बस मे मिले लड़के ने चोदा

मैं और बस वाला लड़का दोनो लोग टीवी देखने लगे क्यू की होटेल रूम मे टीवी था और उसके बाद मैं और बस वाला लड़का चिप्स खाने लगे और उसके बाद मुझे नींद आने लगी और मैं सो गयी.

कुछ देर के बाद मुझे लगा की कोई मेरी चुचि दबा रहा है और मैं देखी तो वो लड़का मेरी चुचि दबा रहा था और मुझे भी बहुत अच्छा लग रहा था और मैं भी उसका साथ देने लगी और अपना हाथ उसके हाथ पर रख दी और बोली की और ज़ोर से दबाओ और वो मेरी चुचि को बहुत ज़ोर से दबाने लगा और मैं एकदम गरम हो गयी थी और उसने मेरी सलवार सूट निकल दी और मैं ब्रा पैंटी मे हो गयी.

उसने मेरी ब्रा निकाली और मेरी चुचि को चूसने लगा और उसके बाद उसने मेरी पैंटी निकाली और मेरी चूत को चाटने लगा मैं अपनी चूत हमेशा क्लीन रखती हू. मैं बस वाले लड़के का लंड चूसने लगी.

उसके बाद हम दोनो एक दूसरे को किस करने लगे उसने मुझे बताया की वो बहुत सारी लड़कियो को चोदा है और वो अपने लंड पर एक कॉन्डोम लगाया, वो जब बाहर चिप्स लाने गया था.

तभी वो कॉन्डोम भी खरीद कर लाया था वो मैं उससे पूछी तो वो मुझे बताया की मैं जब बाहर चिप्स खरीदने और बिसलेरी की बॉटल लाने गया था तो मैं एक पॉकेट कॉन्डोम खरीद लिए था और उसके बाद उसने अपना लंड मेरी चूत मे डाल दिया लेकिन उसका लंड मेरी चूत मे आधा की गया था की मुझे थोड़ा दर्द हुवा उसके बाद मुझे भी उससे चुदवाने मे मज़ा आने लगा और हम दोनो चुदाई करने लगे.

यह कहानी भी पड़े  मेरी चाची बड़ी निकम्मी--1

वो मुझे बहुत देर तक चोदा उसके बाद हम दोनो झड़ गये उसके बाद मुझे उसने एक बार और चोदा और हम सो गये और हम दोनो नंगे एक दूसरे के उप्पर सो गये थे और सुबह मे जब उठी तो मैं होटेल रूम के बाथरूम मे गयी और फ्रेश हुवी और हम दोनो ने साथ मे नहाया और उसके बाद उसने होटेल मे ब्रेकफास्ट ऑर्डर किया.

मैं और बस वाला लड़का दोनो लोग ब्रेकफास्ट किए और उसके बाद हम दोनो बस से अपने घर आ गये और मैं उसको अपना नंबर दे दी और अब हम दोनो एक दूसरे से व्हाट्सप्प पर सेक्स चैट करते है और वो जब भी मुझे बुलाता है मैं होटेल मे चली जाती हू और उससे चुदवाति हू वो मुझे बहुत चोदता है और मुझे खूब शॉपिंग करवाता है.

मैं और बस वाला लड़का बहुत बार एक दूसरे के साथ होटेल मे गये और खाना खाए है और कभी कभी चुदाई भी किए है. वो मुझे घर पर भी आकर मुझे चोदता है और मैं खूब चुदवाति हू, वो मेरी चुत को बहुत अच्छे से चाट ता है और मैं भी अपनी चूत उससे खूब चटवाती हू.

कहानी पढ़ने के बाद कृपया अपना फीडबैक नीचे कॉमेंट सेक्शन मे ज़रूर लिखिए, या फिर आप मुझे ईमेल भी कर सकते है और अब फॉलो कीजिए देसिकहानी फ़ेसबुक और गूगल+ पर.

आप सब मुझे मैल करिए मैं और भी अपनी चुदाई की कहानी आप सबको बताऊंगी आप सब मुझे मैल करिए मैं रात भर व्हाट्सप्प पर ऑनलाइन रहती हू और व्हाट्सप्प पर सेक्स चैट करती हू आप सब मुझे मैल करिए मैं आपसे व्हाट्सप्प पर सेक्स चैट करूँगी और अपनी हॉट पिक्स भी भेजूँगी.

यह कहानी भी पड़े  वर्जिनिटी तोड़ी वर्जिन बाय्फ्रेंड के साथ

मैं और बस वाला लड़का वीक मे एक या दो बार फिल्म भी देखने जाते है और वो मुझे बहुत शॉपिंग करवाता है. मैं और बस वाला लड़का दोनो लोग खूब सेक्स करते है वो मेरी चूत को बहुत देर तक चूस्ता है और मैं भी उसको खूब किस करती हू वो मुझे होटेल मे ले जाता है और मुझे खूब चोदता, आप सब मुझे मैल करिए “***”.

और मजेदार सेक्सी कहानियाँ:

Pages: 1 2

error: Content is protected !!