बीवी की मदद से थ्रीसम सेक्स किया

और फिर कुछ ही देर में रौशनी और मीना दोनों एक दुसरे के बूब्स को चूसने लगे और निपल्स को सक करने लगे जैसे की दोनों पोर्नस्टार हो. कुछ ही देर में तो दोनों एक दुसरे के पुरे बदन को चूसने लगी. और फिर मीना और रौशनी ने 69 पोजीशन बना ली और वो दोनों लेस्बो करने लगी मेरे सामने ही. उन दोनों को ऐसे एक दुसरे के साथ चुम्मा चाटी और चूत लिकिंग करते हुए देख के मेरा लंड फिर से खड़ा हो गया. रौशनी की चूत मीना के चहरे के निचे थी. और फिर मैं अपनी बीवी की चूत के पास चला गया. मीना ने मेरे लंड को मुहं में ले के चूसने लगी.

मेरे लंड के ऊपर बहुत सब थूंक लगा हुआ था. मीना ने लंड को थोडा और चूसा और फिर उसे रौशनी की चूत की तरफ धकेला. और मैं रौशनी की चूत को चोदने लगा. रौशनी चीख रही थी अह्ह्ह अह्ह्ह्ह चोदो मेरे राजा, फाड़ दो मेरी चूत को मेरे राजा. अह्ह्ह्हह्ह अह्ह्ह्हह्ह. वो एकदम जोर जोर से मोअन कर रही थी.

कुछ देर में रौशनी क्लाइमेक्स पर पहुँच गई लेकिन मेरा लंड अभी भी ऐसा की ऐसा ही खड़ा था. उसे देख के रौशनी ने कहा, डार्लिंग एक काम करो अब तुम मीना की गांड मारो.

और उसने अपने हाथ से मीना को एडजस्ट किया और घोड़ी बना दिया. फिर रौशनी ने अपने हाथ से मीना की गांड के होल पर तेल लगाया और फिर अपने हाथ में तेल ले के उसने लंड के ऊपर भी तेल लगाया. और फिर उसने मेरे लंड को गांड पर लगाया और बोली, मारो मीना की गांड को.

यह कहानी भी पड़े  विधवा आंटी को देवर ने पकड़ के चोदा

गांड के अन्दर धक्का देते ही मीना की आह निकल गई, अह्ह्ह्ह अह्ह्ह्हह अह्ह्ह्हह्ह्ह्ह बहुत दर्द हो रहा हैं!

लेकिन मैं रुका नहीं और एक एक इंच कर के अपने लंड को मैंने मीना की गांड में धकेल दिया. मीना जोर जोर से आहें भर रही थी और उसने अपनी गांड को फांको को दोनों हाथो से फाड़ा हुआ था. रौशनी भी गांड को खोलने में उसकी मदद कर रही थी. मेरा लंड मीना की गांड में एकदम फिट हुआ पड़ा था.

सच में वो सिन एकदम मस्त था. मेरी खुद की वाईफ मेरी मदद कर रही थी किसी और को चोदने में. जब मैंने आराम से मीना की गांड मारनी चालु की तो रौशनी अब आगे चली गई. उसने अपनी चूत को मीना के फेस के सामने रख दिया और मीना उसे चाटने लगी. मैं निचे हो के मीना के शोल्डर के ऊपर बाईट करते हुए उसकी गांड मार रहा था. मीना मोअन करने लगी, अह्ह्ह्हह अह्ह्ह्ह अह्ह्ह्हह्ह वाह्ह्हह्ह वाह्ह्हह्ह अह्ह्ह्हह्ह!

और फिर 5 मिनिट के अन्दर मेरे लंड का पानी आगे तक आ गया. मैंने जल्दी से लंड को मीना की गांड से निकाला. वो दोनों घुटनों के ऊपर बैठ गई और कुत्ते के जैसे अपनी जबान को बहार निकाल के वीर्य मांगने लगी. मैंने एक पिचकारी को मारी मीना के मुहं में और फिर लंड को एकदम सख्ती से पकड़ के पिचकारी को रोका. और फिर रौशनी के मुहं के पास लंड को ले जा के थोडा स्ट्रोक किया. रौशनी के मुहं में बाकी का पानी छोड़ दिया.

यह कहानी भी पड़े  मेरी दीदी के कारनामे

दोनों के चहरे भी मेरे वीर्य से गन्दा हो चूका था. मीना और रौशनी दोनों एक दुसरे को किस करने लगी. और वीर्य को वो दोनों ने चाट चाट के साफ कर दिया. मीना ने कहा, मजा आ गया विक्की. तुम्हारा लंड बड़ा ही सेक्सी हैं.

रौशनी ने मुझे गले से लिपट के कहा, डार्लिंग कैसा लगा मेरा बर्थ डे गिफ्ट?

मैंने कहा, सच में बड़ा ही सेक्सी प्रेजेंट था मेरी जान!!!

Pages: 1 2 3 4

error: Content is protected !!