दीदी की शादी मे मिले दो लंड

मैं आज पहली बार दो लड़को से एक साथ चुद रही थी. वो दोनो मेरे बूब्स को एक एक करके चूस रहे थे. करीब 15 मिनिट तक वो दोनो मेरे बूब्स को चूस्ते रहे.

मैं – प्लीज़ जल्दी करो, मुझे रात को चोद लेना. अब मुझे जाने दो.

वो बोले – ठीक है, रात को चूत दे देना. अब अभी हमारा पानी चूस कर निकाल दो.

मैं – ठीक है जल्दी से निकालो अपने लंड दोनो.

फिर मैं नीचे बैठ गई और उन दोनो ने अपने अपने लंड बाहर निकाल लिए. उन दोनो के लंड काफ़ी मोटे और लंबे थे. दोनो के लंड देख कर मेरा चुदने का मान करने लग गया.

पर फिर मैं बारी बारी से दोनो लंड को चूसने लग गई. बड़े लंड चूसने मे बहोत मज़ा आ रहा था. मैने करीब 20 मिनिट तक उन दोनो के लंड अच्छे से चूसे. फिर उन दोनो ने मुझे पास पड़े एक टेबल पर लेटा दिया.

एक ने अपने लंड का पानी मेरे बूब्स पर निकाला और दूसरे ने मेरे पूरे फेस पर निकाला. मैने दोनो के लंड अच्छे से चूस चूस कर सॉफ कर दिए. फिर मैने अपने कपड़े डाले और बाहर आ गई.

मैने बाहर आकर देखा की सब वैसे ही गानो पर झूम रहे है. मुझे अपने आप पर बहुत गुस्सा आया की मैं आज क्यो न्ही चुदि. फिर मैने सोचा आज रात इन दोनो से अच्छे से चुदाउंगी.

वैसे मैने आज एक बात और नोटीस की बाहर के लंड और यहाँ के लंड मे बहोत फर्क है. क्योकि यहाँ के लंड सारे 6 या 7 इंच के होते है, पर बाहर के लंड 8 इंच से शुरू होते है.

यह कहानी भी पड़े  अंजाने मे मोम की चुदाई

वो सारे लंड लंबे और मोटे होते है, और उनके लंड का पानी भी काफ़ी टेस्टी होता है. मुझे उनके लंड चाटने मे सच मे बहोत मज़ा आया था. लंड के पानी का स्वाद अभी तक मेरे मूह से गया न्ही था.

रात को फिर मुझे उसी लड़के का कॉल आया और उसने मुझे अपने कमरे मे बुलाया.
वो दोनो वही थे मैं जैसे ही उनके कमरे मे गई तो देखा की वो तो पहले से ही अपने लंड को तन्ना कर और तेल लगा कर बैठे थे.

मेरे वाहा पहुचते ही उन्होने मुझे उठा कर बेड पर पटका और मेरे बूब्स दबाने लगे.बूब्स दबाते दबाते उन्होने मेरे कपड़े उतारे और मेरी ब्रा और पेंटी फाड़ दी.

अब उन मे से एक नीचे सोया और मुझे उपर आने को कहा मैं जैसे ही उपर गई उसने मेरी चूत मे हल्के धक्के क साथ अपना लंड डाल दिया मुझे थोड़ा दर्द हुआ पर इतना चलता है और दूसरे ने मेरी गांड पर तेल लगा कर अपना लंड डाल दिया पूरे ज़ोर से मेरी तो जान ही निकाल दी.

फिर उन दोनो ने मुझे इतना जम कर चोदा की मैं तो मरने वाली थी. उनकी जैसी चुदाई आज तक क़िस्सी ने नही की थी मेरी.
मैं वो चुदाई कभी भी नही भूल सकती उस रात उन्होने मुझे करीब 2 घंटे बिना रूखे चोदा.
आशा है आपको मेरे इस चुदाई मे मज़ा आया होगा.

और मजेदार सेक्सी कहानियाँ:

Pages: 1 2

error: Content is protected !!