बाय्फ्रेंड के साथ होटेल मे चुदाई की

हेल्लो फ्रेंड्स, मेरा नाम स्वाती है. मैं अपनी एक कहानी लेकर आई हू और मुझे उमीद है की आपको मेरी कहानी बहुत पसंद आएगी. मैं ज़यादा देर ना करते हुए आपको अपनी कहानी बताती हू.

ये बात कुछ दिन पहले की है. मैं एक अच्छी सी कंपनी मे जॉब करती हू और मैं कभी कभी ऑफीस नही जाती हू तो मेरा काम मेरा बाय्फ्रेंड देखता है.

मैं थोड़ी सेक्सी हू और गुड लुकिंग भी हू तो मेरे ऑफीस मे मेरे बहुत सारे मेल फ्रेंड्स है लेकिन मेरा एक बाय्फ्रेंड भी है जो मेरा साथ ऑफीस मे काम करता है.

मुझे ऑफीस मे किसी भी क्लाइंट से बात करने के लिए रखा गया है और मैं बहुत अच्छे से किसी से भी बात करती हू इसलिए ऑफीस के लोग मुझसे दोस्ती भी करना चाहते है लेकिन मैं सबसे ज़यादा बात भी नही करती हू और मैं ऑफीस मे अपने काम से मतलब रखती हू.

मेरा फिगर भी बहुत अच्छा है और कभी कभी तो कुछ लोग बातों बातों मे मेरे फिगर की तारीफ भी कर देते है. मेरे बाय्फ्रेंड के अलावा मुझे ऑफीस के कई लोग प्रपोज़ कर चुके है.

मेरे बूब्स भी कमाल के है और मेरे बूब्स को तो लोग देखते ही रहते है जब मैं उनसे बातें करती हू तो और मैं भी क्या करू उन लोगो को अपने बूब्स दिखाती रखती हू.

मेरे साथ मेरे ऑफीस के बहुत सारे लोग डेट पर जाना चाहते थे लेकिन मैं अपने बाय्फ्रेंड के साथ ही डेट पर जाती थी. मैं कभी कभी ऑफीस मे मॉडर्न कपड़े पहन कर जाती थी तो मेरे बूब्स एक दम सॉफ सॉफ दिखते थे.

मैं एक दिन बहुत बीमार हो गयी थी और कुछ दिन ऑफीस नही गयी थी तो ऑफीस के लड़को का भी कॉल आने लगा की मैं ऑफीस क्यू नही आ रही हो.

यह कहानी भी पड़े  पूरा दिन साली के साथ

मेरा बाय्फ्रेंड तो कभी कभी मुझसे मिलने आता था और मेरे ऑफीस का काम भी करता था. मैं कुछ दिन के बाद जब ठीक हो गयी तो ऑफीस जाने लगी और मैं सबसे दुबारा से घुल मिल गयी.

मैं और मेरा बाय्फ्रेंड हम दोनो लोग एक दूसरे के बहुत क्लोज़ आ गये थे और मैं और मेरा बाय्फ्रेंड हम दोनो लोग एक दूसरे को किस भी करने लगे.

एक दिन मैं और मेरा बाय्फ्रेंड हम दोनो लोग लोन्ग ड्राइव पर जाने के लिए सोच रहे थे और हम दोनो लोग ऑफीस से छुट्टी ले लिए और उसके बाद हम दोनो लोग लोन्ग ड्राइव पर गये.

मेरा बाय्फ्रेंड मुझे अपनी कार मे लोन्ग ड्राइव पर ले गया और हम दोनो लोग एक दूसरे से प्यार वाली बातें कर रहे थे और कभी कभी हम दोनो लोग एक दूसरे को किस भी कर रहे थे.

मेरा बाय्फ्रेंड मुझे किस कर रहा था और वो मुझे किस करते करते मेरे बूब्स को दबाने लगा और हम दोनो लोग बहुत देर तक एक दूसरे को किस किए.

हम दोनो लोग एक दूसरे को किस करते करते गरम हो गये और मेरा बाय्फ्रेंड मेरे बूब्स को दबा कर मुझे सेक्स करने के मूड मे कर दिया था और मुझे भी सेक्स करने का मन कर रहा था.

मैं और मेरा बाय्फ्रेंड हम दोनो एक होटेल मे गये. मेरे बाय्फ्रेंड ने मुझे होटेल मे ले जाकर मुझे किस करने लगा और मैं भी उसका साथ देने लगी. उसने मेरी टॉप और जीन्स निकाल दी और मैं ब्रा और पेंटी मे आ गयी थी.

यह कहानी भी पड़े  मेरी भाभी की सेक्सी बहन को चोद लिया

उसने मेरी ब्रा निकाल दी और मेरे बूब्स को चूसने लगा और उसके बाद वो मेरे चूत को अपने जीभ से चाट रहा था. मैं भी सेक्स करने के मूड मे आ गयी थी और मेरी चूत से पानी निकलने लगा.

उसने मेरी पेंटी निकाल दी और उसके बाद वो मेरी पेंटी को सूंघने लगा और उसके बाद वो अपना लंड मेरी चूत पर रख दिया और मेरी चूत पर अपना लंड रगड़ने लगा.

मेरी चूत मे से पानी निकल रहा था और मैं सिसकारिया भी ले रही थी. मेरा बाय्फ्रेंड मेरे टाँगो के बीच मे आ गया और मेरी चूत को अपने जीभ से चाटने लगा और मेरी छूट के पानी को चाटने लगा.

मैं भी सिसकारिया ले रही थी और मैं भी चुदवाने के लिए तड़प रही थी. मेरा बाय्फ्रेंड मेरी चूत को चाटने के बाद मेरी चुत के पानी को चाट कर मेरी चूत को सॉफ कर दिया.

मेरी चूत को चाटने के बाद मेरा बाय्फ्रेंड अपना लंड चूसने के लिए बोला और मैं अपने बाय्फ्रेंड का लंड चूसने लगी और उसके बाद वो भी झड़ गया और अपना माल मेरे बूब्स पर निकाल दिया.

हम दोनो लोग बेड पर सो गये और बाय्फ्रेंड ने अपना लंड मेरी चूत मे डाल दिया और मुझे चोदने लगा. मेरी चूत मे से बहुत सारा पानी निकल रहा था इसलिए बाय्फ्रेंड का लंड मेरी चूत मे आसानी से चला गया और हम दोनो लोग सेक्स करने लगे.

मेरा बाय्फ्रेंड मुझे चोद रहा था और कभी कभी मेरी छूट को चाट भी रहा था. हम दोनो लोग होटेल मे सेक्स कर रहे थे इसलिए हम दोनो लोग धीरे धीरे सिसकारिया ले रहे थे.

और मजेदार सेक्सी कहानियाँ:

Pages: 1 2

error: Content is protected !!