अपने चाचा के लड़के से चुदाई की

मेरा नाम पिंकी है और मैं दिल्ली की रहेने वाली हू और मैं कॉल सेंटर मे जॉब करती हू मैं आपको अपनी चुदाई की कहानी बताऊंगी की कैसे अपने चाचा के लड़के से चुदि ये मेरी रियल कहानी है.

ये कहानी कुछ दिन पहले की है मेरे चाचा का लड़का बहुत हैंडसम है मैं अपनी फैमिली के बारे मे बता दू, बहुत सारे लोग मुझे मैल करके पूछे थे की पिंकी आपके फैमिली मे कौन कौन रहते है मैं आपको बता दू मेरी फैमिली मे मम्मी पापा और मैं हू और बड़े भईया और बड़ी दीदी दोनो लोग बाहर रहते है..

और उन दोनो की शादी हो गयी इसलिए घर मे कोई रहेता नही और मैं खूब अपने बॉयफ्रैंड्स को बुलाती हू और खूब चुदवाति हू अपने बॉयफ्रैंड्स के साथ कभी कभी अपने पड़ोसियो को भी बुलाती हू और उनसे भी खूब चुदवाति हू मुझे खूब मज़ा आता है.

मेरे चाचा के लड़का एक बिजनेसमैन है उसका अपना खुद का बिज़नेस है और वो बहुत पैसा कमाता है और मुझे चोद के सारे पैसे मुझ पर उड़ाता है उसको लगता है की मैं सिर्फ़ उससे ही चुदवाति हू लेकिन उसको क्या पता मैं बहुत सारे लोगो से चुदवाति मुझे चुदवाने मे बहुत मज़ा आता है.

इसलिए मैं डेली चुदवाति हू और आपको अपनी कहानी बताती हू क्या करू कुछ दिन से बिज़ी हू चुदवाने मे और अपने बॉयफ्रेंड के साथ वीडियो कॉल करने मे आप सब भी मुझे मैल करिए मुझसे बात करने के लिए मैं आज आपको बताऊंगी कैसे मैं अपने चाचा के लड़के से चुदि मेरे चाचा का लड़का बहुत लाइन मारता था.

वो जब भी मेरे घर आता था मुझे हग करता था और मेरी बेडरूम मे आकर मुझसे बातें करता है वो मेरे सामने ही अंडरवियर मे घूमता था और कभी कभी अंडरवियर मे उसका खड़ा लंड देख कर मैं भी बहुत गरम हो जाती थी मुझे बड़े लंड बहुत पसंद है क्यूकी बड़े लंड से चुदवाने का मज़ा की कुछ और है आप सब भी मुझे मैल करिए और बड़ा लंड भेजिए.

यह कहानी भी पड़े  मेरी सहेली की मम्मी की चुत चुदाइयों की दास्तान-2

मैं भी अपने चाचा के लड़के के सामने नाईटी मे घूमती हू और उसको अपनी चुचि और गंद दिखती हू मैं जब भी उसको खाना देती थी या कुछ देती थी तो उसके सामने अपनी चुचि खूब दिखती थी मेरी चुचि देख कर वो गरम हो जाता था और मैं देखती थी की वो अपना लंड अपने हाथ मे लेकर हिला रहा है.

एक दिन मेरे चाचा का लड़का आया और मैं उसके लिए कॉफी बनाई और वो मेरे बेडरूम मे कॉफी पीने लगा फिर मैं सबके लिए समोसे बनाई और हम सब समोसे खाने लगे मैं और मेरे चाचा का लड़का दोनो लोग बेडरूम मे थे और टीवी देख रहे थे. ये कहानी आप देसी कहानी डॉट नेट पर पढ़ रहे है.

मेरे चाचा का लड़का बोला की पिंकी तुम बहुत सुंदर लग रही हू और तुम समोसा भी बहुत अच्छा बनाई हो इस बात पर मैं तुमको एक किस कर लेता हू और मेरे चाचा का लड़का मुझे किस किया उसके बाद मैं उसको बताई की मैं गोआ गयी थी अपनी सहेलियो के साथ जब की मैं तो गोआ अपने बॉयफ्रैंड् के साथ गयी थी और उससे गोआ मे खूब चुदवायि थी.

लेकिन अपने चाचा के लड़के को नही बताई क्यूकी वो मुझे जानता था की मेरा कोई बॉयफ्रैंड् नही है लेकिन मेरे तो बहुत सारे बॉयफ्रैंड् और मैं सबसे खूब चुदवाति हू उसने अपने मोबाइल मे मेरी एक फोटो ली और बोला की जब भी तुम्हारी याद आयगी मैं तुम्हारी फोटो को देख कर तुम्हारी फोटो को किस कर लूँगा मैं अपने चाचा के लड़के की आँखों मे देखी वो मुझे चोदना चाहता था.

यह कहानी भी पड़े  परीक्षा पास होने के लिए टीचर से चुदाई

वो मुझे हवस भारी नज़रो से देख रहा था और मैं भी उससे चुदवाना चाहती थी क्यू की अगर लंड मिलता है तो चुदवाने मे क्या है वैसे भी मुझे चुदवाने मे बहुत मज़ा आता है.

मेरे चाचा का लड़का बोला की पिंकी तुम बहुत सुंदर हो और मैं उसको थैंक्स बोली और उसके बाद हम दोनो बातें करने लगे और बातों बातों मे वो मेरी तारीफ करने लगा और मैं भी उसकी तारीफ करने लगी और हम दोनो एक दूसरे से बातें करने लगे मैं अपने चाचा के लड़के को बोली तुम अपना मोबाइल दिखाओ.

वो मुझे अपना मोबाइल दिया मैं देखी की वो बहुत सारी लड़कियो का फोटो रखा है नंगी-नंगी और उसके मोबाइल मे कुछ प्राइवेट फोल्डर्स थे मैं उसको बोली की तुम प्राइवेट फोल्डर मे क्या रखते हो वो हसने लगा.

आपको प्राइवेट फोल्डर के बारे मे बता दू जिसमे लोग पासवर्ड लगाते है और ज़्यादातर लोग उसमे वो सब ही रखते है आप समझ गये ना आपको बता देती हू उसमे लोग ब्लू फिल्म्स रखते है और मुझे ब्लू फिल्म्स देखने मे बहुत मज़ा आता है मैं खूब ब्लू फिल्म्स देखती हू मैं अपने चाचा के लड़के को बोली की ये प्राइवेट फोल्डर खोलो वो खोला तो मैं देखी की उसमे ब्लू फिल्म्स है और वो भी हाई डेफिनेशन मे और मैं ब्लू फिल्म्स देख कर गरम हो गयी थी..

और मजेदार सेक्सी कहानियाँ:

Pages: 1 2

error: Content is protected !!