दी जल्दी चोद रहा था। मेरी बीबी भी आवजे निकाल रही थी।

रजिया की चूत में मेरा लंड धमाल मचा रहा था। रजिया “आआआअह्हह्हह.. ईईईईईईई..ओह्ह्ह.अई.अई.अई…अई..अम्मी.” चिल्ला रही थी। सलीम अपनी बीबी को चुदता देख रहा था। मुझे अपने बीबी के चुदने का कोई फर्क पद रहा था। मैं झटके पे झटका देकर रजिया को चोद रहा था।रजिया भी अपनी कमर को हवा में हिला हिला के चुदवा रही थी। मै रजिया के चूंचियों को दबा रहा था। बीच बीच में उसकी होंठो पर किस भी कर रहा था। अपनी चोदने की रफ़्तार को बनाये रखा। रजिया की चूत का आज मैं सही से भोषडा बना रहा था। सलीम के चोदने के बाद भी उसकी चूत टाइट थी। सलीम को मेरी बीबी को चोदने में कुछ ज्यादा मजा नहीं आ रहा था। मैंने पहले से ही अच्छे से चोद कर अपनी बीबी की चूत का भरता बना डाला था। मेरी भी कुछ ठीक नहीं थी। मैंने सलीम की बीबी रजिया की चूत को चोदकर उसका भरता बना रहा था। सलीम भी मेरी बीबी की चूत चोद कर गांड मारने के लिए झुका रहा था। मेरी बीबी मुझसे गांड मरवाने में हिचकिचाती थी। लेकिन सलीम से तुरंत झुक के गांड मरवाने के लिए तैयार हो गयी। मै भी सलीम की बीबी को जोर जोर से चोद के रुला रहा था। रजिया बार बार मुझे अपने चूत में धीरे धीरे लंड डालने को कहती। मैंने रजिया को उठा के मेज पर बैठा दी। रजिया की दोनों टांगो को खोलकर। मैंने रजिया के चूत में अपना लंड डाल के जोर जोर से चोदने लगा। रजिया की बुर को मैं फाड रहा था। रजिया अपनी हाथों से अपनी चूत को मसल रही थी। मैंने उसकी कमर को पकड़ा और जोर से धक्के मारने लगा। मेरी लौड़े की दोनों रसगुल्ले जैसे गोलियां बार बार हवा में उड़कर। रजिया की चूत के नीचे नीचे लग रही थी। रजिया की कमर पकड़ के धक्के पे धक्का मार रहा था।

यह कहानी भी पड़े  सरिता आंटी की चुदाई

Pages: 1 2 3

error: Content is protected !!